रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं

आज हम रूथ और उसके परिवार की पहली सालगिरह गुडोग में कुत्ते के रखवाले के रूप में मनाते हैं।

आज, सिर्फ एक साल पहले, रुथ हमारे साथ एलिट की देखभाल कर रहे थे, एक खूबसूरत कोकर स्पैनियल जिन्होंने सैंटैंडर में अपनी छुट्टियां बिताई थीं।

इस वर्ष के दौरान, रूथ के घर से गुजरने वाले कई कुत्ते हैं: बड़े और छोटे, शांत और शरारती, उनमें से प्रत्येक को रुथ और उसके परिवार के साथ अच्छा अनुभव हुआ है।

जुलाई 2014 में गुडोग में शामिल होने के लिए आपको क्या प्रोत्साहित किया गया?

यह पूरी तरह से अनौपचारिक था, हमारे पास एमी तीन साल से है, और कुत्तों के बारे में इंटरनेट पर कुछ जानकारी की तलाश में एक गुडोग विज्ञापन दिखाई दिया। मुझे पिल्लों की देखभाल करने के विचार से पहले पल से आकर्षित किया गया था, और मुझे नहीं लगता था कि इस महान टीम का हिस्सा बनना इतना आसान होगा। लेकिन मुझे तत्काल प्रतिक्रिया मिली और यहां मैं एक साल पहले ही हूं। यह काम जो मैं चाहता था उसे अनुकूलित किया जाता है, बच्चे इस उम्र में बहुत अधिक समय और ध्यान मांगते हैं और यह देखभाल करने वाले के काम के साथ संगत है।

हमें अपने पैक के सदस्यों के बारे में थोड़ा बताएं।

मेरे पास दस साल का लड़का है और जुड़वां, लड़का और लड़की नौ है। मेरे पति और उनमें से तीन पूरी तरह से देखभाल करने वालों के काम में शामिल हैं, हम वास्तव में इसका आनंद लेते हैं।
मेरे पास कभी कुत्ता नहीं था। हम लंबे समय से बाहर रहते हैं, और जब हम एक बगीचे के साथ एक घर में सैंटैंडर में रहने के लिए आए, तो हमने एमी, एक बहुत अच्छा बर्नीज़ माउंटेन डॉग को अपनाने का फैसला किया। जब आपके पास पहली बार कुत्ता होता है और देखभाल करने वाले के रूप में काम करना शुरू कर देता है, तो कुत्ते पहले से ही आपके जीवन का हिस्सा हैं।

फोटो (31)

आपको क्या लगता है कि यह अनुभव आपके बच्चों को लाता है?

विशेष रूप से यह देखते हुए कि वे ब्रह्मांड का केंद्र नहीं हैं, कि वहां बहुत कुछ है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि किसी और की देखभाल करने की ज़िम्मेदारी। वे मुझे उनके साथ बहुत मदद करते हैं, और उन्होंने किसी पर भी बुरा चेहरा नहीं डाला है। कुत्ते-बच्चों के रिश्ते सबसे स्वस्थ हैं, यह पूरी तरह से प्राकृतिक है।

इस साल आपने गुडोग के साथ क्या सीखा है? इस अनुभव को आपके जीवन में क्या लाया गया है?

सच्चाई यह है कि कुत्तों की दुनिया केवल तीन साल पहले मेरे लिए विदेशी थी, लेकिन एमी होने और गुडोग के साथ काम करना शुरू करने के परिणामस्वरूप मैंने कुत्तों से निपटने के बारे में और लोगों के साथ भी बहुत कुछ सीखा। मैंने महान लोगों से मुलाकात की है, मालिकों ने अपने परिवार के एक सदस्य को आपकी देखभाल में सौंप दिया, उन्होंने इसे अपने हाथों में रखा, यह कीमती है। कुत्ता यह नहीं बता सकता कि यह कैसे चला गया है, इसलिए मैं जो कुछ करता हूं या आपका कुत्ता कैसा चल रहा है, उसके बारे में जानकारी देने का प्रयास करता हूं।

एक चार पैर वाले अतिथि के जीवन में आपके साथ एक दिन कैसा है?




एमी होने से हम उससे कुछ भी अलग नहीं करते हैं जो मैं उससे करता हूं। हमारे पास घूमने के लिए यहां चारों ओर खूबसूरत पथ हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि बगीचे में खेलना एक अच्छा समय है। वहां बच्चे बहुत अच्छा काम करते हैं। एक फ्लैट में रहने वाले कुत्तों के लिए, यहां आने से स्पा, शुद्ध खुशी की तरह जाना है।

उन सभी कुत्तों में से जो आपने हमारी देखभाल की है, आपका पसंदीदा क्या रहा है और किस कारण से?

मुझे पहले अतिथि होने के लिए अभिजात वर्ग के विशेष प्यार के साथ याद है। यह एक सुंदर कॉकर था जो कुछ दिनों तक फ्रांस से आया था। लेकिन हर कोई अलग है और वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। हमारे पास कोई बुरा अनुभव नहीं है !!!

मारिया और एलिट

मारिया और एलिट

कुत्तों की देखभाल करने के बारे में सोचने वाले किसी व्यक्ति से आप क्या कहेंगे?

अगर आपके पास समय है, कुत्तों के लिए जगह और प्यार आपके समय पर कब्जा करने और अतिरिक्त पैसे पाने का एक शानदार तरीका है।

अंत में, मैं अपने कुत्ते को कुत्ते के घर में छोड़कर और देखभाल करने वाले के घर में करने के बीच बहुत बड़ा अंतर देखना चाहता हूं। हमारे साथ वे एक परिवार के रूप में रहते हैं, वे घर के अंदर सोते हैं, वे अपने समय चौबीस घंटे हमारे साथ साझा करते हैं। मुझे याद है जब मैं एक बच्चा था, मुझे अपने चाचाों से सोने के लिए सोया गया था, मेरी इच्छा है कि कुत्तों को कुछ ऐसा ही लगे!

याद रखें, अगर आप सैंटैंडर में कुत्ते के बैठने की तलाश में हैं, तो रूथ निश्चित रूप से सबसे अच्छा विकल्प है!

फोटो (32)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
» » रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
© 2022 TonMobis.com