वह जो आपके कुत्ते का व्यवहार आपके बारे में कहता है

वह जो आपके कुत्ते का व्यवहार आपके बारे में कहता है

कभी-कभी, हमारे व्यक्तित्व के प्रभाव के बारे में हमें बहुत जागरूकता है हमारे व्यवहार . कई लोगों के लिए, यह लगभग सूक्ष्म है, लेकिन नैतिकतावादी इस स्थिति को तेजी से प्रदर्शित कर रहे हैं। इथोलोजी और जानवरों का मनोविज्ञान, एक विज्ञान जो सभी जानवरों के व्यवहार, दृष्टिकोण और दिमाग को समझने की कोशिश करता है। क्या कंसोल अपने मालिकों को अनुकूलित करेगा? क्या वे उनका अनुकरण करेंगे? या बेहतर अभी तक, क्या मालिक कंस के व्यवहार में मायने रखता है? इस लेख में उमकोमो द्वारा विकसित हम इन खोजों को विच्छेदन करने जा रहे हैं और हम प्रदर्शन करेंगे वह जो आपके साथी का व्यवहार você के बारे में कहता है . अधिक से अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें!

जो विश्वास करता है कि आबादी का एक बड़ा हिस्सा है, रिया द्वारा परिभाषित कॉन नॉन के व्यवहार का व्यवहार . इसके बारे में सोचने में आराम होने के बावजूद, बहुत गलत विचार है। विश्वास करने के लिए, उदाहरण के लिए, केवल एक गड्ढे बैल है जो आक्रामक होगा पूरी तरह से गलत है। हम बेहतर समझेंगे कि आप पाठ के दौरान क्यों रहना चाहते हैं।

  • कॉन एनीम नकल करता है . उदाहरण के लिए, अपने मालिकों के प्यार और प्यार से आदी एक कोक को एक प्रेमपूर्ण और सुखद कॉन होने की शर्त होगी। जब आप अपने कुत्ते को सही ढंग से शिक्षित करते हैं, तो वह अधिक से अधिक समान हो जाएगा। एक कुत्ता जो शिक्षित, दयालु और स्नेही है, इन गुणों के साथ एक मालिक है।

    अब, यदि आप एक लापरवाही व्यक्ति हैं और आप अपने साथी पर चबाते हैं और अपने साथी से प्यार करते हैं, तो शायद यह आपके जैसा होगा। यह एक सामान्य खोज है-यदि आप कहते हैं कि "मोटाडोडन" होने के लिए इस्तेमाल किया गया है, तो यह होगा।

  • यदि, उदाहरण के लिए, रोगी को आक्रामकता और हिंसा के साथ इलाज किया जाता है, तो वह शायद आक्रामक और हिंसक होगा। यह एक है मालिक का प्रतिबिंब इसलिए। केवल एक आक्रामक मालिक आक्रामक साथी छोड़ सकता है।

    यह बताता है कि, वह व्यक्ति का व्यवहार मालिक के बारे में बहुत कुछ कहता है . इसलिए, आत्म आलोचना के क्षणों में, अपने cozinho पर चौकस रहें।




    हमारे लेख को पढ़ें कि कुत्ते को इस विषय के बारे में और जानने के लिए कैसे करना है।

  • यह भी स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि, इस कारक निर्णायक होने के बावजूद, यह केवल एकमात्र है। उदाहरण के लिए, जर्मन जर्मन चरवाहों की तरह अधिक ऊर्जावान है, सीमा परियों या विडंबनात्मक मजदूरों को और अधिक स्थानांतरित करना पड़ता है और उन्हें अधिक स्पेनिश की आवश्यकता होती है, लेकिन एस्टोन को कॉन के व्यवहार से बहुत कुछ करना पड़ता है, लेकिन साथ राइया की जैविक जरूरतों . इसके अलावा, पूर्वजों द्वारा संचरित संयोग के सामूहिक बेहोशी के भार के लिए चौकस होना जरूरी है। ये हैं सामान्य व्यवहार जैसे चैन खोदना , आक्रामक रूप से खेलते हैं और हड्डियों को gnaw। वे हैं वृत्ति का परिणाम भागीदारों के व्यवहार के लिए जेनेटिक्स के माध्यम से चार्ज किया।

  • इस लेख में, आपको एहसास हुआ कि आपका साथी क्या कहता है इसके बारे में बहुत कुछ कहता है। इसलिए, हमारे लेख को पढ़ें। कॉन के नेता कैसे बनें। वह आपको बहुत मदद करने में सक्षम हो जाएगा एक अधिक विनम्र मुर्गा है एक मालिक के रूप में उसकी जिम्मेदारियों के बारे में अधिक जानकारी। अपने पिल्ला को você की तरह बनाने के लिए, é só tambien tambiém। ये साधारण छोटी चीजें होंगी मालिक और पालतू जानवर के बीच रिलायंस बहुत अधिक गणित!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं वह जो आपके कुत्ते का व्यवहार आपके बारे में कहता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते का Etogramएक कुत्ते का Etogram
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    कोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं हैकोई सही कुत्ते नहीं हैं लेकिन कोई सही मालिक नहीं है
    सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
    कैनिन नैतिकता क्या है?कैनिन नैतिकता क्या है?
    घोड़े कैसे सोचते हैंघोड़े कैसे सोचते हैं
    पालतू जानवरों के लिए साइकोट्रॉपिक दवाएं, अच्छा विचार?पालतू जानवरों के लिए साइकोट्रॉपिक दवाएं, अच्छा विचार?
    मेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकेंमेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकें
    कैनाइन नैतिकताकैनाइन नैतिकता
    यह जांचें कि आपके बच्चे अपने साथियों के साथ ज़ोरदार हैंयह जांचें कि आपके बच्चे अपने साथियों के साथ ज़ोरदार हैं
    » » वह जो आपके कुत्ते का व्यवहार आपके बारे में कहता है
    © 2022 TonMobis.com