कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया

कुत्तों murcia के लिए समुद्र तटों

गपशप कहेंगे कि गर्मी का अंत निकट आ रहा है। लेकिन क्या इसे वास्तव में गर्मी होने की आवश्यकता है अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट का आनंद लें ? यद्यपि हम गिरने के बाद पारा नीचे जायेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपके दोस्त को स्नान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। अगर पानी का तापमान आपको ज्यादा नहीं बुलाता है, तो कुछ भी नहीं होता है। समुद्र की हवा और रेत के माध्यम से दौड़ आप दोनों के लिए एक बहुत ही सुखद समय की गारंटी के लिए पर्याप्त हैं। पिछले सप्ताह हमने देश के कई हिस्सों की खोज में यात्रा की है स्पेन के कुत्तों के लिए समुद्र तट . के माध्यम से जाने के बाद बेलिएरिक द्वीप समूह , Andalusia , वैलेंसियन समुदाय , अस्टुरियस, गैलिसिया, कंटब्रिया, बास्क देश और कैटालोनिया  आज हम क्या देखने जा रहे हैं  मर्सिया समुद्र तट हम अपने कुत्ते के साथ जा सकते हैं।

मर्सिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • कैनाडा डेल नेग्रो का समुद्र, एगुलास:  यह समुद्र तट 2016 में खोला गया था। लेकिन उन लोगों से आलोचना की बाढ़ प्राप्त करने के लिए कुछ महीने पर्याप्त हैं जिन्होंने समुद्र तट पर एक दिन का आनंद लेने की कोशिश की। हम उपयोगकर्ताओं के टिप्पणियों में क्या पढ़ सकते हैं के अनुसार RedCanina , यह समुद्र तट, नगर पालिका से अलग और पहुंचने में मुश्किल है, उपेक्षित है। कई चट्टानें हैं जो कटौती और पर्ची का कारण बनती हैं। ऐसा लगता है कि एक समुद्र तट से अधिक, यह एक ऐसा स्थान है जहां लहरें चट्टानों के खिलाफ तोड़ने आती हैं और कुत्ते पानी में कूद सकते हैं (बिना खतरे के), मनुष्यों के साथ गड़बड़ करना लगभग असंभव है। बहुत क्रोधित, मारिया ऐलेना कहती है: "निश्चित रूप से वे लोग जिन्होंने फैसला किया है कि यह एक कुत्ते समुद्र तट है, न तो कुत्ता है और न ही स्नान करना पसंद है क्योंकि यह एक चीज़ या दूसरे के लिए उपयुक्त नहीं है"।
  • Playa de las Moreras, Mazarrón:  माज़र्रोन के केंद्र से 1 किमी से थोड़ा अधिक, यह समुद्र तट एल कैस्टेलर और बोल्नेवो के बीच है। कुत्तों के स्नान के लिए आरक्षित क्षेत्र लगभग 500 मीटर लंबा 60 चौड़ा है और इसमें मोटी रेत और पत्थर हैं।
  • कोबाटेकस का समुद्र तट, मजारोन: इसकी जटिल पहुंच के बावजूद, ऐसा लगता है कि यह समुद्र तट इसके लायक है। यह पेचेल्स और बोल्नेवो के बीच स्थित है और इसमें बजरी के साथ मिश्रित रेत है। चूंकि क्षेत्र आमतौर पर मछुआरों द्वारा अक्सर किया जाता है, इसलिए आपको हुक के साथ विशेष देखभाल करनी चाहिए।
  • प्लाया डेल गाचेरो, माज़रोन:  बंदरगाह के पास, इस समुद्र तट को आमतौर पर कई बादर नहीं मिलते हैं क्योंकि इसमें पत्थर और कठोर रेत होती है। हालांकि, यह कुत्ते के साथ जाने का एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि पानी काफी साफ है और लहरें मध्यम हैं।

