मेरे कुत्ते को मुर्गियों पर हमला करने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को मुर्गियों पर हमला करने से कैसे रोकें

यदि आप ऐसा करने में रहते हैं, तो भागीदारों की सबसे आम चिंताओं में से एक मुर्गियों का पीछा करना और हमला करना शुरू करना है। कई बार विभिन्न जीनस के जानवरों के बीच सह-अस्तित्व बहुत जटिल होता है, लेकिन छोड़ देता है क्योंकि कुछ सलाह और उनके मुर्गियों की सावधानी बरतनी होगी। मुझे लगता है कि, सहजता से, आपकी मुर्गी, बांध की एक मुर्गी जिसे गंदे किया जाना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है मुर्गियों पर हमला करने से अपने मुर्गा को कैसे रोकें.

खेत के मुर्गियां अपने पतियों के लिए केवल बहुत ही आकर्षक शिकार हैं, और मुख्य बात यह है कि वे अपने पालतू जानवरों को केवल पहली बार सिखाना चाहते हैं जब हम किसी के महत्व का जिक्र करते हैं प्रारंभिक एनोन educa . आपके साथी को शिक्षित और मुर्गियों पर हमला करने के लिए प्रशिक्षित किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि अगर यह उन तक पहुंच जाता है, तो सबसे सामान्य बात यह है कि यह उन्हें मारने के लिए समाप्त होता है, एक बहुत ही अजीब क्षण है कि बिना डुविडा से बचा जा सकता है। हो सकता है कि अगर वे आपके मुर्गियां हैं, तो आप थोड़ी सी कों पर विचार कर सकते हैं, लेकिन कल्पना करें कि क्या यह पड़ोसी के मुर्गियों को मारता है। सबसे बुरे मामलों में, उनके कोपोड्री का जीवन परिस्थितियों के गंभीर दुष्प्रभाव को चलाएगा।

  • यदि मुर्गियों पर हमला करने वालों में से एक के साथ, यह इस व्यवहार को बदलने के लिए काम से किया जाना चाहिए। अपने पति / पत्नी का प्रशिक्षण यह एक निरंतर प्रक्रिया है जिसके लिए धैर्य की आवश्यकता होती है। डुविडा के बिना किसी भी प्रकार की पक्षी का पीछा करने के लिए अपने कोलन आयन को पढ़ाना संभव है। आप अपने कुत्ते के दोस्त के गन्ना के अधिकतम प्रवृत्तियों को कम करने की कोशिश कर सकते हैं, और इसे गंभीरता से प्रशिक्षित कर सकते हैं ताकि यह न हो, यह उसके लिए संदिग्ध है।

  • पक्षियों को हेनहाउस में रखते हुए, आपको हमेशा अपने ब्रह्मांड को घर के अंदर रखने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। क्योंकि जब वे कॉन देखते हैं तो आप इससे बचेंगे, इसलिए वे घबराए हुए हैं और अनियंत्रित उड़ान भरना शुरू कर रहे हैं। सोचो कि अगर आपका मुर्गा भागने वाली मुर्गियों के पास आता है, तो आपको वापस जाने और कैनर जाने की बहुत इच्छा होगी।

  • आपके साथी को चाहिए हार पहनें कैनिन शिक्षा प्रक्रिया के दौरान हर समय। किसी भी व्यवहार और प्रतीक के नियंत्रण में सक्षम होना चाहिए। मुर्गे को देखने से पहले, उसे देने के लिए बहुत अनुशंसा की जाती है एक लंबी और ऊर्जावान चलना . यदि आपका साथी थक गया है और सभी ऊर्जा जारी की गई है, तो आप शांत रूप से मुर्गियों से मिलने के क्षण का सामना कर सकते हैं।

  • एक सख्त यात्रा करने के बाद, अपने कान को हेनहाउस में ले जाएं गर्दन पर एक संकेत के बिना पकड़ने के बिना। जब वह देखभाल के साथ आता है, उससे बात करता है, उसकी आंखों को देखता है, ध्यान से पोशाक के साथ अपनी पुन: ध्यान दें कि वह पक्षियों पर अपनी आंखों से पाता है और अपने व्यवहार के पहले संकेतों का पता लगाता है।




  • आपको अपने साथी को अपनी तरफ से बहुत दृढ़ रखना चाहिए। जब आप मुर्गियां देखते हैं, तो आप बेचैन रहेंगे। एक बार यह पल आता है, उसे निश्चित रूप से बताएं और जो शांत आप voce के आगे महसूस करते हैं। यह ध्यान दिया जाता है कि वह आराम से है और उनके संबंध में तनाव के बिना, वह पीछे हटता है। और फिर उनके व्यवहार को देखो। यदि आपका साथी आपकी आंखों की खोज में बदल जाता है, तो वे आपको एक इनाम देंगे, स्वीकृति देंगे।

  • आपके चिकन के आदी होने की यह प्रक्रिया धीमी है और आपको सामान्य स्थिति तक पहुंचने से पहले कई बार दोहराना पड़ सकता है। मुर्गियों को देखते हुए अपने साथी को देखना जारी रखें, धीरे-धीरे आगे बढ़ें और आगे बढ़ें क्योंकि आपके साथी पक्षियों की उपस्थिति में अपना दृष्टिकोण बदलते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि जब भी आप रुकें और पीछे जाएं तो आप "छोड़ें" कमांड का उपयोग करें। यदि आपका साथी अच्छा व्यवहार करता है, तो इनाम दें।

    और अब यह समय है अपने हेनहाउस में मुर्गियों को स्पष्ट करें एक बार जब आपका साथी पक्षियों के प्रति अनदेखा करता है या आदी हो जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को मुर्गियों पर हमला करने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    एक कुत्ते द्वारा हमला किया गया मुर्गी अपनी चोंच खो दियाएक कुत्ते द्वारा हमला किया गया मुर्गी अपनी चोंच खो दिया
    लाल मुर्गियों और बालों के साथ कुत्तालाल मुर्गियों और बालों के साथ कुत्ता
    महिला पग भेड़िये पर मुर्गियां प्रस्तुत करती हैमहिला पग भेड़िये पर मुर्गियां प्रस्तुत करती है
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    एक पालतू जानवर के रूप में चिकनएक पालतू जानवर के रूप में चिकन
    मुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीकेमुँहासे को खत्म करने के 6 प्राकृतिक तरीके
    मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
    एक मुर्गी से छुटकारा पाएंएक मुर्गी से छुटकारा पाएं
    मुर्गियों के लिए उपचारमुर्गियों के लिए उपचार
    » » मेरे कुत्ते को मुर्गियों पर हमला करने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com