एक पेशेवर पहलवान कैसे बनें

जबकि कई युवा खेल प्रशंसकों को पेशेवर पहलवान बनने की इच्छा है, सभी के पास सबसे कठिन दौड़ में से किसी एक में जीवित रहने की शारीरिक या मानसिक क्षमता नहीं है। व्यावसायिक कुश्ती के कई चेहर हैं - जिसमें एक बहुत प्रतिस्पर्धी क्षेत्र है जो एक प्रयास में लुप्तप्राय खेल, मनोरंजन और चार्जर शामिल है। एक पेशेवर पहलवान बनने के लिए आपको औसत व्यक्ति की तुलना में अधिक समर्पण की आवश्यकता होती है क्योंकि रोज़ाना प्रशिक्षण, यात्रा और काम के कठोर परिश्रम के दौरान नौकरी की तुलना में एक जीवन शैली अधिक करियर बनाता है। व्यावसायिक पहलवान बड़ी कमाई कर सकते हैं, लेकिन आपको याद रखना होगा कि पेशे के शीर्ष पर केवल पहलवान जो वास्तव में बहुत पैसा कमाते हैं और उनके करियर आमतौर पर चोट, उम्र और घाटे के कारण अल्पकालिक रहते हैं प्रशंसकों के साथ लोकप्रियता की।





एक पेशेवर पहलवान बनने के लिए जो व्यक्ति को औसत आकार से शारीरिक रूप से बड़ा होने के लिए कहता है। कई पेशेवर पहलवान वजन में 300 पाउंड से अधिक हैं और एक व्यक्ति जो एक पेशेवर पहलवान बनने की इच्छा रखता है, उसे दैनिक आधार पर अपने करियर की सजा को अवशोषित करने में सक्षम होना चाहिए। एक पेशेवर पहलवान बनने के लिए भी एक व्यक्ति को उत्कृष्ट शारीरिक स्थिति में होना चाहिए और अपने आप को नुकसान पहुंचाने के बिना अविश्वसनीय ताकत, गति और चपलता हासिल करना चाहिए।

सफलता के लिए आवश्यक प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए एक योग्य कुश्ती स्कूल की पहचान और भाग लेने के लिए एक पेशेवर सेनानी बनने की उम्मीद रखने वाला व्यक्ति। जबकि देश भर में कुछ कुश्ती स्कूल नहीं हैं, सभी पर्याप्त गुणवत्ता वाले नहीं हैं, और एक संभावित छात्र को कुश्ती में अनुभव वाले लोगों द्वारा संचालित एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ स्कूल की तलाश करनी चाहिए। एक कुश्ती स्कूल की आवृत्ति एक पेशेवर पहलवान बनने की आवश्यकता है, न केवल प्रशिक्षण के लिए, बल्कि क्योंकि यह एक पहलवान को करियर की वास्तविकता की वास्तविकता के बारे में आशावादी दृष्टि प्रदान करता है।

एक पेशेवर पहलवान बनने के लिए एक लड़ाकू स्कूल में प्रशिक्षण पूरा करने के बाद, एक व्यक्ति को एक कुश्ती प्रमोटर से कुछ ध्यान देना पड़ता है जो एक नवागंतुक का जोखिम लेने के इच्छुक है। पेशेवर पहलवान आमतौर पर अपने करियर शुरू करते हैं जो कुश्ती क्षेत्रीय संघों में प्रदर्शन किए जाते हैं जिन्हें कुश्ती प्रमोटरों के लिए सबसे बड़े पैमाने पर संचालन के लिए पैमाने पर प्रशिक्षण शिविर माना जाता है। ये साइट पेशेवर पहलवान बनने का एक शानदार तरीका है, क्योंकि वे एक व्यक्ति के लिए स्थिर आय प्रदान करते हैं, क्योंकि वे अपने कौशल को बढ़ाते हैं और कुश्ती के मुख्य प्रमोटरों से कॉल का इंतजार करते हैं।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करेंबेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करें
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
हाथ का मॉडल कैसे बनेंहाथ का मॉडल कैसे बनें
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
व्यावसायिक उत्पादव्यावसायिक उत्पाद
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
एक मालिश चिकित्सक कैसे बनेंएक मालिश चिकित्सक कैसे बनें
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
» » एक पेशेवर पहलवान कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com