खतरनाक कुत्तों?





हाल के दिनों में, मुद्दा "संभावित खतरनाक कुत्तों" , कई शहरों और प्रांतों में इस प्रकार के कुत्तों के कब्जे को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न प्रकार के मानदंडों को मंजूरी दे दी गई थी या उन पर चर्चा की जा रही है। लेकिन कई सवाल उठते हैं: क्या नस्लों को खतरनाक माना जाता है? क्या उन्हें खतरनाक बनाता है? क्या यह नस्ल की विशेषता है या जानवरों को प्रदान की जाने वाली प्रजनन और शिक्षा पर निर्भर करती है?

सामान्य तौर पर, इन नियमों उन है कि (...) "अपने आक्रामक स्वभाव, आकार या शक्ति जबड़े से, लोगों और अन्य जानवरों की मृत्यु या गंभीर चोट पहुंचाने के लिए की क्षमता है" कानून सं 14.107 के लिए संभावित खतरनाक नस्लों माना ब्यूनस आयर्स प्रांत।

विशेष रूप से, वे कैनिन टाइपोग्राफी का उल्लेख करते हैं "शक्तिशाली और मजबूत जबड़े, जो मजबूत मांसपेशियों, मजबूत, ऊर्जावान और महान प्रतिरोध होने के द्वारा विशेषता है। इसके मजबूत, चौड़े और गहरे मुंह के लिए, 35 किलोग्राम से अधिक वजन।, अस्थिर चरित्र है - मालिकों या दूसरों द्वारा घोषित - और किसी भी शारीरिक या मनोवैज्ञानिक परिवर्तन के लिए जो इसे संभावित रूप से खतरनाक बनाता है " (...) ब्यूनस आयर्स शहर में प्रस्तुत परियोजना।

अकिता, अमेरिकी स्टेफर्डशायर, Bullmastif, बुल टेरियर, Doberman, Dogo Argentino, Dogo Argentino, फिला ब्राजीलीएरो, ग्रेट जापानी कुत्ता, नियपोलिटन मास्टिफ़, पिट बुल टेरियर, प्रेसा Canario: नियमों का पालन करने के लिए "संभावित खतरनाक नस्लों" के बीच में शामिल हैं , रोट्टवेयर, स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर।

ब्लॉगविटलकैन से हम इस विशेष विषय पर कोच और प्रजनकों के साथ संक्षिप्त साक्षात्कार सहित नोट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से आपको सूचित करेंगे और हमारे अनुभाग को समर्पित करेंगे दौड़ एक्स दौड़ इन लक्षणों में शामिल कुत्तों के कुछ प्रकारों में शामिल हैं।

इसका उद्देश्य इन दौड़ों के बारे में अधिक जानने के लिए है, हम सभी को उत्पन्न होने वाले प्रश्नों का उत्तर दें और समझें कि हम उन्हें कैसे शिक्षित कर सकते हैं ताकि वे हमारे साथ सामंजस्यपूर्ण तरीके से रह सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बीमाकुत्तों के लिए बीमा
कुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता हैकुत्ते नस्लों को `खतरनाक` माना जाता है
क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?क्या पिट बैल एक खतरनाक कुत्ता है?
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
बिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगीबिल को संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों के लिए मनोवैज्ञानिक परीक्षण की आवश्यकता होगी
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?
» » खतरनाक कुत्तों?
© 2022 TonMobis.com