मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए

मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए

बस प्रवेश किया आपके परिवार में एक साथी

? फिर, निश्चित रूप से यह डेविडस वैरियास के बारे में बता रहा है कि कैसे, उदाहरण के लिए, वह खिलाता है, कौन सी टीका लेती है या उसके साथ कितनी यात्राएं की जानी चाहिए। ये सभी उत्तर हमेशा राइज़ और जानवर की उम्र से संबंधित होंगे, क्योंकि उनकी देखभाल तीन साल की उम्र और पिल्ला के लिए होती है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम बताने जा रहे हैं मैं अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए ताकि वह मुझे सलाह दे सके और इसलिए, जरूरतों के अनुसार, अपने कुत्ते का ख्याल रख सकता है।

  • कुत्ते की उम्र पर निर्भर करता है

यह जानने के लिए कि कुत्ते के साथ आपको कितनी बार चलना चाहिए, पहले आपको जानवर की उम्र का मूल्यांकन करना चाहिए एक पिल्ला को अक्सर चलने की आवश्यकता होगी , जोन क्यूओन का पालन करता है वह जानता है कि उसकी जरूरतों को कैसे नियंत्रित किया जाए और, एलेम, उसके पास बहुत छोटा मूत्राशय है। यही कारण है कि, एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए, और उसे घर में कैसे पेशाब करना सिखाता है, आपको उसे बहुत छोटी उम्र से चलना होगा ताकि वह समझ सके कि उसे इन चलने के दौरान खाली करना चाहिए।

इस प्रकार, सामान्य शब्दों में, यह निर्दिष्ट किया जाता है कि कॉन की सैर वे अपनी उम्र पर निर्भर करते हैं और इसलिए, इस प्रकार विभाजित किया जाना चाहिए:

  • 0 से 14 सप्ताह तक : दिन में 12 बार चलें, और प्रत्येक दिन के बीच अधिकतम दो घंटों में जाने से बचें ताकि वह घर पर अपनी जरूरतों को पूरा कर सके और उसे दिखा सके कि वह सड़क पर है जहां उसे अपना व्यवसाय करना चाहिए। एलिया एम, इस समय और जब उन्होंने निहित करने के लिए सीखने के लिए खाया, इसलिए, यह वयस्कता तक पहुंचने की तुलना में कम करने के लिए समय कम हो जाएगा।
  • 15 से 22 सप्ताह तक : हम प्रति दिन 8 बार यात्रा को कम कर सकते हैं। यह सीखने के समय है कि आप कहां खा सकेंगे और उसे समझने में मदद करेंगे कि उसे अपना व्यवसाय कहां करना चाहिए, भोजन की मांग करने, सोफे पर जाने जैसी अन्य चीजों के अलावा। यदि आप इस संबंध में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो हम आपको animales.sitio2.xyz sobreadiestrar के एक लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं जहां हम मूल बातें इंगित करते हैं जो उन्हें आसानी से सिखा सकता है।
  • 22 से 32 सप्ताह तक : हम यात्रा से अक्सर दिन में 6 बार घटते रहते हैं, लगभग। इस समय, जेए होना चाहिए आम पशु पेशाब और सड़क पर शौच भले ही यह मुश्किल है उसे इसलिए peeing दरवाजा बाहर घूमना से पहले कुछ जरूरी क्षणों हो सकता है का प्रबंधन करने के लिए के आदी हो गए हैं।
  • से 32 सप्ताह कुत्ते को वयस्क बिल्ली माना जाता है और इसलिए, अपने व्यक्तित्व और ऊर्जा के आधार पर दिन में केवल 3 से 4 बार चलता है। इस चरण में, जानवर घर पर होने पर इसकी जरूरतों को नियंत्रित कर सकता है, और अपनी प्रकृति को अनुकूलित करने के लिए, दिन के विभिन्न महत्वपूर्ण क्षणों पर चलने की सिफारिश की जाती है, जैसे मैनहोन के पहले घंटे, हां हां, और डी रात- दोपहर में यह अन्य कुत्तों के साथ खेलने और बातचीत करने का एक अच्छा समय हो सकता है।

जैसा कि हमने कहा है, ये आंकड़े अनुमानित हैं, सबकुछ आपके पति / पत्नी की ज़रूरतों पर निर्भर करेगा, आपकी लाइन पर और आपकी सटीक आयु पर। इसके अलावा, छोटी रेलों को भी अधिक दिन की यात्रा की आवश्यकता होती है, क्योंकि आमतौर पर उनमें उच्च ऊर्जा होती है जिसे सवारी के दौरान चालू और उपभोग करने की आवश्यकता होती है।

कुत्ते की उम्र पर निर्भर करता है
  • कुत्ते के साथ चलने में कितना समय लगता है?

