मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण

मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण
के माध्यम से छवि: @ jarta_340

मैं एक अच्छे आदमी का भाग्यशाली मालिक हूं चिली टेरियर (जिसे फॉक्स टेरियर चिलेनो भी कहा जाता है) और मैं भाग्यशाली कहता हूं, क्योंकि यह दोस्ताना दौड़ विशेषताओं की एक श्रृंखला को पूरा करती है जो किसी भी कुत्ते प्रेमी को प्यार में पड़ती है। आइए उनमें से कुछ देखें:

1। वह वफादार और बहुत स्नेही है : यदि आप उसे प्यार देते हैं, तो वह हमेशा के लिए आपका धन्यवाद करेगा। यह अपने मालिकों के लिए बहुत वफादार है और अविश्वसनीय प्यार की खुराक प्रदान करता है।

2। वह एक उत्कृष्ट अभिभावक है : अगर आप किसी को संदिग्ध सुनते या देखते हैं तो आप सतर्क होने तक छाल लेंगे और यदि आपके पास तेज कान है तो आप अच्छी तरह से अलग-अलग भौंकने को समझ पाएंगे। उदाहरण के लिए, मैं उनमें से चार को जानता हूं- जब हम खेलते हैं, जब वह मेरी बिल्ली को कुछ अनैतिक बिल्ली बिल्ली से बचाने की इच्छा रखता है, जब वह घर के चारों ओर घंटी या अज्ञात आवाज़ सुनता है और जब एक आपराधिक प्रवेश करता है जो कि भाग्य से छत पर फंस गया है।

छवि के माध्यम से: दस्तावेज़

3। यह जॉगिंग या पैदल चलने के लिए एकदम सही कंपनी है : चिली टेरियर ऊर्जा की एक बुलेट है, दौड़ना और कूदना पसंद है। इसकी चपलता यह एक के लिए एक उत्कृष्ट साथी बनाता है आउटडोर खेल दिनचर्या, लेकिन बिना अतिरिक्तता के।

4। इसके आकार के कारण, यह विभागों के लिए एक अच्छा विकल्प है : यह आसानी से छोटे स्थानों पर अनुकूल होता है - लेकिन इसके लिए इसके मालिकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हर दिन, जहां वे चल सकते हैं और दौड़ सकते हैं।




के माध्यम से छवि: @MomitaNesta

5। यह साफ है : यदि आप उसे दिखाते हैं कि वह अपने बचपन से कहाँ है, तो आपको कोई समस्या नहीं होगी। वह अपने मल को ढंकना पसंद करता है और एक निश्चित स्थान पर करने के लिए उपयोग किया जाएगा।

6। ट्रेन करना आसान है : आप इस पिल्ला को आसानी से सीख सकते हैं कि सब कुछ से हैरान होंगे। उनकी उपलब्धियों को पुरस्कृत करना याद रखें, उन्हें प्यार से और बिना मांग के सिखाएं, यह एक है एक अच्छे मास्टर में अनिवार्य सुविधा.

7। स्नान करना और सूखा आसान है : इस छोटे बाल के बाल बाल कोट होते हैं, लेकिन मोटी होती है। यहां तक ​​कि स्नान के बाद इसे सूखना जल्दी होता है और उत्पादों को उलझाने की आवश्यकता नहीं होती है। आपको जो चाहिए वह आपके घर में और अपने कालीन पर अपने फर छोड़ने के निशान को बदलने या अपनी आंखों को परेशान करने से रोकने के लिए लगातार ब्रशिंग होता है।

के माध्यम से छवि: @ carolinaillan14

और आप, क्या आपके पास चिली टेरियर है? अपने अनुभव के बारे में हमें बताएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फॉक्स टेरियर कॉमी पनीरफॉक्स टेरियर कॉमी पनीर
फॉक्स टेरियर खत्म हो गया थाफॉक्स टेरियर खत्म हो गया था
फॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता हैफॉक्स टेरियर नाक से दूध लौटाता है
ज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियरज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियर
फॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती हैफॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती है
फॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दियाफॉक्स टेरियर रक्त खांसी शुरू कर दिया
फॉक्स टेरियर कूदता है जैसे कि उसके पास हिचकी थीफॉक्स टेरियर कूदता है जैसे कि उसके पास हिचकी थी
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"
वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`
» » मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण
© 2022 TonMobis.com