सर्दी आ रही है और आपके कुत्ते को तैयार किया जाना है

सर्दी आ रही है और आपके कुत्ते को तैयार किया जाना है
के माध्यम से छवि: कैथी सुंदरमैन

पिछले कुछ दिनों में तापमान की गिरावट देखी गई है, यही कारण है कि हमें खुद को और अधिक लपेटना है ताकि ठंड में खुद को बेनकाब न किया जाए। मनुष्यों की तरह, पालतू जानवर भी मौसम से प्रभावित हो सकते हैं और कुछ पेश कर सकते हैं संबंधित बीमारियां.

घर के अंदर रहने वाले पालतू जानवर तापमान में गिरावट के साथ अधिक पीड़ित होते हैं, खासकर जब वे पैदल चलने के लिए बाहर जाते हैं, क्योंकि घर की गर्मी से, सड़क की ठंड तक जाने पर तापमान में परिवर्तन ध्यान देने योग्य होता है।

हिंसक तापमान परिवर्तन कुत्तों को शरीर की गर्मी को नियंत्रित करने की अनुमति नहीं देता है, एक शीतलन का उत्पादन कौन कर सकता है जो किसी बीमारी का कारण बन सकता है, क्योंकि इन परिवर्तनों से बचने के लिए केवल कोटों का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

अपने प्यारे दोस्त ठंड के साथ जुड़े रोगों से पीड़ित रोकने के लिए, यह सर्दियों सेट जहां आप अपने पालतू के गढ़ को मजबूत बनाने के लिए एक पूरक प्रदान कर सकते हैं और किसी भी वायरस का सामना कर सकते से पहले एक चिकित्सा जांच के लेने के लिए अच्छा है।




यदि आपका मित्र पहले से ही सात साल से अधिक वयस्क है, यह अच्छा है कि वे एक विटामिन सदमे प्राप्त करते हैं , क्योंकि मनुष्यों की तरह, जानवरों की प्रतिरक्षा प्रणाली भी वर्षों से ताकत खो देती है।

जब यह आता है तो वैक्सीन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं सर्दी, परेशान और यहां तक ​​कि डरावने जैसी बीमारियों से बचें एक प्रकार का रंग.

कुत्तों को गर्मी उत्पन्न करने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता होती है, यही कारण है कि जब यह बहुत ठंडा होता है तो भोजन आवश्यक होता है, जो ध्यान देने योग्य होता है जब उनके आकार और उम्र के आधार पर भोजन उनके लिए आदर्श नहीं होता है।

यदि आपका प्यारा दोस्त यार्ड में रहता है, तो आपके पास ठंड और बारिश से बचाने के लिए एक जगह सक्षम होनी चाहिए, इसलिए आपका कुत्ता सर्दियों की सर्दी के साथ होने वाली बीमारियों से दूर हो जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगेएक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगे
सर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँसर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँ
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।
बिल्लियों में हाइपोथर्मिया - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में हाइपोथर्मिया - कारण, लक्षण और उपचार
कुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोककुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोक
बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?
अपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को ठंड पकड़ने से बचाने के लिए 6 युक्तियाँ
सर्दियों में पिल्लों की देखभाल के लिए टिप्ससर्दियों में पिल्लों की देखभाल के लिए टिप्स
गर्मी से सावधान रहें!गर्मी से सावधान रहें!
» » सर्दी आ रही है और आपके कुत्ते को तैयार किया जाना है
© 2022 TonMobis.com