लंबे एक्सपोजर बाढ़।

मध्ययुगीन लोग

सभी सुबह और दोपहर का हिस्सा हम 3 संस्कृतियों के मध्ययुगीन बाजार के स्टालों का दौरा कर रहे हैं। इस बीच, हम सभी प्रकार के कई कुत्तों से मिले हैं। शायद, पेशेवर विरूपण के कारण, जहां दूसरों ने केवल पिल्लों को देखा, हमने देखा कि कुत्तों को लोगों के हलचल में वास्तव में बुरा समय है।

हमने देखा है, सबसे ऊपर, कुत्ते जिन्हें कुत्ते होने की इजाजत नहीं थी, जिन्हें खींचा गया था और एक से अधिक, केवल एक बार फिर से झुकाव के लिए अपने स्वयं के पट्टा के साथ दबाया गया था। कुत्तों ने बहुत से लोगों से पहले डर दिया, डर के साथ, कदम उठाने से परहेज किया, कुछ अन्य पिल्ला सामाजिककरण और छोटे कुत्ते की गंभीर अवधि में बाढ़ आ गईं, जो हाथ से हाथ से चली गईं जैसे कि वे बैग थे।




कुत्ते के साथ हर जगह जाना चाहते हैं यह सब मान सकते हैं और यह सच है कि यह बुरा इरादे से बिल्कुल नहीं किया जाता है, लेकिन काफी विपरीत है, लेकिन अगर हम कुत्तों के भौतिक भाग से थोड़ी दूर देखते हैं तो हम महसूस करेंगे कि यह नहीं है उनके लिए कुछ भी उपयुक्त नहीं है।

हमें अपने कुत्तों की आंखों के माध्यम से थोड़ा और देखने की कोशिश करनी चाहिए, यह केवल स्नेह, भोजन और देखभाल के बारे में नहीं है, यह उनके स्वास्थ्य और मानसिक अखंडता को सुनिश्चित करने और यह समझने के लिए भी है कि हम जो भी पसंद करते हैं, हम नहीं करते हैं यह हमेशा उनके लिए सबसे उपयुक्त है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला लाइसेंसपिल्ला लाइसेंस
मेरा कुत्ता काला बूंदों बनाता हैमेरा कुत्ता काला बूंदों बनाता है
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती हैमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती है
कुत्तों का सपनाकुत्तों का सपना
मैं क्या कर सकता हूँमैं क्या कर सकता हूँ
पिल्ला का सामाजिककरणपिल्ला का सामाजिककरण
» » लंबे एक्सपोजर बाढ़।
© 2022 TonMobis.com