कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया

कुत्तों अस्टुरियस और गैलिसिया के लिए समुद्र तट

इस मंगलवार को हमने अगस्त के महीने का प्रीमियर किया, और यदि आप अभी भी समुद्र तट पर जाने में सक्षम नहीं हैं, तो निश्चित रूप से आपको इच्छा की कमी नहीं है। भूमध्यसागरीय जल के कुत्ते के समुद्र तटों के साथ डॉकिंग के बाद वैलेंसियन समुदाय

, बेलिएरिक द्वीप समूह और Andalusia , हम कंटब्रियन समुद्र में, उत्तर में डुबकी लेने जा रहे हैं। जैसा कि यह ज्ञात है, स्पेन के उत्तर में गर्मियों में इतनी कठोर नहीं होती है और समुद्र तट शानदार परिदृश्य प्रदान करते हैं। इस सप्ताह गुब्बोग में हम आपको एक विस्तृत नक्शा लाते हैं अस्टुरियस और गैलिसिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट.

अस्टुरियस में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • एल रिंकोनिन का समुद्र तट, गिजन:  यह पहला समुद्र तट है जिसने 2015 में अस्टुरियस में कुत्तों तक पहुंच अधिकृत कर दी है। काफी लोकप्रिय होने के अलावा, चट्टानों और रेत का यह समुद्र तट कुत्ते पार्क के बगल में स्थित है।
  • Bayas के समुद्र तट, Castrillón:  लास बेअस बीच ने कुरानों के लिए एरियाल डी लॉस क्यूब्रेंटोस और सोतो डेल बरको के पास अपने पश्चिमी हिस्से में तैरने के लिए एक क्षेत्र सक्षम किया है। पड़ोसियों द्वारा प्राप्त शिकायतों के बावजूद, नगर परिषद ने इस समुद्र तट को कुत्ते के रूप में बनाए रखा है . इसमें अच्छी रेत होती है और कई लोगों द्वारा कुत्ते के साथ जाने के लिए अस्टुरियस में सबसे अच्छा समुद्र तट माना जाता है।
  • कैला सैलिएनिया, कुडिलरो:  यह इलोट डी फेरियन के बगल में, येंडेबरस नामक एक छोटी सी धारा के मुंह के बगल में स्थित है। यह एक पत्थर के कोव है और इसकी पहुंच कुछ जटिल है।
  • Llanes: अभी भी किसी समुद्र तट ने आधिकारिक तौर पर कुत्तों की पहुंच को अधिकृत नहीं किया है लेकिन नगर परिषद इस पर विचार कर रही है।

गैलिसिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • एरेस के बीच, एक Coruña: कुत्ते का क्षेत्र बंदरगाह के पास समुद्र तट के आखिरी खिंचाव पर स्थित है। यह विशेष रूप से शहर के निकट, इसकी बढ़िया रेत और इसकी शांत लहरों के लिए अनुशंसा की जाती है।
  • प्लाया डेल एरिनाल, पोबरा डो कारमीनल:  यह पुराने पेरेरा फैक्ट्री के पास समुद्र तट का एक क्षेत्र है। कुछ इसका नाम के साथ संदर्भित करते हैं  Mariscadoras के बीच। यह ठीक रेत का समुद्र तट है, लेकिन जब ज्वार उगता है तो यह व्यावहारिक रूप से कवर होता है।
  • हे Castelete बीच, Vilagarcía डी Arousa: यह नवेस डी पिटा के सामने रेत और पत्थरों का एक छोटा सा समुद्र तट है। नकारात्मक बिंदु यह है कि यह काफी संकीर्ण है और इसकी सड़क बहुत करीब है।
  • ओ पोर्टिनो बीच और ओ एस्पिनो, ओ ग्रोव: पेसियो डी पेड्रास नेग्रास पर सैन वेसेंटे डू मार के मैरीना के बगल में दो समुद्र तट हैं। उनके पास अच्छी सफेद रेत है और सर्फ काफी शांत है। अपने कुत्ते के साथ समुद्र का आनंद लेने के लिए एक आदर्श जगह।
  • सेसांटेस और चैपेला का समुद्र तट, रेडोंडेला: यह रेडोंडेला की नगर पालिका में लगभग दो समुद्र तट हैं। पहला समुद्र (सेसेंट्स) इस समुद्र तट का मुख्य हिस्सा है, यह लगभग 150 मीटर का मापता है और "ओएस एस्टेलिरोस" और एंटोलिन छात्रावास के आसपास के स्थान के बीच है। दूसरा (चैपेला) एक छोटा सा कबूतर है जो पेसो डी कार्डोना के दो मरीनाओं के बीच स्थित है। लेकिन जब ज्वार उगता है, तो कुत्ते का क्षेत्र व्यावहारिक रूप से डूबा रहता है।
  • कुंचियाना का किनारा, कंगास - पोंटेवेद्रा:  नगर पालिका पिछले साल कुत्तों के लिए दो और समुद्र तटों के साथ गिना जाता था। दुर्भाग्य से इस 2017 में कुत्तों को ए कॉंगोरज़ा के समुद्र तटों और लागोलास में अब तक नहीं पहुंचाया जा सकता है। कुंचिना समुद्र तट है, जो पूर्व मेसो कैनर के विपरीत है। इसमें रेत और शांत पानी है।

कुत्ते के अनुकूल समुद्र तटों पर भी मत भूलना आपको कुछ मानकों को पूरा करना होगा :

  • कुत्ते को हर समय नियंत्रित किया है
  • अगर कुत्ते को पीपीपी माना जाता है, तो यह हमेशा एक पट्टा पर होना चाहिए और थूथन होना चाहिए
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करें (ऐसा करने के मामले में आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं)
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करने का प्रयास करें
  • कुत्ते के चार्ट, माइक्रोचिप और सभी टीकों को अद्यतित करें



हम आपको एक वीडियो छोड़ देते हैं समुद्र तट पर एक महान दिन बिताने के लिए 8 युक्तियाँ कुत्ते की कंपनी में:

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
समुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियोसमुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियो
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
© 2022 TonMobis.com