सैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभाल

आज हम एक अलग दृष्टिकोण की पेशकश करना चाहते हैं। हम आमतौर पर बात करते हैं एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करने के लाभ

सामग्री

, के बारे में काम का मौका इस क्षेत्र में और कैसे कोई भी कर सकता है अपने आप को पेशेवर रूप से पुन: पेश करें अपने जुनून को समर्पित करने के लिए: कुत्तों। आज हम सैंड्रा, muchГsimo समय से कार्यवाहक पेशेवर कुत्ते को प्रस्तुत करते हैं और Г बन गया है © स्टेशन काम करते हैं, जब उन्होंने महसूस किया उसके autГ © vocaciГіn ntica थे कि कुत्तों अपने काम dejГі एक प्रचारक के रूप में खुद दुनिया के लिए पूरी तरह से समर्पित करने के लिए पर pasiГіn perruno। हम आपको यह पेश करते हैं!

कुत्ते सिटर सैंड्रा HostalDog

नीचे उतरो! हम आपसे मिलना चाहते हैं!

मैं सैंड्रा हूं, मैं 26 वर्ष का हूं, और मुझे पेरूचोस पसंद है!

आपने पेशेवर कुत्ते की देखभाल के लिए खुद को समर्पित करने का फैसला किस समय किया?

मैं लंबे समय से देखभाल करने वाला रहा हूं। जैसा कि मैंने हमेशा जानवरों को पसंद किया है, मैं अपने दोस्तों और परिवार का आधिकारिक देखभाल करने वाला बन गया हूं। हालांकि पेशेवर मैं, पिछले साल ± वॉलपेपर ऐसा नहीं किया है जब मुझे एहसास हुआ कि जानवरों थे मेरा सच्चा vocaciГіn और dejГ © एक प्रचारक के रूप में मेरा काम अपने आप perruno दुनिया के लिए पूरी तरह से समर्पित करने के लिए।

बालों के लिए कुत्ते-सीटर के रूप में आप क्या पेशकश करते हैं? और मालिकों?

कुत्ते, समर्पण के लिए। मालिकों के लिए, शांति। वास्तव में, क्या Гєnico आप एक कुत्ता पूछना तुम होने के लिए के लिए एक अच्छा देखभालकर्ता समय आ गया है: घर पर गुणवत्ता कि पता चलता है और खेल सकें और मिलीभगत के क्षणों चलता है और एक साथ एक श्रृंखला acariciГЎndole देख सकते हैं या उसे देने के एक काँग पुरस्कार से भरा थोड़ी देर के लिए मजा करो। मालिक मुझ पर भरोसा करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि मैं उनके लिए अपना प्यारा समय देने जा रहा हूं और यदि मुझे कोई समस्या है, क्योंकि मैं प्रशिक्षक हूं, तो मुझे पता चलेगा कि इसे कैसे हल किया जाए।

कुत्ते और चाय क्या करते हैं जब वे आपकी देखभाल में होते हैं?

सवारी सबसे अच्छा कर रहे हैं। मैं rГo BesГІs, asГ कि मैं उन्हें छोड़ सकते हैं (जब भी आप देखते हैं कि कुत्ता मुझे जवाब होगा) के निकट रह भाग्यशाली trГЎfico करने के लिए कोई पहुंच नहीं है के रूप में कर रहा हूँ। AllГ, गेंद के साथ खेलते हैं चलाने के लिए और व्यावहारिक प्रशिक्षण tГ © तकनीक (हालांकि आमतौर पर के रूप में मैं समय gustarГa qedarse प्रशिक्षण विकसित करने के लिए पर्याप्त नहीं)। दिनचर्या 3 एक घंटे चलता है प्रत्येक dГa, asГ जो घर आराम करने के लिए उसे बिस्तर पर कूद चाहने आते हैं। यही कारण है कि घर पर एक शांत कुत्ता होने के लिए रहस्य है।

आप कौन सी सेवाएं प्रदान करते हैं? कुत्ते को आप कैसे अनुकूलित करने के लिए मिलता है?

प्रशिक्षण, व्यवहार में संशोधन, चलना, सलाह और बच्चों की देखभाल। कई पुरस्कारों के साथ एक अच्छी सैर आमतौर पर कुंजी होती है। जैसे ही कुत्ते ने आपको अच्छी चीजों से जोड़ा है, आपने इसे अर्जित किया है।

अपने घर में रहने से पहले आपको अपने मालिक से क्या जानकारी चाहिए?




