एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें

यदि आप कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप एक नया व्यवसाय शुरू करने जा रहे हैं। हम एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए महत्वपूर्ण पहलुओं को ध्यान में रखते हैं।

HostalDog

1। इस बात पर विचार करें कि आप कुत्ते की रक्षक के काम पर कितना समय समर्पित करना चाहते हैं। यह यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है, शायद छोटे शुरू करने और एक हिस्सा या पूरा समय पर बढ़ने समय के साथ (किसी अन्य व्यवसाय के रूप में) ВїLo convertirГЎs को tendrГЎs? कुत्तों के आवास और देखभाल में आप कितना समय दे सकते हैं? आप युवा हैं और अतिरिक्त पैसे कमाना चाहते हैं estГЎs घर पर ज्यादा समय आप शायद इस एक काम पूरा समय बनाने के लिए चाहते हैं, तो, यह अंशकालिक या सप्ताहांत करने की संभावना है लेकिन।

  • आप एक छात्र हैं, तो आप अपने ग्राहकों के साथ ईमानदार हो सकता है और अपनी उपलब्धता, explicГЎndoles समझाने चाहिए कि जिसमें habrГЎ मौसम estarГЎs podrГЎn बहुत व्यस्त और अपनी सेवाओं की जरूरत नहीं है।
  • आप इसे एक पूर्णकालिक काम tendrГЎs आरक्षण और कॉम्बो प्यारे (नहीं अच्छी तरह से sГ के बीच सभी llevarГЎn) का प्रबंधन करने में जानने के लिए बनाना चाहते हैं तो भले ही podrГЎs mГЎs ग्राहकों तक पहुंचने deberГЎs कुत्ता रह कुछ quГ क्षणों चुनें © और क्या कुत्ता?

2। एक छोटा व्यवसाय शुरू करने के लिए तैयार हो जाओ . आपको ग्राहकों से साक्षात्कार करना होगा, अलग-अलग कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व का प्रयास करना होगा। एक अच्छा लेखांकन रखें और ग्राहक के साथ सभी कार्य बिंदुओं से सहमत हों और हमेशा अपने ग्राहक को रखने की कोशिश करें!




3। अपनी दरें सेट करें . आपकी सेवाओं की कीमत उनके और आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय की गुणवत्ता पर निर्भर करेगी। यदि आपके पास कोई अनुभव नहीं है या अच्छी प्रतिष्ठा नहीं है, तो अपनी प्रतिष्ठा का काम करें, इसलिए उच्च शुल्क लेना मुश्किल होगा!

  • निम्नानुसार अपनी दरें निर्धारित करें: उसी सेवा के लिए क्षेत्र में अन्य घर कितने शुल्क लेते हैं? शुरुआत में आप अधिक ग्राहकों या ऑफ़र / छूट (एक के मूल्य पर दो कुत्तों का आवास) प्राप्त करने के लिए आकर्षक दरें प्राप्त कर सकते हैं ...
  • यह आरोप है कि क्या देय है। यदि आप बहुत कम शुल्क लेते हैं तो आपको लगता है कि आप शौकिया हैं या आप गुणवत्ता की पेशकश नहीं करते हैं। इस तथ्य को न खोएं कि गुणवत्ता की धारणा मूल्य से जुड़ी हुई है। भरोसेमंद पेशेवर सेवाओं के आधार पर शुल्क वसूलता है।

4। पेशेवर छवि यह महत्वपूर्ण है कि जब आप HostalDog हाउस के रूप में साइन अप करते हैं, तो आप एक पेशेवर छवि प्रदान करते हैं और अपनी सेवाओं के बारे में अच्छी टिप्पणियां प्राप्त करते हैं। अपनी सेवाओं के बारे में सूचित करने के लिए संक्षिप्त वाक्यांश जोड़ें और खोज की पहली स्थिति में शामिल होने के लिए भुगतान करें। उदाहरण के लिए, यदि कोई "बार्सिलोना में देखभाल करने वाले" की खोज करता है तो सुनिश्चित करें कि आपको पहला घर मिल जाए।

  • जहां भी आप रहते हैं उसे इंगित करें, अपना संपर्क फोन और उन माध्यमों को प्रदान करें जिनके द्वारा वे आपसे संपर्क कर सकते हैं।
  • उन स्थानों को इंगित करें जहां आप कुत्तों, पार्कों, हरे रंग की जगहों या शहर के शांत क्षेत्रों में चलने के लिए ले जाएंगे। कोई भी जगह जो प्यारे लोगों के मालिकों पर भरोसा करती है, वे बहुत अच्छे होंगे।
  • बताएं कि कुत्ते को मनोरंजन और व्यायाम करने के लिए आप क्या करेंगे, उदाहरण के लिए, उनके साथ करियर बनाएं, उन्हें चपलता में ले जाएं ...
  • समझाएं कि आपके पास क्या अनुभव है और आप अपने कुत्तों को विशिष्ट स्थितियों में कैसे इलाज करेंगे (पोषण, पशु चिकित्सा ...)

क्या आप एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में सफल होने के किसी अन्य तरीके के बारे में सोच सकते हैं? इसे हमारे साथ खरीदें ताकि हम सब सीख सकें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशाकुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशा
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँएक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँ
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
» » एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
© 2022 TonMobis.com