एक कुत्ते ट्रेनर और शिक्षक के रूप में ग्राहकों को कैसे प्राप्त करें

एक समस्या जो आमतौर पर प्रशिक्षकों और कुत्ते के शिक्षकों के साथ होती है वह यह है कि कई बार उन्हें पता नहीं होता कि वे अपने ग्राहकों के मंडल का विस्तार कैसे करें। HostalDog कुत्ते पेशेवरों का एक नेटवर्क है जहां आप आसानी से दृश्यता प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही साथ ग्राहकों को कुत्ते प्रशिक्षक और शिक्षक के रूप में प्राप्त कर सकते हैं। पेशेवर नेटवर्क का उद्देश्य यह है कि कुत्ते पेशेवर अपने ज्ञान, अनुभव, सेवाओं और फीस का पर्दाफाश कर सकते हैं

.
हो सकता है कि आप सोच रहे हों कि पहले से ही अन्य प्लेटफॉर्म हैं जो आपको bibulє, gudog या dogaboo के समान सेवा प्रदान करते हैं। हालांकि, HostalDog कुत्ते पेशेवरों और कुत्ते के मालिकों को अनुमति देता है जिन्हें पूरी तरह से नि: शुल्क संपर्क करने के लिए उनकी सेवाओं की आवश्यकता होती है। यही है, यह कमीशन का भुगतान करने और कुत्तों के आवास पर ध्यान केंद्रित करने पर था।

हम आपको HostalDog को जानने और कुत्ते पेशेवरों के नेटवर्क में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जो आपको पेशेवर के रूप में दृश्यता प्रदान करेगा!

क्लाइंट ट्रेनर और कुत्ते शिक्षक HostalDog खोजें

HostalDog का उपयोग क्यों करें?

  • यदि आप एक कुत्ते पेशेवर हैं और आप कुत्तों के लिए सेवाएं प्रदान करते हैं Вदेdales दृश्यता! HostalDog का उपयोग अपनी सार्वजनिक और पेशेवर प्रोफ़ाइल के रूप में करें जहां कई कुत्ते के मालिक आपकी सेवाओं तक पहुंच सकते हैं और परामर्श कर सकते हैं (वॉकर, प्रशिक्षण / शिक्षा पाठ्यक्रम, कंगारू, हेयरड्रेसर, कुत्ते पशुचिकित्सा ...)
  • HostalDog के रूप में उपयोग करें आपकी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल , इसका मतलब है कि आप अपने बारे में जो सारी जानकारी चाहते हैं उसे जोड़ सकते हैं, यानी, यह आपका प्रस्तुति पत्र होगा, आपका वेब पेज जहां आप कुत्ते के मालिकों को ढूंढ सकते हैं।
  • कुत्ते के मालिकों के साथ मुफ्त संपर्क . बाजार में ऐसे अन्य प्लेटफॉर्म हैं जो कुत्ते के मालिकों (कुत्ते के हैंडलर) के साथ कुत्ते के मालिकों को रिजर्व और चार्ज कमीशन के प्रबंधन के लिए समर्पित हैं जो छुट्टी पर होने पर मालिकों के पालतू जानवरों को घर ले जाएंगे। । हालांकि, HostalDog में आपको कुत्ते के मालिक से संपर्क करने के लिए कभी भुगतान नहीं करना पड़ेगा। अपने आप को तीसरे पक्ष को कमीशन और भुगतान से बचाएं जो काम नहीं करते हैं!



क्या आपको कुछ कारण दिखते हैं? हमें बताएं कि HostalDog आपके लिए क्या होना चाहिए! :)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
» » एक कुत्ते ट्रेनर और शिक्षक के रूप में ग्राहकों को कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com