पैदल चलने के लिए पिल्ला कैसे लें

पैदल चलने के लिए पिल्ला कैसे लें

कुत्ता चलना एक असली दुःस्वप्न सायन बन सकता है हम उन्हें एक छोटी उम्र से शिक्षित करने में सक्षम होंगे। इसी कारण से, कुछ प्रशिक्षण दिशानिर्देशों के बाद, हमारे कुत्ते के साथ उचित तरीके से चलना आवश्यक है। सायन अपने चरण के दौरान कुत्ते को शिक्षित करने की प्रक्रिया शुरू करता है पशुशावक थोड़ी देर के बाद हम एक बुरी तरह से शिक्षित कुत्ते से मिलेंगे, जो हम उसे लेते समय पट्टा खींचते हैं, जो हमें मानते हैं और महसूस करते हैं कि वह और अधिक चलना चाहता है। हमारे कुत्तों की देखभाल और भोजन केवल कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं पर विचार करने के लिए, लेकिन अन्य कुत्तों के साथ उनकी शिक्षा और सामाजिककरण भी। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम आपको सिखाना चाहते हैं चलने के लिए एक पिल्ला लेने के लिए.

चलने के लिए कुत्ते के साथ बाहर जाने से पहले

याद रखें कि आपको तब तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक कि उसे सड़क पर ले जाने से पहले सभी आवश्यक टीकाएं न हों। इस बीच, आप का लाभ उठा सकते हैं उसे घर पर शिक्षित करने के लिए उदाहरण के लिए, खुद को लापरवाही और पट्टा के साथ परिचित करें। कई कुत्ते अपने पहले चलने के दौरान डरते हैं क्योंकि उन्हें कॉलर पहनने के लिए उपयोग किया जाता है और बंधे रहने के लिए बहुत कम होता है। उसके लिए, समय-समय पर उस पर पट्टा रखें ताकि वह उससे परिचित हो जाए। और, उन समयों में से, पट्टा डालें और उसे घर पर इस्तेमाल करने दें, भले ही वह इसे ड्रैग करे और इसके साथ गड़बड़ हो। यदि मजाक तोड़ने के लिए होता है तो ऐसा करने के लिए सीखने के लिए एक फर्म `ऑन` बताएं। जब वह रुक जाता है, तो उसे "बहुत अच्छा" कहकर इनाम दें। एक और बहुत ही प्रभावी रणनीति घर पर चलने का अनुकरण करना है, ताकि वह अपनी तरफ जाना चाहें और जान सके कि उसे निर्देशित किया जाना है।

  • पहली सवारी

    ध्यान रखें कि यह उनके लिए बिल्कुल नया है, और उसके लिए उत्साहित होना सामान्य बात है, इसलिए आपको जाने से पहले शांत होना चाहिए। एट एलोन पूरी तरह से शांत और शांत रोशनी है, सेनॉन व्यवहार करने के लिए सीखना नहीं है। एक बार ऐसा करने के बाद, आपको पहले नेता के रूप में अपनी स्थिति का प्रदर्शन करने के लिए दरवाजा बाहर जाना होगा। अगर वह उसे इनाम देने के लिए व्यवहार लाने के लिए योजना बना रहा था और अगर वह उन्हें करता है तो विसर्जन में शामिल होने के लिए बैग।

    इसका उपयोग करने की सिफारिश की जाती है निश्चित पट्टा ,कुत्ते को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने के लिए व्यापक। एक बार बाहर, उसे एक इलाज दें ताकि वह जानता है कि उसे हमेशा voce के बाद छोड़ना है। फिर, चलना शुरू करें।

  • यदि आप पहली बार चलने के लिए प्राइवियों की सलाह देते हैं, तो आपका कुत्ता चुपचाप चलेंगे और पट्टा की कोशिश नहीं करेगा। मामले में आप पारित, तंत्रिका कूद शुरू होता है या आप desobedeía, बंद करो और `चालू` कहते हैं, तो वह समझता है queón इस व्यवहार को अपनाने चाहिए। दें यदि आप एक का इलाज जब रोक देता है। एक बहुत प्रभावी चाल उसकी आज्ञा का पालन करने के लिए और हर बार रुक जाओ जब आप रुकें और उसके सामने रुकें, मोन में एक इलाज के साथ, यह बैठने की उम्मीद है, जब आप इसे करते हैं तो उसे दें और `बहुत अच्छा!` कहें। एक लंबे कदम आगे विफल होने और प्रक्रिया दोहराने के बाद। दो या तीन कदम उठाएं और दोबारा दोहराएं। अब दो या तीन और कदम दें और दोहराएं, और इसलिए टाई के टुकड़े के दौरान कुत्ते हर बार जब आप रुकते हैं तो सहजता से महसूस करते हैं।




    क्या होता है कि आप डरते हैं और वह चलना चाहता है ,बल पर वोके को शब्दों को अमेज़िस और मिठाई के साथ उत्तेजित करना चाहिए, पट्टा ढीला छोड़ दें और शांत रहें, क्योंकि डारियो उसके घबराहट को उसके पास भेज देगा और शेर चलेगा।

  • यह अनुशंसा की जाती है कि पहला कुत्ता चलता है जो 10 मिनट से अधिक रहता है . छोटे और सामान्य होने के कारण, आप जल्दी थक जाते हैं और ऐसा होने पर रोकते हैं, ताकि आप चिंता कर सकें कि आप और अधिक चलना चाहते हैं क्योंकि आप थकने की संभावना रखते हैं। जैसे ही वह बढ़ता है, आपको अभ्यास का समय बढ़ाना चाहिए।

  • धैर्य अपने कुत्ते को चलने के लिए सिखाने की कुंजी, क्योंकि पहले कुछ बार जटिल होंगे। अपने नेता की स्थिति को हर समय बनाए रखना और यात्रा के दौरान अपने माथे पर जाने देना आवश्यक है- प्रत्येक बार जब यह किया जाता है, तो रोकें और `चालू` कहें, यदि आवश्यक हो, तो गर्दन को अपनी आवाजाही को कम करने के लिए छोटा करें। यदि आप व्यवहार की चाल का अभ्यास करते हैं तो वह बैठेगा आप सीखेंगे, आपको आगे बढ़ना होगा।

  • याद रखें कि आपको अपने कुत्ते की सामाजिककरण प्रक्रिया शुरू करने के लिए पहली बार चलना है, ताकि वह इससे बचा जा सके कि वह अन्य कुत्तों से मिलता है। हमेशा अपने कुत्ते के लिए सड़क को कुछ अच्छे से जोड़ने, या डरने के लिए सकारात्मक कंडीशनिंग का उपयोग करें। मुझे लगता है कि एक कुत्ते को चलने के लिए सिखाओ यह एक ऐसा दिन है जो एक दिन में हासिल किया जाता है, इसलिए धैर्य रखने और पहले चलने से पहले घर पर खाना महत्वपूर्ण है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पैदल चलने के लिए पिल्ला कैसे लेना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
    एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलेंएक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    » » पैदल चलने के लिए पिल्ला कैसे लें
    © 2022 TonMobis.com