मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ

अधिक से अधिक लोगों को पारंपरिक कुत्ते के घरों की बजाय अपने कुत्तों को गुडोग देखभाल करने वाले के साथ छोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

कुत्ते के निवास में या कुड के कुत्ते के देखभाल करने वाले के साथ अपने कुत्ते को छोड़ने के बीच अंतर स्पष्ट है: कुत्तों, पारिवारिक पर्यावरण, विशिष्ट देखभाल, पार्क में चलने आदि का विशेष उपचार।

गुडोग में हम देखभाल करने वालों की तलाश में हैं जो निम्नलिखित शहरों में आवास प्रदान करते हैं :

सेविले, टोलेडो, मैड्रिड, बार्सिलोना, पाल्मा डी मलोर्का, सलामंका, पोंटेवेदरा, इबिज़ा और मेनोरका।

आवश्यक आवश्यकताओं: कुत्तों के लिए प्यार, देखभाल में अनुभव, अंतरिक्ष और कुल उपलब्धता।

पंजीकरण करने से पहले गुडोग में देखभाल करने वाले होने के लिए हमारी स्थितियों को पढ़ना न भूलें।

अलेजांद्र ने कुछ महीने पहले गुडोग के माध्यम से कुत्तों की देखभाल करना शुरू कर दिया था। वह हमारे सबसे उत्साही देखभाल करने वालों में से एक है, और इसलिए हम चाहते हैं कि वह आपको हमारी टीम का हिस्सा बनने के लिए मनाए।

एलेजांड्रा

"मैं हमेशा एक पशु प्रेमी रहा हूँ। जब तक हमारे पास 11 वर्ष का समय नहीं था, तब तक मेरे घर ने तीन बिल्लियों, एक लड़की, कछुए, पैराकेट और यहां तक ​​कि क्रेफ़िश पारित किया था! और, सच, हालांकि मुझे सभी प्रकार के जानवर पसंद हैं, कुत्ते की तरह कुछ भी नहीं है.

जब वे छुट्टी पर जाते थे तो मैं हमेशा अपने दोस्तों के कुत्तों का ख्याल रखता हूं। यहां तक ​​कि लोगों से भी मैं पार्क में आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे एक कुत्ता घर पता था जो अच्छा था, जिसके लिए मैंने जवाब दिया "हाँ, मेरा घर" 

IMG_9749

फिर, एक दिन मैंने एक दोस्त के फेसबुक पर एक गुडोग विज्ञापन देखा। मैं अंदर गया और उस पल में मैंने एक प्रोफाइल खोला। यह सही नहीं है और सिर्फ इसलिए कि मैं अपने बड़े शौक एक नौकरी में से एक बना सकता था, लेकिन पता करने के लिए है क्योंकि मैं एक बड़ी राहत था मैं अपने लोगों perritas के लिए भी देखभाल करने के लिए मेरे जैसे एक पशु प्रेमी के रूप में गिन सकते हैं।




मैं कुत्तों को गुडोग का हिस्सा बनने के लिए हर किसी को प्रोत्साहित करता हूं!

मेरे दो कुत्ते हैं: लाना (मेरे 11 साल की उम्र से) और क्लो, जो कुत्तों को खेलने के लिए घर आने और पूरे दिन एक साथ रहने के लिए प्यार करता है। यदि आपके पास पहले से ही एक कुत्ता है तो यह आपके और उसके दोनों के लिए एक अनुभव है! और, यदि आपके पास कुत्ते नहीं हैं, तो यह भी सही है क्योंकि आपके पास कुछ दिनों तक आपकी कंपनी का आनंद लेने और एक साथ चलने की संभावना है।

IMG_4930

प्रत्येक कुत्ते के पास एक अलग व्यक्तित्व होता है, और जब हम एक दूसरे को जानना खत्म करते हैं, तो यह बहुत बेहतर होता है! वे आम तौर पर वापस आते हैं और उनका ख्याल रखना बहुत आसान हो जाता है क्योंकि वे आपके कुत्तों की तरह खत्म होते हैं।

गुडोग समर्थन के साथ इस नौकरी को करने से मन की बहुत सारी शांति मिलती है, वे हमेशा किसी भी संदेह या समस्या के बारे में जानते हैं और इसके अलावा, उनके पास कुछ भी होने पर पशु चिकित्सकीय बीमा होता है!

IMG_4601

मुझे लगता है कि गुडोग इसका जवाब है कि कुत्ते होने की बात आने पर हमें कई लोगों की आवश्यकता होती है। बहुत से लोग पूछते हैं: मैं छुट्टी पर क्या करूँ? लेकिन कुत्ते के घरों में, क्या वे उनकी अच्छी देखभाल करते हैं?

गुडोग के साथ आपको उन लोगों से संपर्क करने की संभावना है जो घर पर अपने कुत्ते की देखभाल करेंगे जैसे कि वे थे, विशेष रूप से उनकी ज़रूरतों को संबोधित करेंगे और आपको फोटो और वीडियो के साथ हर समय सूचित करेंगे! और, इसके शीर्ष पर, यह जानकर कि वे खुश हैं! "

IMG_5173

और आप, क्या आप गुडोग का हिस्सा बनना चाहते हैं?

अपनी प्रोफाइल यहां बनाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
» » मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
© 2022 TonMobis.com