दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया

सीसी छवि: राज्य फार्म

लेजर और नकद, दो हैं कुत्ते जो चिली की सीमा शुल्क सेवा में काम करते हैं, जो वे एक दवा गिरोह जो जाली पासपोर्ट और राष्ट्रीयता, जो इन जासूसों अनुकूल कुत्तों गंध करने में असमर्थ थे था टूट गया।

कुत्तों मारिजुआना के 209 किलो इन परागुआयन नागरिक जो ब्राजील के पर्यटकों के रूप में प्रस्तुत कर रहे थे लाया जाता है और दवाओं दो समकालीन कारों कि लॉस लिबर्टडोर्स पास से चिली में घुसने की कोशिश में छिपा लाया का पता चला।

एल लेजर वह कुत्ता था जिसने इन अपराधियों को बड़ी मात्रा में दवाओं की चेतावनी दी थी , जो इस सप्ताह के अंत में राष्ट्रीय छुट्टियों के दौरान अपने व्यापार को बेचने का इरादा रखते थे।

लेजर मिनट कर्मचारियों को सतर्क कर दिया सीमा के बाद, एक दूसरी कार ब्रांड शेवरले है, जो एक आदमी और एक औरत के लिए आया था, नकद के महान गंध, जो माल बेचने के लिए आ रहा है के अन्य भाग पाया द्वारा कब्जा कर लिया गया था।




पहली कार में, लेजर मारिजुआना के 90 किलो पाया, झूठ गोल्डन नकद कहा जाता है, एक ही पौधे, जो एक आधुनिक मोटर वाहन प्रणाली स्कैनर होने के साथ की पुष्टि की थी की 119 किलो सूंघा सीमा शुल्क प्रणाली.

कुत्तों दवाओं के लिए खोज करने के लिए प्रशिक्षित करने का काम है, यह सीमा क्रॉसिंगों, हवाई अड्डों और इंटरसिटी बसों नियंत्रण में बहुत महत्वपूर्ण है जब इस सप्ताहांत के स्वतंत्रता दिवस की तारीखें आ रही हैं।

अब अपराधियों और सबूत सार्वजनिक मंत्रालय के हाथों में हैं और कुत्ते सीमा शुल्क प्रणाली में अपने कर्तव्यों का पालन करना जारी रखते हैं, जहां आपको निश्चित रूप से अधिक सबूत मिलेंगे और आप अधिक बैंड को बाधित करेंगे।

स्रोत: ला Nación

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
सीडी कैसे काम करती है?सीडी कैसे काम करती है?
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
मुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचारमुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचार
लेजर बालों को हटाने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम तकनीकलेजर बालों को हटाने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम तकनीक
» » दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया
© 2022 TonMobis.com