गुडोग अब 3 साल का है

और अचानक हम महसूस करते हैं कि आज 3 साल पहले, हम गुडोग लॉन्च कर रहे थे! और उस दिन के सभी भ्रम और तंत्रिकाएं फिर से दिखाई देती हैं जैसे कि आज यह थी

एक की नींद हराम रात काम के महीने के बाद अंतिम ब्यौरा चमकाने वाले बैंक से भुगतान गेटवे काम नहीं किया चलाता है, और वह सब के बीच, एक जोड़ी एक कुत्ते हमारे साथ पालन गृह में दो महीने पहने को अपनाने के लिए प्रकट होता है। मुझे यह याद रखना याद है कि हम पहले से ही आँसू में थे क्योंकि "पुल्गुइटस", जैसा कि हमने इसे बुलाया था, बस उसके बिना छोड़ दिया था या हम इसकी उम्मीद कर रहे थे। (यहां 3 साल पहले गुडोग में स्वागत पद)।

हम 70 देखभाल करने वालों, (जिनमें से कई हमारे साथ अभी भी) और आज के साथ रिंग छोड़ दिया है, 3 साल बाद, हम 5000 से अधिक देखभाल करने वालों को न केवल स्पेन में, यह भी फ्रांस, जर्मनी और ब्रिटेन में के साथ एक बड़ा परिवार है।

शुरुआत बहुत मुश्किल थी! हमने पहली बार स्पेन में कुत्तों के लिए निजी देखभाल करने वालों की अवधारणा की शुरुआत की और लोगों के बीच खुद को ज्ञात करना जटिल था। लोगों को केवल एकमात्र विकल्प पता था कि तब तक हमारे देश में, जो कुत्ते के निवास थे। सौभाग्य से, यह विचार कई मीडिया आउटलेट जैसे एल पैस, टीवीई, एल मुंडो इत्यादि के लिए मूल था। और थोड़ा सा हम कुत्ते की दुनिया में एक छेद बनाना शुरू कर दिया।

उस समय, हम विभिन्न घटनाओं अविश्वसनीय लोग हैं, जो भी अपने स्वयं के व्यवसाय perruno शुरू कर दिया। Pepitoco, श्री कुत्ता, PetSecret, गाइड डॉग में मिले थे और पशु जीवन हमें अपना समर्थन समर्थ बनाया है और उनके साथ हमारी चिंताओं और हितों को साझा किया। हमें यह देखकर प्रसन्नता हो रही है कि आज वे सफल रहे हैं और कई मामलों में हम एक साथ काम करना जारी रख सकते हैं।

हम अविश्वसनीय लोगों से मिले हैं, दोनों देखभाल करने वाले और ग्राहक, जो हम में से कई लोगों के लिए महत्वपूर्ण लोग बन गए हैं, और गुडोग बहुत कुछ जोड़ता है!

और गुडोग के माध्यम से गए कुत्तों के बारे में क्या? हम अभी भी लार और एक "Oooooohh" कुत्तों जो हमारे साथ बुक की तस्वीरें को देखकर समय-समय पर कार्यालय में सुनता है। कुछ व्यावहारिक रूप से कई देखभाल करने वालों और प्रवेश करने और अपने घर के लिए कुत्ते के रूप में, नाचो, मार्सेल या Curra के रूप में है, जो हम विकास देखा है की परिवार के एक सदस्य हैं।




गुडोग की आंतरिक टीम अभी भी छोटी है, लेकिन हम मानते हैं कि यह सही लोगों से बना है जो गुडोग को आज बनाते हैं।

और हालांकि इन तीन वर्षों के दौरान हम अनुभव, अच्छे और बुरे के सभी प्रकार से रह रहे हैं, हम है कि आज हम सबसे अच्छा संभव चरण में हैं सुनिश्चित कर सकते हैं, हर दिन बढ़ रही है लेकिन obsess नहीं है। हम मदद करने और हमारे ग्राहकों को सलाह देने के जारी रखने के लिए, फोन पर उनके साथ हँस अगर आप, समय यह एक विशेष स्थिति के साथ एक कुत्ते के लिए एक देखभालकर्ता को खोजने के लिए ले जाता है निवेश उनके संदेह के साथ देखभाल करने वालों की सहायता और एक करीबी रिश्ता है करने के लिए जारी रखने के लिए करना चाहते हैं उनके साथ वे लोग हैं जो गुडोग मौजूद हैं!

हम जानते हैं कि 2016 रोमांच, नई चुनौतियों, बड़ा निर्णय के साथ भरी हुई आ जाएगा, और लगता है के बारे में यह हमें वापस लग रहा है, जिनमें से मैं इस पोस्ट की शुरुआत में बात की थी रिटर्न: भ्रम और नसों पहले दिन।

2012 से यहां हमारे सभी लेखों को पढ़ने के लिए धन्यवाद, हमारे कुत्ते को हमारे देखभाल करने वालों पर भरोसा करना या बस अपने दोस्तों को गुडोग की सिफारिश करना।

हम आशा करते हैं कि आप अपने अनुभवों को कई वर्षों से अपने साथ साझा करना जारी रखें!

स्क्रीनशॉट 2015-08-14 (ओं) 13.41.05 पर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
» » गुडोग अब 3 साल का है
© 2022 TonMobis.com