दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है

दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है

यदि आपके पास वास्तव में पकड़ने वाला दृश्य है, भले ही हम जानवरों को पसंद करते हैं, जब हम दो देखते हैं कॉन लड़ रहा है . इस समय हम सम्मान के जानवरों की अखंडता के लिए डरते हैं, जैसे कि खुद को अलग करने की कोशिश करते समय, हम गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं। डर लगना सामान्य बात है। हालांकि, सही तकनीक को लागू करने से, चोट लगने के बिना उनसे अलग होना संभव है। यही कारण है कि, उमकोमो में, हम समझाते हैं अगर दो साथी ब्रिगेरम हैं तो क्या करें . ध्यान दें!

दो con के बीच झगड़े वे एक मजबूत मजाक से हो सकते हैं कि वह कौन है या यह दिखाए कि नेता कौन है, मैंने नदियों के साथ वास्तविकता में संघर्ष किया, जो कि दोनों जानवरों और यहां तक ​​कि किसी भी व्यक्ति या यहां तक ​​कि किसी अन्य व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर सकता है। इस कारण से, कई तकनीकों को लागू किया जाना चाहिए और कुछ दृष्टिकोण जिन्हें अभ्यास में नहीं रखा जाना चाहिए।

खाओ, अगर यह एक है हल्की लड़ाई हस्तक्षेप, सब कुछ जल्दी हल हो जाएगा। आप अपने साथी को बुला सकते हैं और किसी अन्य जानवर के मालिक से पूछ सकते हैं (यदि कोई है तो) जो उसे अलग करता है।

  • लेकिन क्या होता है जब झगड़े वास्तव में हिंसक होते हैं या जब आपके पालतू पशु को आक्रामक साथी का सामना करना पड़ता है? सबसे पहले, ध्यान रखें क्या नहीं किया जाना चाहिए में कॉन की लड़ाई :

  • दूसरे व्यक्ति को छड़ी या किसी अन्य वस्तु से कभी भी हिट न करें, क्योंकि वह आपको चोट पहुंचाएगा या उस पर हमला करेगा।
  • गर्दन से कभी भी कॉन या दूसरे को तोड़ें, क्योंकि confusióellos में वे अपने मोन काट सकते हैं या उसे बुरी तरह चोट पहुंचा सकते हैं।
  • Tambiémón convém बहुत चिल्लाती है, यह केवल इस पल की आक्रामकता को बढ़ाती है, जो उस पर हमला करता है जो उस पर निर्भर करता है।
  • एक और जानवर लात मारो या मारा। अगर साथी वास्तव में आक्रामक है, तो आपको चोट लगी होगी।
  • कार्य करने का सही तरीका जब दो साझेदार ब्रिगेरमे होते हैं, हिंद पैर खींचकर उन्हें अलग कर देगा किसी अन्य व्यक्ति की मदद से। बस, दोनों पैरों को हस्ताक्षर के साथ रखें और con को अलग करें, दूसरे व्यक्ति को दूसरे con के साथ ऐसा करना चाहिए या।

    यह आंदोलन आपको जानवरों के ऑटोमाइल्स से दूर रखता है और साथ ही, उन्हें आत्माओं को शांत करने, दूर जाने का कारण बनता है। याद रखें कि, यदि साथी बहुत बड़ा है, तो उसे पशु को छोड़ दिए बिना दृढ़ता और संकेत के साथ इसे करना चाहिए।

  • सियोन में भाग लेने के लिए और भी कुछ जगह है, - कंड को अलग करने के लिए, कमजोर से दूर, सबसे आक्रामक और खतरनाक जानवर के साथ इस आंदोलन को क्या करना चाहिए। यदि अनुबंध बनाया जाता है, तो आप कमज़ोर को आक्रामक होने के लिए छोड़ देंगे, जिससे आपके जीवन को जोखिम में डाल दिया जाएगा और गंभीर चोट लग जाएगी।




  • लेकिन कल्पना करें कि आप कोंट को नियंत्रित करने के लिए कोई संकेत नहीं है, बस जोखिम लेना चाहते हैं। इस मामले में, के लिए एक उत्कृष्ट तकनीक अलग दो यह है कि वे लड़ते हैं अपने शंकु के पट्टा को संलग्न करें और गोलाकार तरीके से घूमने की कोशिश करें जैसे कि वे एक हेलिकॉप्टर के प्रोपेलर थे, जो आपके दृष्टिकोण के क्षेत्र में या दोनों कॉन के लिए जितना संभव हो सके।

    आंदोलन जानवरों और दूर से डर जाएगा जिसके साथ वे अलग हैं। फिर, आपको अनुभागों को परिसर से प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छी चीज रखना चाहिए।

  • अगर आपके साथी को लड़ाई से चोट पहुंचती है, तो आपको नुकसान का आकलन करने के लिए जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से जांच करनी चाहिए, क्योंकि वह उसके साथ रहने में सक्षम होगा। यदि आपको चोट लग गई है, तो हमारा लेख देखें कि क्या करना है यदि कोई लड़का मुझे अपनाए जाने वाले उपायों को ढूंढने के लिए काटता है।

  • याद रखें कि यह महत्वपूर्ण है कि जानवर सही तरीके से प्रशिक्षित हो, कि यह सामाजिक रूप से अन्य जानवरों के साथ सही तरीके से अलग हो और यह उनके आदेशों और कॉलों का जवाब दे। इस तरह, एक लड़ाई में भाग लेने की संभावना कम हो जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
    एक dogfight कैसे रोकेंएक dogfight कैसे रोकें
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    अगर आपको कुत्ता घायल हो जाए तो क्या करेंअगर आपको कुत्ता घायल हो जाए तो क्या करें
    कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
    अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
    कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?
    दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है
    इस दोपहर से बिल्ली घायलइस दोपहर से बिल्ली घायल
    » » दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com