रेस एक्स रेस: अकिता





क्या कुत्ते की खतरनाक नस्ल की विशेषता है या यह जानवर की शिक्षा पर भी निर्भर करती है? यह संदेह है कि हम अपने नोट में तैरते हैं खतरनाक कुत्तों? और इस विषय के बारे में हमें सूचित करने के लिए, आज हम इस खंड को कुछ मानदंडों, संभावित रूप से खतरनाक, मानी जाने वाली दौड़ों में से एक को समर्पित करने जा रहे हैं। अकिता.

रंग: सभी रंग

बाल: सीधे, मोटे और मध्यम लंबाई।

आकार: लगभग 70 सेमी ऊंचा और लगभग 50 किलो वजन।

चरित्र: यह बोल्ड, स्वतंत्र और चुप है। वह परिवार के प्रति वफादार है और अजनबियों के साथ आरक्षित है। अन्य कुत्तों के साथ वह प्रमुख भूमिका निभाएंगे और यदि उन्हें उनके द्वारा चुनौती दी जाती है तो वह आक्रामक प्रतिक्रिया दे सकता है। उन लोगों के संबंध में जो अपने मानव समूह के हिस्से का हिस्सा नहीं हैं, उन्हें तब तक गोपनीय रखा जाएगा जब तक कि वे हमला करते हैं या धमकी देते हैं। कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि अकिता कुत्ते को पर्यवेक्षण के बिना बच्चों के साथ नहीं छोड़ा जाना चाहिए, जबकि अन्य दोस्ताना रिश्ते पैदा करने के लिए अपने प्रारंभिक समाजीकरण की सलाह देते हैं।
स्पेन जैसे कुछ देशों में, इस नस्ल के कुत्ते के लिए एक विशेष लाइसेंस होना जरूरी है।

स्वास्थ्य: उसके पास कूल्हे और कोहनी डिस्प्लेसिया हो सकते हैं, और 10 से 12 साल के बीच जीवन प्रत्याशा हो सकती है।

इतिहास: अकिता कुत्ता जापानी मूल का है, जिसका नाम अकिता प्रीफेक्चर के नाम पर रखा गया है, जहां माना जाता है। वह मूल रूप से भालू और बड़े शिकार के शिकारी के रूप में उठाया गया था। दूसरी तरफ जापान के योद्धाओं ने इसे रक्षा और हमले के कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया। 1 9 31 में इसे जापान के प्राकृतिक खजाने में से एक के रूप में घोषित किया गया था और अभी भी राष्ट्रीय कुत्ता माना जाता है।

प्रसिद्ध प्रतियां: हचिको, अकिता जिन्होंने वफादारी के संकेत के रूप में अपने मृत गुरु की वापसी के लिए 10 साल का इंतजार किया। मई 21, 1925 को, प्रोफेसर Ueno वापसी की थी मस्तिष्क रक्तस्राव उसकी मौत का कारण बना है, जबकि इंपीरियल विश्वविद्यालय में कक्षा को पढ़ा सामना करना पड़ा नहीं था। लेकिन हची वहां अपने स्थान पर रहे, उनके लिए इंतज़ार कर रहे थे। वे दिन गए, महीनों में बदल गया है, और महीने साल में हैं, और Hachi ईमानदारी से और तुरंत आ अपने स्वामी के लिए प्रतीक्षा करने रखा है, अगर यह सर्दी या गर्मी था कोई बात नहीं केवल फिर से देखने की उम्मीद है।

सूत्रों का कहना है: कोइल, कैरोलिन। कुत्ते नस्लों का मैनुअल। संपादकीय पेडोट्रिबो। Badalona, ​​200 9। Fogle, ब्रूस। कुत्तों। संपादकीय एथेनियम। ब्यूनस आयर्स, 2010।
https://boe.es/boe/dias/2002/03/27/pdfs/A12290-12292.pdf
https://es.wikipedia.org/wiki/Hachiko

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
गार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लोंगार्ड कुत्तों की सबसे अच्छी नस्लों
कुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओंकुत्ते नस्लों inkita inu: जानकारी और विशेषताओं
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
अकिता कुत्ते नस्लअकिता कुत्ते नस्ल
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
कुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता हैकुत्ते नस्लों को "खतरनाक" माना जाता है
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
अमेरिकी अकिताअमेरिकी अकिता
» » रेस एक्स रेस: अकिता
© 2022 TonMobis.com