मुक्केबाज की देखभाल

बॉक्सर की देखभाल

कुत्तों के बारे में बात करते समय परिवार और दोस्तों बॉक्सर ओ`ऑनोल ओपोन- यह कुत्ता ब्रिनकालॉन एल बच्चों, मरीज और सिग्नल से भरा एक महान मित्र है, एक दोस्त के रूप में रक्षक . लेकिन सौहार्दपूर्ण और मजबूत होने के लिए कुछ क्षीणन की आवश्यकता होती है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम विस्तार से सभी खोजों को देते हैं बॉक्सर की देखभाल.

अपने पूर्वजों, घाटी के लिए, यह जानवर थोड़ा सा हो सकता है संदिग्ध अजनबियों के साथ, चाहे वे लोग हों या अन्य जानवर हों, यही कारण है कि मैं पिल्ला से बात करता हूं क्या सामाजिककृत लोगों और जानवरों के साथ सम्मानित, इस तरह, वयस्कता में, यह अधिक दोस्ताना और कम क्षेत्रीय होगा।

  • एक छोटे और चमकदार बाल होने के बावजूद, बॉक्सर एक ऐसी रेखा पर है जो आम तौर पर इसके कारण बहुत खो देता है और यही कारण है कि यह सुविधाजनक है दैनिक ब्रश करेगा घर और चालकों को उनकी उपस्थिति को ध्यान में रखते हुए रोकने के लिए।

  • इस जानवर की एक बहुत गर्म और गतिशील भावना है, और एक अपार्टमेंट के लिए पूरी तरह अनुकूलित करने में सक्षम होने के बावजूद, आपको करना होगा हर दिन व्यायाम करें ऊर्जा जलाने और इसके असर को बनाए रखने के लिए।

  • किसी भी अन्य कुत्ते की तरह, बॉक्सर को अपनी उम्र और सहयोगी के आधार पर खुद को खिलाना चाहिए, कि उसे जलाए जाने वाले संबंधित कैलोरी को जला देना चाहिए मोटापा.




  • जब तक वे आठ साल के होते हैं, वे उपस्थित होते हैं ट्यूमर इसलिए, साल में कम से कम दो बार, अक्सर पशु चिकित्सा नियंत्रण की सिफारिश की जाती है।

  • डोनोस में से एक और कि बॉक्सर केवल उन लोगों को पीड़ित होने की संभावना है दिल की समस्याएं यही कारण है कि अपने संतुलित भोजन और एक महत्वपूर्ण जीवन को एक महत्वपूर्ण जीवन बनाए रखना।

  • यह अद्भुत पशु सम्मान, संरक्षक और महान भावना की जरूरत है प्यार और क्षीणन वह घर को परिवार के साथ साझा करना और खेलना पसंद करता है, इसलिए वह उस समय को समर्पित करने का एक योजनाकार है जिसे वह पात्र करता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बॉक्सर की देखभाल हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मुक्केबाज कैसा हैमुक्केबाज कैसा है
    किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
    सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
    बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
    मेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिएमेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिए
    10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
    8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों
    बॉक्सर कुत्तों के लिए नामबॉक्सर कुत्तों के लिए नाम
    बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
    शक्तिशाली मुक्केबाजशक्तिशाली मुक्केबाज
    » » मुक्केबाज की देखभाल
    © 2022 TonMobis.com