मेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिए

जैसा कि मेरे कुत्ते बॉक्सर खाना चाहिए

चोर

कंपनी के सही जानवर हैं, आप अपने मालिकों और बहुत स्नेही के साथ भरोसा करते हैं। घरों में जहां कुत्ते को सम्मान का पशु माना जाता है, उन्हें परिवार के सदस्य के रूप में माना जाता है और इस तरह की देखभाल की जाती है। Con के कई spindles हैं, और प्रत्येक की अपनी विशेषताओं है कि प्रत्येक मामले में अलग क्षीणन की आवश्यकता है। बॉक्सर वे बहुत विकसित मांसपेशियों के साथ बड़े, मजबूत होते हैं, और विशिष्टता के साथ जब वे वयस्कों की तुलना में पिल्ले अधिक खाते हैं। Um के इस लेख में जैसा कि हम voce इंगित करते हैं अपने मुक्केबाज के लिए बॉक्सर को खाना चाहिए.

  • 6 महीने तक पिल्ला

कब मोय से दूध पाना, बॉक्सर को ठोस खाद्य पदार्थ खाने के लिए खाना चाहिए। खाओ और मुझे यह चुनना है कि क्या आप डेटा हैं या नहीं शुष्क या अशुद्ध खाद्य पदार्थ já दोनों पिल्लों बॉक्सर, हालांकि, सिर्फ सूखी सबसे पशु चिकित्सकों क्योंकि degradañón के मंदिर कम जोखिम द्वारा की सिफारिश के लिए उपयुक्त हैं और अधिक पोषक तत्वों इसके अलावा करना और केंद्रित है, तथापि, के रूप में कभी कभी पिल्लों प्रदान बॉक्सर उन्हें कमजोर पड़ने पर धीरे-धीरे ठोस भोजन को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, और इस मामले में उन्हें तीन महीने के लिए उपयुक्त भोजन देना संभव है।

एक बॉक्सर को दी जाने वाली रकम मैंने छह महीने बांध दिए वे वयस्कों की तुलना में अधिक हैं, क्योंकि वे वसा प्राप्त करने के लिए सक्षम होते हैं और पसलियों को इस रेखा पर चिह्नित किया जाना चाहिए। इसके अलावा, बॉक्सर पिल्ले में बहुत सारी शारीरिक गतिविधि होती है, इसलिए वयस्कों की तुलना में उन्हें अधिक भोजन की आवश्यकता होती है।

मैंने तीन महीने बंधे एक बॉक्सर को तीन बार कम करने के लिए दिन में तीन बार, और दिन में तीन बार खाना चाहिए, ताकि वह इसे कम से कम इस्तेमाल कर सके। इस प्रकार, você महीनों के सभी तीन को प्रातः से रायोन के 80 ग्राम (चाहे úmedida या सूखी) एक समय में है, इसलिए, अभी तक वह प्रतिदिन 320 ग्राम पीना देना चाहिए। तीसरे महीने से, और मैंने छः बांध दिए, मैंने राशि रखी, लेकिन मैंने तीन बार हर बार 100 ग्राम देने के लिए कहा।

  • वयस्क मुक्केबाज

    कब बॉक्सर पूर्व छह महीने alimentañóodeve परिवर्तन, और você यह सुनिश्चित करना चाहिए रायोन दे रही है कि आप एक 40% मांस, 50% सब्जियों और 10% कार्बोहाइड्रेट है, और हमेशा सूखा होना चाहिए ताकि दांत सही ढंग से बनते हैं। राशि प्रति टन 80 ग्राम और दिन में केवल दो बार कम हो जाती है।




    एक बार आपके Coel बॉक्सर मिलते हैं, वह तैयार vocêpoderá você भी इन बातों का considerañón लेने comidapero: आप सभी खाद्य पदार्थ खाना बनाना चाहिए, पर नमकीन किया जाना चाहिए और कुछ वर्जित, चॉकलेट की तरह, आलू, सब्जियों, मसालेदार है , हमारे भोजन और केक या मिठाई के अवशेष। एलिया एम, और मात्रा को मापने के लिए यह अधिक जटिल है, क्योंकि उन्हें दिन में दो बार, प्रत्येक के 80 ग्राम रखा जाना चाहिए। इसलिए, ई recomendón especificañón भोजन (मांस, सब्जियों और कार्बोहाइड्रेट) के साथ सूखी रायोन रखने के लिए और प्रति Manho n और 80 वीं रात 80 ग्राम दे।

  • खाद्य अनुपूरक

    एक बार आपका Coel बॉक्सर वयस्क बनें (छह महीने से, न्यूनतम पर) voce तेल की मछली या लाइन की तेल रेखा का पूरक हो सकता है ताकि यह उज्ज्वल हो। इसके अलावा वह क्या पुरस्कार दे सकते हैं Domestica करने के लिए, जब भी कड़ी मेहनत और मध्यम मात्रा में कैलोरी की एक बहुत खर्च करते हैं paraón आप दैनिक उपभोग करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते बॉक्सर खाना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता बहुत खाता है लेकिन आप दृष्टि में पसलियों को देख सकते हैंमेरा कुत्ता बहुत खाता है लेकिन आप दृष्टि में पसलियों को देख सकते हैं
    मुक्केबाज कुत्तों की नस्लमुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
    मेरा कुत्ता काला खून बह रहा हैमेरा कुत्ता काला खून बह रहा है
    मेरे bgіxer एक सूजन नस हैमेरे bgіxer एक सूजन नस है
    मुक्केबाज कैसा हैमुक्केबाज कैसा है
    बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
    बॉक्सर कुत्तों के लिए नामबॉक्सर कुत्तों के लिए नाम
    बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
    शक्तिशाली मुक्केबाजशक्तिशाली मुक्केबाज
    हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
    » » मेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com