अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें

अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें

कुत्ते आक्रामकता यह महिलाओं और पुरुषों दोनों में सबसे अधिक लगातार व्यवहारिक समस्याओं में से एक है, और अक्सर पालतू मालिकों के बीच एक आम चिंता है। सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि स्वभावपूर्ण आक्रामकता की इन समस्याओं में से अधिकांश, स्नेह, धैर्य और शिक्षा के साथ, कोडजर हिंसक व्यवहार करने के लिए। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है अगर आपका साथी आक्रामक है तो क्या करें।

आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि आपके साथी के पास आक्रामक व्यवहार हो सकता है क्योंकि वह बीमार है, इसलिए यदि आप देखते हैं कि वह असामान्य रूप से व्यवहार करता है, तो कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाएं। एक हो सकता है इस आक्रामकता के पीछे कार्बनिक कारण जैसे कि एन्सेफेलिक पैथोलॉजीज, हार्मोनल डिसफंक्शन या यहां तक ​​कि मिर्गी, दूसरों के बीच। यह किसी प्रकार के पुराने या तीव्र दर्द का भी परिणाम हो सकता है - कई उत्तेजनात्मक परामर्श एक ऐसे उपचार के साथ समाप्त होते हैं जो इस व्यवहार को समाप्त करता है।

  • दूसरा कदम आक्रामकता के प्रकार को स्थापित करने के लिए अपने साथी के व्यवहार को गहरा करना है। बहुत सारे हैं कैनिन violéncia के प्रकार और प्रत्येक को ठोस तरीके से इलाज किया जाना चाहिए। क्या किया गया है, जो आक्रामकता और सर्वोत्तम की सभी समस्याओं का इलाज करने के लिए काम करेगा एक पेशेवर के लिए बारी अपने जानवर की जांच करने और अपनी समस्या का स्रोत निर्धारित करने के लिए कुत्ते के व्यवहार में। यह जानना महत्वपूर्ण है कि एक प्रकार की आक्रामकता है जो कि कॉन में सामान्य है और उनकी प्रकृति पर आधारित है।

  • एकमात्र जानवर जो झुंड में रहते हैं, और कर सकते हैं विभिन्न कारणों से आक्रामकता का उपयोग करें :

  • अपने सामाजिक सकारात्मक प्राप्त करने या बनाए रखने के लिए।
  • बाहरी लाइनों से अपने क्षेत्र की रक्षा करने के लिए।
  • अपने भोजन और अपने युवा की रक्षा के लिए।
  • या बस डर के कारण।
  • यहां तक ​​कि पैक नेता शेष समूह के अनुचित व्यवहार को नियंत्रित या दंडित करने के लिए आक्रामक भी हो सकता है। यह एक प्राकृतिक व्यवहार है जो पूरे झुंड के बीच संबंधों को नियंत्रित करता है और इसके अस्तित्व को संभव बनाता है, लेकिन घरेलू वातावरण में यह एक समस्या हो सकती है।

    जब कुत्ता परिवार में प्रवेश करता है तो आमतौर पर यह माना जाता है कि उनके समूह का हिस्सा क्या है, यही कारण है कि यह वैसे ही व्यवहार करता है। इसलिए, मौलिक तेजी से प्रदर्शित करें जो घर पर भेजता है और स्पष्ट करें कि ओन क्या कर सकता है। उम में हम कैसे बताते हैं कि पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित किया जाए ताकि आप जानते हों कि पहली पल से सीमाओं को कैसे चिह्नित किया जाए।

  • के लिए एक अच्छी सलाह अपने पति / पत्नी के आक्रामक व्यवहार से बचें शिकायत करने की कोशिश करने के लिए तनाव . स्थितियां केवल एक ट्रिगर तनावपूर्ण होती हैं जो उनकी आक्रामकता को उजागर कर सकती है: शोर, कई लोगों के साथ बैठक या अधिक कंस और डर के साथ उनकी डर जागृत हो सकती है और एक संयोजक पुनर्मिलन को उकसा सकता है।