यह सेवा पर निर्भर करता है। यदि यह चलने के लिए है, तो मुझे सिर्फ यह जानना होगा कि कुत्ता मेरे साथ या अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक नहीं होगा जिसके साथ मैं चलूंगा। यदि यह आचरण में संशोधन के लिए है, तो मुझे जिस डेटा की आवश्यकता है, उसे समझने के लिए कई लोग व्यवहार को संशोधित करने का कारण क्या हैं।

क्या आप सभी कुत्तों को स्वीकार करते हैं? उन लोगों के लिए जो नहीं ... क्यों नहीं?

नहीं। मैं दो कारणों से आक्रामक कुत्तों को स्वीकार नहीं करता हूं। एक तरफ, इन मामलों और बहुत समय से निपटने के लिए बहुत सारे अनुभव की आवश्यकता है। दूसरी तरफ, इस व्यवहार को सही करने के लिए वास्तव में प्रभावी तरीके से मुझे काम से सहज महसूस नहीं होता है, इसलिए मैं उनका अभ्यास नहीं करता हूं।

क्या आप विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए उपयोग करते हैं?

मैं कुत्तों, यहां तक ​​कि उपचार है कि आप अपने medicaciГіn लागू के साथ कुत्तों के डर से esfГnter” की “problemas, साथ पिल्लों से कोशिश की है। वे एक समस्या नहीं हैं, sГіlo dedicaciГіn का एक छोटा mГЎs की जरूरत है।

क्या आप किसी भी उपाख्यान को याद करते हैं?

मुझे घर पर एक कंगारू के रूप में पारित किया गया था (कुत्ते घर पर थे जबकि मालिक दूर था और मैं उन्हें चलने के लिए चला गया, उन्हें खिलाना, खेलना आदि ...)। यह पहला दिन था जब मुझे दो कीमती कॉकर्स के घर से संपर्क करना पड़ा। HabГa सिद्धांत रूप में कोई समस्या नहीं है, habГa उन्हें घर खुशी से प्राप्त करने के लिए बहुत निर्धारित में पिछले dГa, asГ कि entrГ © मिले जब वे हॉल में दिखाई दिया और महसूस किया कि यह ओ ± उसकी dueГ नहीं था। आप कल्पना नहीं कर सकते कि उन्होंने मुझ पर क्या रखा है, वे कॉकर्स की तरह नहीं दिख रहे थे, वे भेड़िये मुझे काटने की कोशिश कर रहे थे। मैं घर से बाहर गया और दरवाजे से मैंने सुना कि वे कैसे छालते थे। लेकिन podГa नहीं, वह उनके साथ रहना एक सप्ताह के लिए asГ कि समाधान यह दरवाजा बंद नहीं किया गया था होगा। मुझे एक अच्छा पुरस्कार बटन मिला, एक गहरी सांस ली और घर में वापस चला गया। के रूप में entrГ ©, भूमि पर कई मिठाई छोड़ देते हैं और फेंक दिया खुद को उनके द्वारा आश्चर्यचकित perruchis। मैंने घर के माध्यम से आगे बढ़ना जारी रखा, पुरस्कारों का निशान छोड़ दिया, और कुत्तों ने मुझे सोया जब तक मैं सोफे तक नहीं गया और चुपचाप बैठ गया। वे लोग थे जो मुझसे और पूछने के लिए मेरे पास आए थे। इसलिए मैंने अपना आत्मविश्वास जीता और हमारे पास एक अच्छा सप्ताह था।

आपके काम का सबसे अच्छा? और सबसे बुरा?

सबसे अच्छा अच्छी तरह से किया एक नौकरी की gratificaciГіn, cГіmo देख एक कुत्ते पर काबू पाने के बाद, आप के लिए धन्यवाद सीखा है, या बस cГіmo प्यार आप अपने cuidГЎndolo उसे दे दिया है देता है। नौकरी की सबसे बुरी बात यह कुत्तों को दोष नहीं है। dueГ की mayorГa ± ओएस महान हैं, लेकिन कुछ ocasiГіn आप लोग हैं, जो अपने कुत्ते के साथ समस्याओं का कारण हैं और बदलने के लिए कुछ भी करने की योजना नहीं है पाते हैं। इन लोगों को यह काफी तकलीफ है कि हम प्रशिक्षकों कर रहे हैं डाल दिया।

मुक्त रहो! हमें दिखाएं कि आप क्या चाहते हैं!

मैं हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति में अधिक भरोसा करता हूं जिसके पास अपने कपड़ों से जुड़े बाल बाल होते हैं जो एक निर्दोष सूट पहनते हैं :)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
अंगोरा बिल्ली में खराब गंध स्लॉब है और औसत पर कम हैअंगोरा बिल्ली में खराब गंध स्लॉब है और औसत पर कम है
नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-
एक कूड़ा हैएक कूड़ा है
» » सैंड्रा के साथ विचित्र! Hostaldog में पेशेवर कुत्ते देखभाल
© 2022 TonMobis.com