कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia

कुत्तों Andalusia के लिए समुद्र तटों

गुब्बोग में हम अपने ग्रीष्मकालीन दौरे के माध्यम से जारी रखते हैं स्पेनिश समुद्र तट जो कुत्तों तक पहुंच की इजाजत देते हैं

. के बाद बेलिएरिक द्वीप समूह , इस सप्ताह हम दक्षिण की ओर बढ़ते हैं और अंडलुसिया में रोक देते हैं। भूमध्यसागरीय और अटलांटिक द्वारा नहाए गए लगभग एक हजार किलोमीटर की तटरेखा जिसमें स्वायत्त समुदाय की गणना की जाती है, हमें दस कुत्ते के अनुकूल समुद्र तट मिलते हैं। माल्गा के माध्यम से अल्मेरिया से हुएलवा से गुजरने के लिए, आप अपने कुत्ते की कंपनी के गर्म दक्षिणी तापमान से ठंडा हो सकते हैं। 


क्षेत्र के समुद्र तटों पर कुत्तों की पहुंच के संदर्भ में हाल के वर्षों में एंडलुसिया में नियमों में काफी बदलाव आया है। प्रत्येक नगर पालिका अपने नियम बनाता है और मौसम से मौसम के लिए भिन्न हो सकते हैं, तो यह हमेशा पहले सुनिश्चित द्वारा अदा किए समुद्र तट हम एक और गर्मी लगातार करने के लिए इस्तेमाल अभी भी हमारे कुत्ते के लिए सुलभ है। एक सामान्य नियम के रूप में, जब समुद्र तट में कुत्ते के क्षेत्र होते हैं, तो स्नान मनुष्यों के लिए मना किया जाता है।

अल्मेरिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया डे ला राणा, अड्रा: इस समुद्र तट 350 मीटर 2016 आप स्नान कर सकते हैं करना चाहते हैं में कुत्तों के लिए मंजूरी दे दी है क्षेत्र के रूप में सक्षम किया गया है Caracola समुद्र तट 450 मिलियन लगता है लेकिन अपने कुत्ते को साथ देने के लिए सक्षम नहीं होगा।

ग्रेनाडा में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • एल केबल बीच, मोटरील: "प्लेकैन" के रूप में जाना जाता है यह बंदरगाह के पास एक छोटा सा रेतीले समुद्र तट है। कुत्तों तक पहुंच इस गर्मी 2017 में खुलती है।

मालागा में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • टोर्रे डेल मार बीच, मालागा:  वेलेज़ नदी के मुंह के पास स्थित कुत्तों के लिए 4,000 वर्ग मीटर का एक बड़ा क्षेत्र उपलब्ध है। अंडलुसिया में कुत्तों के लिए यह निश्चित रूप से सबसे पूरा समुद्र तट है क्योंकि इसमें एक पाइपिकन, कूदने वाले क्षेत्र और खेल और यहां तक ​​कि फव्वारे भी हैं।
  • अरोयो टोटलान का समुद्र तट, मालागा: कुलान स्ट्रीम के मुंह पर मालागा और कैला डेल मोलर के बीच स्थित, इस समुद्र तट को स्वच्छता की कमी के कारण उपयोगकर्ताओं से कई शिकायतें मिली हैं। की टिप्पणियों में Sr.Perro  वे मछली पकड़ने वाले हुक के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण एपिसोड गिनते हैं जो कुत्ते को निगलता है और उसे पशुचिकित्सा का ख्याल रखना पड़ता है।
  • प्लाया डेल कैस्टिलो सोहेल, फुएनगीरोला:  हालांकि Mijas के नगर पालिका की हिस्सेदारी बंद कर दिया है सोहेल महल इस समुद्र तट 2,000 वर्ग मीटर के बगल में, इस गर्मी में 2017 खुला रहता है। इस समुद्र तट के पक्ष में महान बिंदु यह है कि इसमें एक समुद्र तट बार है जहां आप अपने कुत्ते की कंपनी में कुछ ताजा कर सकते हैं।
  • एल पिनिलो बीच, मार्बेला: एल पिनिलो बीच 1,500 मीटर लंबा है लेकिन कुत्ते का क्षेत्र 250 मीटर तक सीमित है। यदि आप कार से जाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए प्रदान किए गए क्षेत्र में थोड़ा और पार्क करना होगा और किनारे तक पहुंचने के लिए लकड़ी के रास्ते पर चलना होगा। यदि आप कुत्ते के बाहर अपने कुत्ते के साथ रेत से गुजरते हैं तो आप जुर्माना पाने का जोखिम चलाते हैं।
  • वेंचुरा डेल मार बीच, मार्बेला:  एक और पेरूना समुद्र तट जो 2017 में खुलता है। यह ग्रैन होटल गुआडालपिन बनुस के नजदीक नुएवा अंडलुशिया के समुद्र तट पर स्थित है और इसमें कई सेवाएं हैं।
  • पिएड्रा पालोमा बीच, Casares:  यह 2016 में कुत्तों के लिए खुला, प्लाया डेल साल के निकट स्थित है पहले से कुत्ते था, लेकिन 2015 में नहीं रह गया यह Torre de la साल से पश्चिम, और पालोमा स्टोन, जो सीमाओं द्वारा पूर्व में घिरा है एस्टेपाना के नगर पालिका जिला। हाल ही में यह किसी भी इमारत या सेवा के बिना अर्ध-प्राकृतिक राज्य में एक समुद्र तट था। अब इसमें समुद्र तट बार है।

काडिज़ में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया डी कैम्पोसोटो, सैन फर्नांडो: बहिया डी कैडिज़ नेचुरल पार्क के दिल में, इस समुद्र तट में पहुंच संख्या 8 और पुंटा डेल बोकारॉन के बीच एक कुत्ते का क्षेत्र है। बोकरियन की नोक के पैदल यात्री मार्ग के माध्यम से पहुंच की जानी चाहिए क्योंकि यदि आप कुत्ते के क्षेत्र के बाहर रेत से गुजरते हैं तो आपको जुर्माना लगाया जा सकता है।

हुएलवा में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया एल एस्पिगॉन, ह्यूएलवा:  2,500 वर्ग मीटर की अच्छी रेत जो छठी समुद्र तट पहुंच साजिश और एल एस्पिगॉन के बीच एक क्षेत्र को कवर करती है। "प्राकृतिक" समुद्र तट के प्रेमियों के लिए क्योंकि इसमें सेवाएं या बारिश नहीं है।

एक बार फिर हम याद करते हैं एक कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाने के लिए बुनियादी नियम :

  • अपने कुत्ते को हर समय नियंत्रित करें
  • यदि आपके कुत्ते को पीपीपी माना जाता है, तो उसे हमेशा झटके पर होना होगा और थूथन होगा
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करें (ऐसा करने के मामले में आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं)
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करने का प्रयास करें
  • कुत्ते की किताब हमारे साथ, माइक्रोचिप और अपनी सभी टीकाकरण अद्यतित करें



समुद्र तट से लौटने पर आपको नमक और रेत के अवशेषों को हटाने के लिए अपने कुत्ते को ताजा पानी का स्नान करना होगा। यहां हम समझाते हैं अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें सही ढंग से।

अब दक्षिण और उसके समुद्र तटों का आनंद लेने के लिए!

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
© 2022 TonMobis.com