कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें

कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें

वयस्कों और बच्चों दोनों के लिए एक बहुत ही रोमांचक घटना से पिल्ला घर का आगमन। हम चाहते हैं कि हमारे पशु को सही साथी बनें, लेकिन उसे इसके बारे में स्पष्ट होना चाहिए बड़ी ज़िम्मेदारी

जो एक जानवर और सभी देखभाल और ध्यान की आवश्यकता है इसका तात्पर्य है। और एक नज़र है कि हम भूल सकते हैं हमारे con के साथ चलना हर दिन और दिन में कई बार, हालांकि, यह सामान्य है कि यदि आप बूढ़े नहीं हैं, तो आप जानते हैं कि आप यह करने के लिए किस क्षण खाएंगे। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं कुत्ते के साथ चलने के लिए कब जाना है और क्यों इंतजार करना महत्वपूर्ण है।

  • कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें?

आपको अपने साथी को पैदल चलने के लिए खाना चाहिए जब आपके पास मूलभूत टीकाएं हों जो आपको क्रूर होने की आवश्यकता होती है, जो कुछ भी होता है 3 महीने पुराना . यह मौलिक है कि आप अपने पालतू जानवरों को क्रूर रखना चाहते हैं, मुख्य डिनोस के खिलाफ रीढ़ की हड्डी बोलना चाहते हैं, क्योंकि उनमें से कुछ, एक दिन के रूप में, परवोविरोसिसन संभावित रूप से घातक हैं।

इस कारण से, प्राथमिक विद्यालय एक पशुचिकित्सा खोजें इसलिए हमने एक कुत्ता हासिल किया, क्योंकि केवल यह पेशेवर टीकाकरण कैलेंडर स्थापित कर सकता है और जानवर के अनुमान के मौलिक पहलुओं को इंगित कर सकता है।

  • इंतजार करना क्यों महत्वपूर्ण है?

    यह तब तक इंतजार करना महत्वपूर्ण है जब तक कि उसके पास पहले सभी टीकाएं न हों चलने के लिए अपने साथी को लेने के लिए आ रहा है क्योंकि यह केवल गारंटी देता है कि जानवर खतरनाक डिनोस के अनुबंध से सुरक्षित होगा। दिन parvovirus रैबीसन लहर संभावित रूप से घातक दांतों के लिए, और विशेष रूप से पहले दो के मामले में, प्रभावित लोगों में से अधिकांश पिल्ले टीका लगाए जाते हैं।




    एक जानवर भी एक जिम्मेदारी और व्यय है, कुछ स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है। हमें अपने साथी को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना होगा, और इसके लिए भी आवश्यकता है चिकित्सा सेवा ताकि वह सौदाक्टिको हो।

  • चलने के लिए अपने कुत्ते को लेने का महत्व क्या है?

    एक बार जानवर के पास अपनी सभी टीके हैं और आप कर सकते हैं उसे चलने के लिए खाने के लिए , दिन में कई बार ऐसा करना महत्वपूर्ण है। अपने साथी को आपके पास लाने के लिए घर के बाहर अपनी जरूरतों को पूरा करने का एक तरीका है। इसके अलावा, यह आपकी मदद करता है:

  • गंध, आपके शरीर और जानवर के सामाजिककरण की वृत्ति की भावना विकसित करें।
  • अन्य भागीदारों और मनुष्यों के साथ सामाजिककरण, उनके व्यवहार और व्यवहार में सुधार।
  • ठीक से व्यायाम और saudáctico बनाए रखें।
  • हमारे आदेशों का पालन करना सीखें: किसी कॉल का जवाब देने के लिए, कुछ चुटकुले आदि का जवाब देना।
  • यह ऊर्जा बर्बाद करने और चिंता और तनाव को कम करने में मदद करता है।
  • Alía m eso, अपने पालतू सम्मान के साथ एक मजेदार समय बिताने के लिए एकदम सही बहाना है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर मैं उसे हर दिन चलने के लिए बाहर नहीं ले जाता?मेरे कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर मैं उसे हर दिन चलने के लिए बाहर नहीं ले जाता?
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलेंएक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    » » कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    © 2022 TonMobis.com