पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए

पनामा के पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
सीसी छवि: डोनी रे जोन्स

कुछ दिन पहले, जुआन डीआज़ और सैन मिगुएलिटो के Panamanian कस्बों मजबूत थे बाढ़, जिसके कारण पीड़ितों के घरेलू जानवर खतरे के क्षेत्र में बने रहे, घरों के बाद जहां वे अपने मालिकों के साथ रहते थे, उन्हें बेदखल कर दिया गया।

सैन मिगुएलिटो में 25 कुत्तों और पांच बिल्लियों को छोड़ दिया गया था, लेकिन बाद में उन्हें राष्ट्रीय नागरिक संरक्षण प्रणाली के श्रमिकों द्वारा बचाया गया था, जिनके मालिकों ने सब कुछ खो दिया, उसके बाद उन लोगों को हटाना पड़ा जो मलबे के नीचे फंस गए थे और सड़कों पर रहने वाले अन्य लोग थे।

क्योंकि तबाही पनामा, जहां पड़ोसियों 120 परिवारों बेघर हो मदद की, के अन्य शहर जो दो होटल है, जहां वे अनुमति नहीं थी जानवरों के लिए ले जाया जा सकता था के रूप में के रूप में महान नहीं था जुआन Diaz आठ बचाया कुत्ते थे ।

मर्सिया Bustamante, पड़ोसियों में से एक जो मदद की जानवरों को बचाओ, ला प्रेनेस को टिप्पणी की कि " मैंने उन्हें खाना दिया, मैंने उन्हें कीड़े से मदद की, मैंने खाना खरीदा, लेकिन वे पांच कुत्ते हैं और मेरी जेब अब सभी जानवरों का समर्थन नहीं कर सकती है "




कुत्ते यूनिट के राष्ट्रीय निदेशालय, असीसी फाउंडेशन के सेंट फ्रांसिस के साथ-साथ उसे, पीड़ितों जो पालतू पशु मालिकों थे करने के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की ताकि इन आश्वस्त किया जा सकता है कि उनके प्यारे मित्र ठीक होगा।

कैनिन यूनिट के निदेशक ने टिप्पणी की "इन जानवरों के पास तनाव है क्योंकि बहुत से अज्ञात लोग हैं, इसके अलावा, ऐसे कई कुत्ते हैं जिन्हें पहले से ही क्षेत्र में छोड़ दिया गया था।"

प्रभावित जानवरों को विभिन्न संस्थाओं को दिए गए समर्थन के बावजूद, पनामा उन्हें इस तरह की आपदा में प्रभावित पालतू जानवरों द्वारा आवश्यक आवास प्रदान नहीं कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
सूजन पैर के साथ नवजात बिल्लीसूजन पैर के साथ नवजात बिल्ली
Pichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करोPichgly बचाया मैं अचानक chirping बंद करो
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
लड़कियों को नाक में खून होता हैलड़कियों को नाक में खून होता है
पिट बैल त्वचा की समस्याओं से बचायापिट बैल त्वचा की समस्याओं से बचाया
» » पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
© 2022 TonMobis.com