    कई बार एक साथी आक्रामक हो सकता है क्योंकि वह उस वस्तु से वंचित था जिसे वह प्यार करता था, उदाहरण के लिए, व्यक्तिगत वस्तुओं के मामले में और चट्टान के बदले में कुछ रोचक इनाम प्रदान करना सुविधाजनक होता है जो उसे पागल बनाता है। यह आपके पति / पत्नी के लिए मूल्य का आदान-प्रदान होना चाहिए।




  • कभी भी violéncia का उपयोग करें न ही किसी भी प्रकार की सजा उसके चचेरे भाई के आक्रामक व्यवहार को रोकने के लिए। शारीरिक दंड बहुत अक्षम हैं और आपके पति / पत्नी के डर को बढ़ाएंगे और इसलिए, यह कुछ अप्रत्याशित और हिंसक पुनर्मूल्यांकन के साथ खुद को बचाने के लिए एक प्रोत्साहन होगा। इस प्रकार की दंड भी क्षेत्रीय व्यवहार को सही करने के लिए काम करती है, वास्तव में, आपकी प्रतिक्रिया भी बदतर हो सकती है, जब आपको लगता है कि आपको धमकाया जा रहा है।

    टैम्बियमन को कैनिन चुटकुले के साथ आक्रामक व्यवहार को जागृत करने की सिफारिश की जाती है जो इसके प्रमुख व्यवहार को उत्तेजित करता है। उदाहरण के लिए, केबल-ऑफ-वॉर जैसे गेम, जो आपके जानवर को रस्सी खींचने के लिए प्रेरित करते हैं।

  • और अंत में, यह मौलिक है कि पूरा परिवार एक समझौते तक पहुंच गया है मानकों को स्वीकार किया जाता है और सभी द्वारा पूरा किया जाता है . हर किसी को एक ही नियम का पालन करना चाहिए और किसी को भी अनुमति देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। É जो पशु और उसके coerédemocr é महत्वपूर्ण भ्रमित करने की कोशिश की: हिंसक reañón यदि न्यूनतम desconfianía पर कुछ और एक अन्य दंडित कर रही रोक, को गति प्रदान कर सकते हैं।

    पूरे परिवार को घर के नियमों के साथ सर्वसम्मति में प्रवेश करना होगा: यह कुछ भी मूल्यवान नहीं है कि कोई व्यक्ति कुछ करने के लिए सह-छोड़ देता है लेकिन दूसरा ओ। साथी को भ्रमित करना इसे आक्रामक बनाता है क्योंकि जब कोई कुछ नहीं कहता है, तो एक और चीज करने के लिए एक और दंड देता है। यह उस शंकु में अविश्वास पैदा करता है जिसमें वह जानता है कि क्या उम्मीद करनी है और इससे चिंता पैदा होती है।

    उम में हम और युक्तियां कैसे देते हैं जो आपको एक भागीदार को आक्रामक होने से बचने में मदद करते हैं।

  • अन्य युक्तियाँ जो आप कर सकते हैं यदि आपका साथी आक्रामक है तो अभ्यास में रखें की राशि देने के लिए phyphyseal व्यायाम उसे क्या करने की ज़रूरत है कि वह पार्क में, सड़क पर, सड़क पर, अन्य लोगों और लोगों के साथ बातचीत करता है, चलता है, नाटक करता है ... उसके पास कुछ भी नहीं है जो नए क्षेत्रों की खोज करने से कुत्ते को खुश बनाता है। एलिया एम, यह जानना अच्छा है कि आम तौर पर शंकु का नसबंदी उनके हिंसक व्यवहार को कम करता है, साथ ही एक यौन कंपनी को प्राप्त करने के लिए चिंता की नीचता भी कम करता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    रक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तोंरक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तों
    शिकारी आक्रामक कुत्तोंशिकारी आक्रामक कुत्तों
    क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
    पुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तोंपुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तों
    सुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तोंसुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तों
    संभोग करने वाले आक्रामक कुत्तेसंभोग करने वाले आक्रामक कुत्ते
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    निराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तोंनिराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तों
    आक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तोंआक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तों
    मेरे कुत्ते की आक्रामकता को कैसे संभालें?मेरे कुत्ते की आक्रामकता को कैसे संभालें?
    » » अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com