पिल्ला बॉक्सर को स्नान करना - समय कब है

पिल्ला बॉक्सर को स्नान करना - समय कब है

बॉक्सर कुत्ते प्यारे और मीठे होते हैं, छोटी गेंदें जो ऊर्जा से भरी होती हैं जो हमें अपने पंजे को घर के अंदर रखकर अच्छा महसूस करती हैं। पिल्ला बॉक्सर की देखभाल में हमें भोजन, शिक्षा और सफाई पर जोर देना चाहिए।

लेकिन, iquest- अपने पिल्ला बॉक्सर स्नान करने का सही समय कब है? Iquest- हमें यह कैसे करना चाहिए? Expertoanimal के इस आलेख में हम इन लगातार प्रश्नों का उत्तर देते हैं, बहुत महत्वपूर्ण है अगर हम पिल्ला को अपनाने के लिए नए हैं, तो पढ़ना जारी रखें पिल्ला बॉक्सर को स्नान करें और पता करें कि यह कब है.

आप में रुचि भी हो सकती है: बॉक्सर देखभाल
सूची

पिल्ला का जन्म - पहली सफाई

जन्म के बाद, मुक्केबाज मां बड़े पैमाने पर अपने पिल्ले लाती है और उन्हें अपनी टोकरी या बिस्तर में अच्छी तरह से रखें। पेशाब करते समय या माँ होगा सबसे अधिक संभावना acicalándolos शौच और उनके बयान चाट उस क्षण से (प्रकृति में गंध से नज़र रखी जा रही है और इसलिए शिकारियों को भ्रमित से बचने के लिए करते हैं)।

आदर्श रूप में, पिल्ले को अपने माता ने इस जो उन्हें व्यवहार और सफाई के बारे में सिखाता है कि बॉक्सर, उसकी बाबाओं के बावजूद, एक विशेष रूप से स्वच्छ कुत्ता है है के साथ कम से कम तीन महीने के लिए रहते हैं।

पिल्ला का जन्म - पहली सफाई

जीवन के पहले महीने

दुर्भाग्य से सबसे पिल्लों अपने माता-पिता से समय से पहले ही अलग होती है, 15 दिन है, जो के रूप में तेजी से के रूप में वे चाहिए सीखना नहीं है, अपने माता-पिता की गर्मी की जरूरत नहीं है और उनके सीखने की प्रक्रिया साफ हटाने के बाद उन्हें अलग करने के लिए हो रही।

इस कारण से यदि आपका पिल्ला बॉक्सर जीवन के महीने को पार नहीं करता है तो आपको उसे स्नान करने के लिए हर कीमत से बचना होगा और यह है कि इतने छोटे होने के कारण उनके तापमान को विनियमित करने में कठिनाई होती है।

यदि आपके मुक्केबाज पिल्ला कुत्ते ने इसका पेशाब किया है या एक और प्रकार की गंदगी है तो आपको बच्चे के पोंछे का उपयोग करना चाहिए, वे केवल अपनी मां की भाषा को गीला करते हैं और याद करते हैं। आप एक बहुत नरम प्राकृतिक ब्रश का भी उपयोग कर सकते हैं और इसे हर दो या तीन दिनों में ब्रश कर सकते हैं।

जीवन के पहले महीने

जीवन के दो और तीन महीने के बीच

इस चरण में पिल्ला अपनी टीकों को प्राप्त करना शुरू कर देता है और इसे हाइलाइट करना बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपको एक हफ्ते से भी कम समय में टीका लगाया गया है या ऐसा करने जा रहा है तो आपको अपने कुत्ते को स्नान नहीं करना चाहिए.




यह आपके कारण मूत्र और पोप के नियमित रूप से आपके सीखने का क्षण भी है और इसे गंदे होने से रोकने के लिए हम आपको अपने शौचालय के घंटों का अध्ययन करने की सलाह देते हैं जो आम तौर पर सोने के बाद और खाने के बाद होते हैं।

आप अभी भी वाइप के साथ लगता है और ब्रश यदि यह पर्याप्त कारण है कि अपने पिल्ला बॉक्सर ज्यादा (जो ऐसा नहीं होना चाहिए) गन्दा है हमेशा अनुसूची टीकाकरण निर्धारित बैठक में उनकी पहली स्नान देने हाँ, के बारे में सोच शुरू कर सकते हैं नहीं है।

जीवन के दो और तीन महीने के बीच

कैसे मेरे कुत्ते मुक्केबाज पिल्ला स्नान करने के लिए

कुछ भी करने से पहले अपने पशुचिकित्सक से परामर्श लें शैम्पू आपके छोटे मुक्केबाज पिल्ला के लिए सबसे उपयुक्त है और यह है कि आपकी त्वचा इतनी संवेदनशील है कि आपको वयस्क कुत्तों को लागू नहीं करना चाहिए। इन चरणों का पालन करें:

  1. अपने आप को एक छोटा प्लास्टिक कंटेनर प्राप्त करें।
  2. खुद को घर में और बिना ड्राफ्ट के एक जगह में स्थित करें।
  3. कंटेनर को गर्म पानी से भरें।
  4. सोका और शैम्पू लागू करें।
  5. कुल्ला और इसे पानी से हटा दें।
  6. एक तौलिया के साथ अच्छी तरह से सूखें और यदि आवश्यक हो तो कम तापमान पर ड्रायर के साथ भी, आप गीले नहीं रह सकते हैं।
कैसे मेरे कुत्ते मुक्केबाज पिल्ला स्नान करने के लिए

मैं अपने पिल्ला बॉक्सर कुत्ते को कितनी बार स्नान करता हूं

यद्यपि एक मुक्केबाज पिल्ला को स्नान करने का अनुभव मीठा और मजेदार है, आपको इसे नियमित रूप से नहीं करना चाहिए और वह पिल्ला कुत्ते है उनकी त्वचा पर प्राकृतिक वसा है जो उन्हें कुछ सुरक्षा देता है.

इस कारण से यदि आप लगातार उन्हें स्नान करते हैं तो आप अपने पिल्ला के सुरक्षात्मक परत को खत्म कर देते हैं, इसे पर्यावरण, रोग, एलर्जी और संवेदनशीलता के सामने उजागर करते हैं।

अपने पिल्ला बॉक्सर को धोने से बचें जब तक कि यह सख्ती से जरूरी नहीं है और कम से कम 25 से 30 दिनों के अंतर के साथ इसे बाहर निकालें।

मैं अपने पिल्ला बॉक्सर कुत्ते को कितनी बार स्नान करता हूं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिल्ला बॉक्सर को स्नान करना - समय कब है , हम आपको हमारे स्किन केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे bgіxer एक सूजन नस हैमेरे bgіxer एक सूजन नस है
मुक्केबाज कैसा हैमुक्केबाज कैसा है
बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
मेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिएमेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिए
एक बॉक्सर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसेएक बॉक्सर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे
मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?
बॉक्सर कुत्तों के लिए नामबॉक्सर कुत्तों के लिए नाम
बॉक्सर कैसे व्यवहार करता हैबॉक्सर कैसे व्यवहार करता है
शक्तिशाली मुक्केबाजशक्तिशाली मुक्केबाज
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
» » पिल्ला बॉक्सर को स्नान करना - समय कब है
© 2022 TonMobis.com