केपर, एक दवा डिटेक्टर कुत्ता जो सेवानिवृत्त हुआ

केपर, एक दवा डिटेक्टर कुत्ता जो सेवानिवृत्त हुआ
सीसी छवि: टायलर एलन

Kepper एक मेस्तिजो किसान जो राष्ट्रीय सीमा शुल्क सेवा है, जो 789 दवा detections कोकीन, मारिजुआना, एलएसडी और कोकीन आधार है, अन्य पदार्थों के बीच के बराबर टन कुल में 10 साल के लिए काम किया है।

कल कुत्ते केपर एक होने के लिए हुआ था सेवानिवृत्त चिली के मुख्य प्रवेश द्वार में दवाओं का पता लगाने में बहुत अच्छा काम करने के बाद और भी। इसके अलावा, कुत्ते को उनके उत्कृष्ट काम के लिए योग्यता का पदक दिया गया था।

जुलाई 2005 में एरिका में पैदा हुए कुत्ते को अपनी मां के साथ सीमा शुल्क कर्मचारियों द्वारा प्रशिक्षित किया गया था, कुत्तों के कर्मचारियों में एक कैरियर शुरू करने के लिए जो दवा डिटेक्टरों के रूप में काम करते हैं।

Kepper, जब कई अलग अलग पदार्थ, के महान प्रभावशीलता सबसे अच्छा कुत्ता है कि चिली सीमा शुल्क सेवा, पदक देने के लिए मुख्य कारण के इतिहास रिकॉर्ड बन गया।




"कुत्ते की सफलता उसकी मार्गदर्शिका के प्यार और देखभाल पर निर्भर करती है" मेट्रोपॉलिटन, सीमा शुल्क प्रवर्तन के उप निदेशक, जोसे लुइस कास्त्रो ने टिप्पणी की, प्रिय केपर की सेवानिवृत्ति का जिक्र करते हुए।

इस सेवा में कुत्तों का काम उनकी कंपनी में है कोच, जहां न केवल एक कामकाजी संबंध है, लेकिन स्नेह और भावनाएं व्यवसाय के लिए एक साथ आती हैं।

Kepper अब, एक साल सीमा शुल्क सेवा में प्रवेश थोर, एक आधा नस्ल लैब्राडोर करने के लिए लाठी हाथ है, जबकि अनुभवी कुत्ते उसके साथी Segismundo Jara, जो आपकी देखभाल के प्रभारी ले जाएगा के लिए घर जाना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दियादो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
वे दवा जासूसी कुत्तों को कैसे प्रशिक्षित करते हैं?वे दवा जासूसी कुत्तों को कैसे प्रशिक्षित करते हैं?
अन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्व
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
सीमा कॉली вїcuгўl सवारी की उम्र है?सीमा कॉली вїcuгўl सवारी की उम्र है?
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगाबचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
सीमा कॉली कैसी हैसीमा कॉली कैसी है
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
» » केपर, एक दवा डिटेक्टर कुत्ता जो सेवानिवृत्त हुआ
© 2022 TonMobis.com