आपके और आपके कुत्ते के लिए 5 युक्तियाँ गुडोग में आपके पहले अनुभव का आनंद लेने के लिए

हम जानते हैं कि हमारे कुत्ते से अलग होना कठिन है, भले ही कारण कैरिबियन में छुट्टी पर जाना है। गुडोग में हम न केवल आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छे देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं: कभी-कभी, हम उन लोगों के लिए "मनोवैज्ञानिक कैबिनेट" भी सक्रिय करते हैं जो हमें संदेह और भय से भरे हुए कहते हैं। "मेरा कुत्ता कहाँ रहेगा?" "क्या यह ठीक रहेगा?" और सबसे सुनाई वाक्यांश: "मुझे लगता है कि मैं अपनी यात्रा रद्द करने जा रहा हूं, मेरे कुत्ते को नहीं पता कि मेरे बिना कैसे रहना है।"

क्या आपने सोचा है कि आपके कुत्ते को छुट्टी की भी आवश्यकता है?

सोफ़ा

बेशक आपका कुत्ता आपको याद करेगा: लेकिन नई गंध, लोगों और स्थानों को भी खोजेगा जो आपको एक अद्भुत अनुभव बनाएंगे। क्या आप अपनी छुट्टी को परिपूर्ण होना चाहते हैं? फिर इन युक्तियों का पालन करें:

1. अग्रिम में अपने आरक्षण की पुष्टि करें।

समय के साथ, अप्रत्याशित घटनाओं को बेहतर ढंग से प्रबंधित किया जाता है। इसके अलावा, आपका कुत्ता कुछ दिन पहले अपने देखभाल करने वाले से मिलने में सक्षम होगा। यह 100% अनुशंसित है विशेष रूप से जब देखभाल करने वाले के पास घर पर अपना कुत्ता होता है। दोनों कुत्तों के साथ तटस्थ जमीन पर चलने की तरह कुछ भी सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी नहीं है।

2. अपना "दैनिक" कार्ड रखें।

गुडोग में अपने कुत्ते को छोड़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी सभी टीकाएं अद्यतित हैं, साथ ही अनुशंसित ड्यूमरिंग भी हैं। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके कुत्ते में एंटी-पिस्सू कॉलर या विंदुक हो। एक कुत्ते के लिए fleas या ticks के साथ देखभाल करने से देखभाल करने के लिए कुछ भी बुरा नहीं है! खासकर यदि घर पर अधिक कुत्ते हैं। यह भी याद रखें कि हमें अपने कुत्ते को छोड़ने से पहले माइक्रोचिप नंबर और अपने कुत्ते के जन्म की तारीख ईमेल द्वारा भेज दी गई है।




3. अपने सूटकेस तैयार करें।

सुनिश्चित करें कि आप देखभाल करने वाले को अपने कुत्ते के पूरे ठहरने के लिए पर्याप्त भोजन दें। साथ ही, जांचें कि आपका कॉलर और पट्टा अच्छी स्थिति में है और ब्रेकेज का कोई खतरा नहीं है। देखभाल करने वाले को अपने पशु चिकित्सा कार्ड और उसके दस्तावेज दें। अपने सूटकेस में अपने पसंदीदा खिलौने को शामिल करें, जब तक कि आप विवादों से बचने के लिए किसी अन्य कुत्ते के साथ नहीं रहेंगे। कभी-कभी कुत्ते बच्चे की तरह होते हैं!

4. अपने कुत्ते के सभी विवरणों को अपने देखभाल करने वाले को गिनें।

यदि आपका कुत्ता वह है जो बाथरूम में रहते हुए पूरे घर को नष्ट कर देता है, तो अपने देखभाल करने वाले को बताएं। आपको उसे घर के अंदर और बाहर के अन्य कुत्तों के साथ अपने व्यवहार के बारे में भी सूचित करना चाहिए। और सबसे महत्वपूर्ण: उसे सूचित करें कि क्या उसके पास कुछ खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी है, या वह क्या चीजें खा सकती है या नहीं खा सकती है।

5. आराम करो! आपका कुत्ता सबसे अच्छे हाथों में है।

चाहे आप छुट्टी पर गए हों, काम या किसी अन्य कारण से, आपके कुत्ते को दुनिया के सभी स्नेहों का ख्याल रखा जाएगा, और आपको उन दिनों के बारे में सूचित किया जाएगा कि यह कैसे हो रहा है। गुडोग के माध्यम से जाने वाले कुत्तों में से 9 5% अविश्वसनीय अनुभव रहते हैं, और जैसे ही आप उसे अपने देखभाल करने वाले के घर में लेने के लिए जाते हैं, आपको पता चलेगा। आप उनके बीच बनाए गए लिंक को देख सकते हैं और बाद में उन्हें अलग करने के लिए क्या खर्च होता है!

Hoyesmidia

मरीना, डेक्सटर और शेरलॉक। (मैड्रिड)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहांछुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहां
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
» » आपके और आपके कुत्ते के लिए 5 युक्तियाँ गुडोग में आपके पहले अनुभव का आनंद लेने के लिए
© 2022 TonMobis.com