नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-

गुणवत्ता नर्सिंग देखभाल में किस तरह की रात?

अच्छी रात की नींद नर्सिंग देखभाल की गुणवत्ता का एक महत्वपूर्ण पहलू है। सवाल की स्थिति के बावजूद, प्रत्येक नर्स, साथ ही अन्य स्वास्थ्य दाताओं द्वारा इसे हर समय प्रदर्शित किया जाना चाहिए। स्वास्थ्य के पेशेवर स्तर की गुणवत्ता, साथ ही रात में, महत्वपूर्ण महत्व का रखरखाव है।

लेकिन एक नर्स के रूप में, आप कैसे जानते हैं कि रात में आपका कोई अच्छा तरीका है या नहीं? मरीजों या उनके परिवार कम से कम शब्दों के साथ नहीं कह सकते हैं। ऐसे समय हो सकते हैं जब आपको अकेले या अकेले अकेले काम करना पड़े और आपको नर्स या अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों के बिस्तर पर जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है।

बी-साइड क्या है?

"मरीजों से निपटना एक ऐसा शब्द है जो वर्णन करता है कि एक रोगी के बाद एक स्वास्थ्य पेशेवर कैसा दिखता है।" एक अच्छा बेडसाइड तरीका आम तौर पर रोगी को शांत और आराम देता है। आवाज, शरीर की भाषा, खुलेपन, उपस्थिति का स्वर और हर किसी के दृष्टिकोण की छुपा रोगियों के साथ इलाज को प्रभावित कर सकती है। "(1)




माध्यमिक रात नर्सों के लिए व्यावसायिक मानकों आमतौर पर उच्च होते हैं, लेकिन इस पर निर्भर करता है कि आप नर्स के रूप में प्रशिक्षित करते हैं, साथ ही इस क्षेत्र की संस्कृति के संबंध में भी। प्रत्येक नर्स या अन्य पेशेवर स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर जो रात में नर्सिंग का अभ्यास करते हैं, लगातार कई दिशाओं से लेखापरीक्षा के अधीन रहते हैं। पंजीकृत नर्स, जो अभी भी प्रशिक्षण में हैं, नियमित रूप से उनकी नर्स प्रशिक्षकों, शिक्षकों या शिक्षकों द्वारा निगरानी की जाती है। कम से कम वे रोगियों के इलाज के संदर्भ में अन्य नर्सों के उदाहरणों का पालन करना सीखते हैं।

नर्सों की विश्वव्यापी कमी के साथ, बी-साइड मोड नर्सिंग पेशे में बढ़ती चिंता का एक क्षेत्र है, क्योंकि भूमिका मॉडल उच्च तनाव स्तर के तहत हो सकते हैं और भारी वर्कलोड के साथ बोझ हो सकते हैं। एक नर्स के रोगियों से निपटने के दौरान आपको हमेशा सभी परिस्थितियों में पेशेवर होना चाहिए, जो दूसरों को होने वाला लगता है। ऐसा लगता है कि रात आदर्श में बहुत कम साबित हो सकता है। वैश्विक आर्थिक संकट की वजह से भी ऐसा ही हो सकता है। जब वे कटौती को वित्त पोषित नहीं कर रहे हैं, न केवल नर्सों की कमी है, बल्कि देखभाल के प्रावधान की कमी भी हो सकती है।

एक पंजीकृत नर्स के रूप में, आप अच्छी रात की नींद का लगातार प्रदर्शन करने के लिए क्या कर सकते हैं?

नर्सों के हिस्से पर करुणा, देखभाल और चिंता, रोगियों और उनके परिवारों, डॉक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा रिपोर्ट की गई थी, हालांकि कुछ भी नहीं कर सकता

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
देखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशलदेखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशल
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
इस बात को मुँहासा निशान कहा जाता हैइस बात को मुँहासा निशान कहा जाता है
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
एनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता हैएनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता है
» » नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-
© 2022 TonMobis.com