वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`

वफादार mestizo कुत्ता या
सीसी छवि: बस मुझे

हमारे प्यारे क्विल्ट्रो, कैचपिन , आदि यह सदियों से मौजूद है। एक बार निम्न मध्यम वर्ग या के विशिष्ट माना जाता है, आज अंत में कर सकते हैं परिवारों के सभी प्रकार, जो एहसास हो गया है कि हमारे quiltro केवल एक ही स्नेह है कि एक कुत्ता दौड़ प्रदान नहीं कर सकते में स्वीकृति प्राप्त करने के लिए शुरू हो गया, लेकिन यह भी वे बहुत सुंदर हैं, वे सीमित संस्करण हैं, कोई भी उन्हें चुरा नहीं लेता है और वे बीमारियों के प्रति अधिक प्रतिरोधी हैं। कुछ पसंद है कुत्ते की दुनिया के चक नॉरिस, बेशक चक नॉरिस बहुत अच्छा नहीं था ... अच्छी तरह से आप मेरी बात समझते हैं।

और जैसा कि हमने पहले ही देखा है, quiltros ( Mapudungun, कुत्ते के) सभी प्रकार या "जैसे" हैं, हम उन्हें बहुत प्यारा और पतला पाते हैं कि वे "ठीक" लगते हैं, यहां तक ​​कि सच भी engendros कि वे इतने अजीब हैं कि हम उन्हें प्यार करना बंद नहीं कर सकते, छोटे पैरों और लंबे शरीर के साथ, बड़े सिर, असंभव कोट के साथ, पैर और कान देख सकते हैं जो बहुत लंबे या बहुत कम होते हैं। और कौन परवाह करता है? क्या हम अपने दोस्तों को अपनी दौड़ की शुद्धता के लिए चुनते हैं? या, वास्तव में, उनमें से अधिकतर अपने परिवारों में जातीय समूहों के इतने सारे मिश्रण हैं कि उनकी उत्पत्ति का पता लगाना लगभग असंभव है? कुत्तों के लिए यह, क्योंकि बहुत से दौड़ मनुष्य (जैसे बुल टेरियर, जो मैं प्यार करता हूँ के रूप में) कुत्तों वांछित विशेषताओं, जो निश्चित रूप से उन्हें कम आराध्य नहीं है प्राप्त करने के लिए भर में द्वारा आविष्कार किया गया था, एक छोटे से पीछे की ओर है, लेकिन इस निरंतर अनुवांशिक प्रयोग के परिणामस्वरूप दौड़ के कुत्ते वे बहुत बीमार और कमजोर हो गए हैं।




औसत चिली quiltro यहां कचरा कंटेनरों और बदतर गोर सबसे अच्छा नहीं विस्तार प्यार करता है, हम सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि वे अपने जीन में जहां उपलब्ध "खाना" की तलाश के लिए लगातार इच्छा ले। इसके बाहर, वे बुद्धिमान, मरने के लिए वफादार हैं, और मारने के लिए मुश्किल हैं। संकोच मत करो एक मोन्गल पिल्ला अपनाने, मैं आपके पूरे जीवन का धन्यवाद करूंगा क्योंकि मेरे डोमी ने मुझे उसकी तरफ से धन्यवाद दिया था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता हैपिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता है
वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"
कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
हजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैंहजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैं
तुर्की एंगोरा बिल्लीतुर्की एंगोरा बिल्ली
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
एक मोन्गल बिल्ली होने के फायदेएक मोन्गल बिल्ली होने के फायदे
बचाया पिल्ला थोड़ा खून के साथ दस्त हैबचाया पिल्ला थोड़ा खून के साथ दस्त है
» » वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`
© 2022 TonMobis.com