एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)

पिछले लेख में हम प्रतिष्ठा पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आपको एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में कमाया जाना चाहिए, अपने ग्राहकों को अपनी सेवाओं की गुणवत्ता पर टिप्पणी करने के लिए प्राप्त करें और उन सभी लोगों के बीच दृश्यता प्राप्त करें जिन्हें कुत्ते के सिटर के रूप में आपकी सेवाओं की आवश्यकता होती है। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि प्रतिष्ठा पाने के अन्य तरीके हैं।

  • प्रमाण पत्र प्राप्त करें। अन्य कुत्तों को समायोजित करने के लिए अपने व्यक्ति के एक देखभालकर्ता और आपके घर की गुणवत्ता के प्रमाण पत्र प्राप्त करना महत्वपूर्ण है और आपकी सेवाओं की आवश्यकता वाले फरी के मालिक को अधिक विश्वास दिलाएगा। कुछ स्कूल सर्टिफिकेट ऑफ़र करते हैं, हालांकि, होस्टलडॉग में आपको ऑनलाइन प्रमाण पत्र प्राप्त करने की संभावना है, जैसे आमने-सामने टेलीफोन, जो आपके घर की गुणवत्ता और पेशेवर कुत्ते-सीटर के रूप में निर्धारित करता है।

Hostaldog

यदि आप खुद को कुत्ते के मालिक के दृष्टिकोण में डाल देते हैं, तो आप समझेंगे कि उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके कुत्ते की अच्छी तरह से देखभाल की जाती है और उनकी अनुपस्थिति में उनकी उत्कृष्ट देखभाल होती है। जहां तक प्रमाण पत्र प्राप्त करने से आपके ग्राहक को आश्वस्त किया जाएगा और आपको कई और प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

दूसरी ओर, आपको बेनकाब करना होगा कुत्ते के सिटर के रूप में आपके पास क्या अनुभव है? , यदि आपने कभी अपने घर में कुत्ते की देखभाल नहीं की है, तो आपको कई चीजें सीखनी होंगी। अपनी अनुपस्थिति के दौरान कुत्ते के मालिक के साथ संवाद कैसे करें, उसकी सभी जरूरतों के साथ प्यारे की देखभाल कैसे करें। पिछले चार दिनों में कक्षाएं हैं और कुत्ते के साथ कार्य करने के तरीके और आपको किस प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए, इस पर निर्देश प्राप्त करने में मदद मिलेगी। यदि आपको प्राथमिक चिकित्सा का ज्ञान है, तो उन्हें ग्राहक द्वारा अत्यधिक मूल्यवान माना जाएगा, जो आपातकाल में यह खोजते हैं, आप जानते हैं कि कैसे कार्य करना है, कहां जाना है और क्या करना है।




एक और विशिष्ट तरीके से यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को उस कुत्ते पर अद्यतित रखें जिसे आप प्रभारी होने जा रहे हैं , कुत्ते के व्यक्तित्व, इसकी रीति-रिवाज, इसकी दिनचर्या, इसकी पोषण और विशेष जरूरतें। तो आप प्यारे की बेहतर देखभाल कर सकते हैं और उनकी जरूरतों को अनुकूलित कर सकते हैं। एक कुत्ते सिटर होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा कुत्ते को सक्रिय रखने और fГsico व्यायाम प्रदर्शन करने के लिए है, इसलिए हम अपने शहर में disposiciГіn जानने की सलाह देते हैं, पार्कों, ब्लाइंड स्पॉट, कुत्ते पार्क और रास्तों जहां के साथ खेल सकते को पूरा आपका नया बालों वाला दोस्त QuerrГЎs जहाँ तक संभव हो के रूप में कम समय desplazГЎndote और अधिक समय से काम कर खर्च करते हैं,।

अभी के लिए यह अगर mГЎs या उससे कम मिलनसार कि क्या कुत्ते पट्टा कुत्ते साइटों पर ढीला रह सकते हैं के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है, अगर वह पालन करता है और cГіmo का अनुसरण करता है और quГ © पुरस्कार की पेशकश कर सकते (कुत्ता बिस्कुट, mimes, खेल, पेटिंग ...)

तो योग करने के लिए ... अपने भविष्य के ग्राहकों को प्रमाण पत्र अपने घर दोनों और एक कुत्ते के रूप में आप, infГіrmate के बारे में कुत्ते के रहने के लिए और और जा रहा especГficas और infГіrmate quГ © व्यायाम की जरूरतों को कर सकते हैं cГіmo अच्छा उपयोग करने के लिए आत्मविश्वास देता है जब आप प्यारे से बाहर हों तो कार्य करें। 

अगले लेख में हम पेशेवर कुत्ते की रक्षक बनने के लिए महत्वपूर्ण पहलुओं को समझाते रहेंगे। उन्हें याद मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
एम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता हैएम्स्टर्डम एयरपोर्ट विनियमन पालतू जानवरों के साथ यात्रा पर दिखाई देता है
» » एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
© 2022 TonMobis.com