हालांकि हम इसे गर्मियों में दोहरा रहे हैं, लेकिन इसे याद रखने में कभी दर्द नहीं होता है अपने कुत्तों के साथ समुद्र तट पर जाने के लिए आपको नियमों की एक श्रृंखला का सम्मान करना चाहिए . यदि नहीं, तो आप एक जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं। कानूनी खतरे से परे, हमें क्या प्रोत्साहित करना चाहिए सभ्यता है। क्योंकि अज्ञानता से, बहुत से लोग सोचते हैं कि कुत्तों के साथ एक समुद्र तट खतरनाक और गंदा होगा। हमें उदाहरण के द्वारा प्रचार करना होगा और दिखाएं कि कोई बुरा कुत्ते नहीं हैं, केवल अशिक्षित इंसान हैं.

यदि आप अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट का आनंद लेने जा रहे हैं, तो याद रखें कि:

  • आपको चाहिए अपने कुत्ते को नियंत्रित करें हर समय यदि आप आमतौर पर अपने आदेशों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो शायद आपको कुछ पर जाने पर विचार करना चाहिए कैनिन शिक्षा पाठ्यक्रम एक साथ समुद्र तट पर जाने से पहले।
  • आपको अपना रखना होगा बेल्ट और एक थूथन अगर आपके कुत्ते को माना जाता है पीपीपी .
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करो  एक बैग में और इसे एक कचरा कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं।
  • कोशिश अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान मत करो . हम सब समुद्र तट पर डिस्कनेक्ट करने के लिए आते हैं। अपने कुत्ते को अपने तौलिया पर या आप स्नान करते समय परेशान न करें, हालांकि आप जानते हैं कि आप जो भी चाहते हैं वह खेलना है। आपके द्वारा बनाए गए शोर के साथ भी सावधान रहें।
  • आप के साथ ले लो पशु चिकित्सा प्राइमर . आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास है माइक्रोचिप और यह सब टीके एक दिन

दुर्भाग्य से मर्सिया क्षेत्र कुत्तों के लिए केवल चार समुद्र तट हैं . एक दयालुता जब हम उन खूबसूरत जगहों को जानते हैं जो मूरिया क्षेत्र के 270 किलोमीटर से अधिक तट पर अपने कुत्ते के साथ मिलकर खोज सकते हैं, चाहे वह मंगा डेल मार मेनर या कैबो कोप रीजनल पार्क के समुद्र तट हों और Calnegre युक्तियाँ। हमें आशा है कि जल्द ही इस क्षेत्र की नगर पालिका पहल में शामिल होंगी  अधिक कुत्ते के अनुकूल समुद्र तटों का प्रस्ताव होगा . इस बीच, यदि आप मर्सिया क्षेत्र में छुट्टी का आनंद लेना चाहते हैं और आप अपने कुत्ते को नहीं ला सकते हैं, तो याद रखें  हमारे पास पूरे स्पेन में देखभाल करने वाले हैं . आप अपने कुत्ते को उस क्षेत्र में एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ छोड़ सकते हैं जहां आप आमतौर पर रहते हैं या आप इसे अपने साथ ले जा सकते हैं और किराए पर ले सकते हैं कार्टाजेना में कुत्ते sitters , में मर्सिया या अंदर ईगल  एक सेवा दिन नर्सरी . इस तरह आप समुद्र तटों का आनंद ले सकते हैं और मर्सिया के क्षेत्र में कई जगहों पर जा सकते हैं, जबकि आपके मित्र के पास अपने देखभाल करने वाले के घर में एक अच्छा समय है। और यदि नहीं, तो मनोले से पूछें कि उसने कैसे किया है कार्टाजेना में लेटिसिया.




मनोले ब्लॉग

और अंत में, हम आपको एक वीडियो छोड़ देते हैं यदि आप अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर जाते हैं तो 8 बहुत उपयोगी टिप्स:

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियोसमुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियो
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
© 2022 TonMobis.com