पेशेवर बाल कैंची के लाभ




पेशेवर डिजाइनरों को सफलतापूर्वक बालों को काटने के लिए एक समान पेशेवर कटौती की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, फार्मेसी में खरीदे गए सस्ते कैंची के साथ बालों के माध्यम से एक पेशेवर स्टाइलिस्ट टुकड़ा दिखाई देता है, है ना? यही कारण है कि विशेष पेशेवर कैंची हैं, क्योंकि उनके पास डिज़ाइनर को अपने कार्यों को तेज़ी से और सफलतापूर्वक करने के लिए आवश्यक सभी फायदे हैं।

पेशेवर बाल कैंची में कई विशेषताएं होती हैं जो उन्हें आधुनिक शैली के लिए पसंदीदा उपकरण बनाती हैं। कम से कम महत्वपूर्ण कैंची पेशेवर कैंची के साथ कम से कम तुलना करते हैं, क्योंकि उनके पास बालों को तोड़ने और परिणाम पेशेवर दिखने की प्रवृत्ति होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक खराब sharpening कैंची की पत्तियां सीमित हैं और केवल एक छोटी अवधि के लिए संतुष्टि दे सकते हैं। पेशेवर कैंची, हालांकि, लंबे समय तक चलने वाली तेजता होती है और उनके ब्लेड आसानी से और परिशुद्धता के साथ बालों को काट सकते हैं, इसके अलावा, उन्हें मध्यम कैंची के रूप में ज्यादा रखरखाव की आवश्यकता नहीं होती है। पेशेवर कैंची के साथ आपको केवल हर दो हफ्ते में एक बार या प्रत्येक बीस हेयरकूट में एक बार ट्यून करना पड़ता है, जो आपके औसत सहकर्मियों के विपरीत होता है जिन्हें प्रत्येक उपयोग के बाद व्यावहारिक रूप से तेज करने की आवश्यकता होती है।

आरामदायक पेशेवर कैंची का एक और लाभ है। पेशेवर स्टाइलिस्टों के लिए एक अच्छा एर्गोनोमिक डिज़ाइन आवश्यक है, जिन्हें बड़े दैनिक वर्कलोड का सामना करना पड़ता है और उन्हें जल्दी से प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। विभिन्न प्रकार के हैंडल वाले व्यावसायिक कैंची आपके काम की गति को सर्वोत्तम तरीके से अनुकूलित करने का विकल्प चुन सकते हैं। यह मध्यम हैंडलिंग कैंची का उपयोग नहीं कर रहा है क्योंकि आप अधिकतर काम करने जा रहे हैं और उन्हें सही तरीके से काटने के लिए और भी अधिक। ये कैंची सस्ता हैं और आराम या गतिशील संस्कृतियों के लिए डिजाइन किए गए हैं ताकि जब आप इसे अक्सर इस्तेमाल करते हैं तो आप आसानी से थक सकते हैं।

स्थायित्व पेशेवर कैंची का भी एक लाभ है, और इसके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण है। पेशेवर कैंची ब्लेड उनकी उच्च गुणवत्ता और लंबे समय तक चलने वाली धातुओं के लिए जाने जाते हैं। स्टेनलेस स्टील, कोबाल्ट इस्पात और कार्बन स्टील, टाइटेनियम की भी एक फोर्जिंग प्रक्रिया के माध्यम से पेशेवर कैंची (विधि सस्ता संलयन के विपरीत) के लिए उपयोग किया जाता है, और ब्लेड क्रम में अनुमति देने के लिए अधिक टिकाऊ होते हैं पहनने के संकेत दिखाए बिना लंबी अवधि के लिए कटौती। साधारण कैंची गिर जाते हैं और जंग के लिए जल्दी से के रूप में वे कम कीमत पर एल्यूमीनियम का बना है और एक अर्द्ध प्रतिरोधी सामग्री के साथ लेपित, और कभी कभी बाल काटने के लिए ही अच्छे हैं कर रहे हैं करते हैं।

पेशेवर कैंची औसत से अधिक महंगा हो सकते हैं, लेकिन मुझे कुछ और मिला है और यह गुणवत्ता है, एक उत्पाद की गारंटी जो लंबी अवधि की कंपनी शैली की गारंटी देती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखनाकुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखना
अपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरणअपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरण
कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बालकुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल
कुत्ते के बाल देखभालकुत्ते के बाल देखभाल
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करेंमाल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें
» » पेशेवर बाल कैंची के लाभ
© 2022 TonMobis.com