    एक अन्य मौलिक खोज जो दिखाई दे सकती है अपने con के साथ चलना मैं ए Duranon ये चलता है। गौर करें कि जानवरों के लिए इन क्षणों में केवल वे लोग हैं जो इसे अन्य भागीदारों से जोड़ने की अनुमति देते हैं, घर छोड़ते हैं, गंध, खेलते हैं, दौड़ते हैं, ताकि कम से कम रहने की सिफारिश की जा सके ताकि इसे आनंदित किया जा सके, इसे करने के अलावा आपकी जरूरतें हमें एकमात्र उद्देश्य के साथ सवारी देखना चाहिए कि जानवर पेशाब करता है या पराजित करता है, हमें उन्हें देखना होगा क्योंकि वे वास्तव में हैं: जानवर के मनोरंजन का क्षण।

    इस तरह से, आपको पता होना चाहिए कि, सामान्य रूप से, आपको अपने कुत्ते के साथ चलना चाहिए सवारी के लिए आधे घंटे और सायन समय इस सब के लिए, परीक्षा इसलिए उसके साथ एक छोटी सी Manho n चल सकता है, लेकिन दोपहर या शाम को, चलाने के लिए पशु खेलते हैं और थक अनुमति देने के लिए एक लंबी पैदल 1 घंटे लेना चाहिए। Além कि, कुत्ते की उम्र के आधार, Tenera कम या ज्यादा ऊर्जा (वयस्कों की तुलना में केवल roughest पिल्लों), जलाने के लिए तो यह इस पहलू है इसके अलावा, आप आदेश saídas की Duranon निर्धारित करने के लिए विचार करने की जरूरत है।




    अगर घर पर उनके व्यवहार को देख necesarioárío समय के साथ उसके साथ चलने Você का मूल्यांकन है, तो कर सकते हैं queón चुपचाप टिकी हुई है या आप हमेशा घर पर मस्ती करने के लिए एक संकेतक विचलित होने की जरूरत है कि हो सकता है कुछ के लिए देख रहे देखते हैं अधिक, वह है, अधिक बार चलना या अधिक उत्पादक सवार है। इसे ले लो पार्क, समुद्र तट पर या अन्य con के साथ छोड़ दें इस तरह वह अपने निरंतर क्षीणन की आवश्यकता के बिना अकेले भागने और खेलने में सक्षम हो जाएगा।

    एक बाफिसिक चलना उसे कुत्ते को अपनी प्रकृति की अनिवार्य हथियार बनाने की अनुमति देनी चाहिए, जैसे कि निम्नलिखित:

  • मैं गंध कर सकता हूँ यह आपकी मुख्य इंद्रियों में से एक है, इसलिए आपको इसका उपयोग करने और इसे विकसित करने की जरूरत है-animals.site2.xyz में हम समझाते हैं कि कुत्ते मूत्र की गंध क्यों करते हैं।
    • यह अन्य con से संबंधित हो सकता है : Socializañó कुत्ते educañón भीतर báfisico का एक तत्व é, तो você पिछले काफी लंबे समय से पशु उनके Raia के अन्य लोगों से मिलने के लिए, यदि आवश्यक हो तो अनुमति है और करने के लिए सवारी की अनुमति चाहिए, एक साथ एक छोटे से खेलते हैं।
    • अभ्यास क्या किया? : उसे कुत्ते को थके हुए, दौड़ने, खेलने और संक्षेप में, व्यायाम करने के लिए अनुमति देना चाहिए। जानवर के लिए एक मजेदार पहलू होने के अलावा, यह आपके सॉ के लिए भी एक आवश्यक तत्व है, क्योंकि आपको रूट के साथ कैलोरी जला देना चाहिए, अपनी मांसपेशियों का अभ्यास करना और हड्डियों को मजबूत करना चाहिए।

    अगर एक डरावना con है या queón animales.sitio2.xyz में सड़क के लिए जा रहा में एक विशेष रुचि महसूस अनुशंसा करते हैं कि जांच चलना 3 या 4 बार, você इन यात्राओं कम Duranon (10 या 15 मिनट में वृद्धि, लेकिन कर रहे हैं तो आपके पास समय हो सब कुछ के लिए)। क्या गैर पशु बुरा लग रहा है, तो आप घर पर रहने के लिए कहा जा रहा है के लिए मजबूर करना चाहिए, लेकिन उसे बाहर Ensino चाहिए के कार्यान्वित होने की, FAIA उनकी जरूरतों के बाहर और अन्य जानवरों से संबंधित कर सकते हैं।

    कुत्ते के साथ चलने में कितना समय लगता है?
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मैं अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिएकुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिए
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तर
    मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
    मुझे कैसे पता चलेगा कि एक पिल्ला इसे खरीदने के लिए ठीक है या नहीं?मुझे कैसे पता चलेगा कि एक पिल्ला इसे खरीदने के लिए ठीक है या नहीं?
    एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक कछुए की उम्र कैसे जानेंएक कछुए की उम्र कैसे जानें
    सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
    पूडल्स कितनी बार टीका लगाया जाता है?पूडल्स कितनी बार टीका लगाया जाता है?
    » » मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com