बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें

बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें

यदि आपके पास बिल्लियों की उपस्थिति से बदला गया एक आक्रामक सामग्री है, तो आपको इस व्यवहार को बदलने के लिए हर संभव प्रयास करने की कोशिश करनी चाहिए। मुख्य रूप से एक तनाव desnecessárío से बचने के लिए, जब वे एक पैदल चलने और दुर्घटनाओं के लिए जाते हैं, तो उनके cons posisveis रिसाव। शंकु और बिल्लियों के बीच मेंढक एक समस्या होनी चाहिए, और इसलिए animales.sitio2.xyz में हम voce की गणना करते हैं बिल्लियों पर हमला करने से आपकी बिल्ली को कैसे रोकें.

बिल्लियों पर हमला करने से आपकी बिल्ली को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है प्रारंभिक एनोन educa . यदि कभी भी एक पिल्ला एक प्रगतिशील और पर्यवेक्षित तरीके से बिल्ली के आदी हो गई है, तो बिल्ली को कभी भी बंडल के रूप में नहीं देखा जाएगा और उसे अपने साथी को बिल्ली से संबंधित तनाव को भेजना होगा। आप लेख में यह कैसे प्राप्त कर सकते हैं यह देखने के लिए कि मेरी पत्नी और मेरी बिल्ली को कैसे अच्छा दिखाना है।

  • यदि आपका साथी बिल्लियों को आक्रामक प्रतिक्रिया देता है, तो आपको बिल्लियों को और अधिक सुखद तरीके से देखना शुरू करने के लिए कदम उठाने चाहिए। आपको अपने साथी और एक बिल्ली के बीच नमूना बनाने की कोशिश करनी चाहिए जो अच्छी तरह से खेलें और जान लें कि आप कुत्तों के लिए उपयोग किए जाते हैं। यह बहुत अच्छा होगा अगर यह किसी मित्र की बिल्ली थी जिसके साथ आपका साथी आपसे संबंधित हो सकता है और इसका उपयोग कर सकता है। उनके बीच एक अच्छा नमूना बनाने के लिए समय और ध्यान लें। इसके लिए सही ढंग से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, सुनिश्चित करें कि आपका हास्य अभिनेता, मजाकिया और भटक गया, इसलिए शांत रहें - यह भी उसके अच्छे व्यवहार के लिए एक इनाम देने के लिए एक अच्छा समय होगा। एक नमूना के साथ खाओ और महत्वपूर्ण है कि उसका केवल उसकी गर्दन के साथ हो ताकि बिल्ली जिज्ञासा के साथ उसके चारों ओर घूमने पर कुछ भी हानिकारक हो या कुछ भी कर सके।

  • जब बिल्ली और कुत्ते अपेक्षाकृत करीब होते हैं, अपने ध्यान पर ध्यान देना यह देखने के लिए कि क्या वह आक्रामक रहने के लिए अत्यधिक रुचि दिखाता है। अगर आपको लगता है कि आप आक्रामक होंगे, तो नमूना दूसरे दिन के लिए दें। एक पुनर्मिलन भविष्य में मेंढक की स्थिति हो सकता है। इन छोटे संपर्कों को कई दिनों के लिए दोहराएं, हमेशा घर्षण से बचें और एग्रैडैक्टिको पर्यावरण के साथ और दोनों के लिए तनावपूर्ण कुछ भी नहीं।




  • जब आपका साथी वयस्क होता है, बिल्लियों को अपनाने की प्रक्रिया बहुत अधिक होती है - एक कुत्ते और बिल्ली के बीच दोस्ती के बंधन बनाना, बहुत सरल और अधिक प्राकृतिक। लेकिन कुछ सम्मानजनक प्रस्तुति के साथ, सावधानी और अच्छे पुरस्कारों के साथ, वह थोड़ा और धीरज से थोड़ा क्या देखेगा, उसका साथी बिल्ली की भीड़ को आत्मसात करता है और फिर से हमला करता है!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता हैमेरी बिल्ली और मेरे साथी साथ नहीं मिलता है
    मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
    मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    » » बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com