गुडोग में आपका स्वागत है

कई महीनों के काम के बाद, हम आपको गुडोग पेश करने में प्रसन्न हैं।

अंतिम स्पर्श करने के काम की गहन रात के बाद, हमने गुडोग के रूप में जो कुछ जानते हैं, उसके दरवाजे खोले।

यह परियोजना छह महीने पहले पैदा हुई थी, जिसमें जानवरों के साथ-साथ हमारे पालतू जानवरों की जिंदगी की गुणवत्ता में सुधार लाने के उद्देश्य से भी पैदा हुआ था।

हम सेवाओं कुत्ते चलने प्रदान करने के विचार से शुरू और भी अधिक महत्वाकांक्षी कुछ के लिए हमारी सेवा पोर्टफोलियो का विस्तार समाप्त हो गया: आवास और घर बच्चों की देखभाल। हमारे पालतू के साथ क्या करना है जब हम छुट्टी पर जाने के लिए और उसे हमारे साथ नहीं ले जा सकते हैं, और हमारे कुत्ते के लिए एक स्वस्थ जीवन प्रदान करते हैं जब हमारे कार्यक्रम हमें की अनुमति नहीं है: यह Gudog तो इसके रिलीज के दिन उन जानवरों जो के लिए दो आम समस्याओं को हल करती है जितना चाहें उतना चलने के लिए इसे बाहर निकालें।

हालांकि, यह रिलीज परियोजना के पहले चरण के बारे में है, और आज से हम आपको अधिक सेवाएं और एप्लिकेशन जल्द ही पेश करने में सक्षम होने के लिए काम करना जारी रखेंगे।

हम आप के साथ इस नए साहसिक साझा करने के लिए खुश हैं और आशा है कि आप, Gudog के समुदाय में शामिल हो जाएगा, ताकि सभी मालिकों और देखभाल करने वालों हमारे पशुओं के अधिक आनंद सकता है। गुडोग में आपका स्वागत है।




हम सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं 70 से अधिक देखभाल करने वाले पूरे स्पेन से जो परियोजना से शुरुआत में शामिल हैं। यदि आपका जुनून कुत्तों है और आप उनके साथ और उनके लिए काम करना चाहते हैं, तो यहां से हम आपको बॉक्स को सक्रिय करके, हमारी वेबसाइट पर केयरगिवर के रूप में पंजीकरण करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। मैं एक कुत्ते कीपर बनना चाहता हूँ। शायद आप हमारी गुडोग देखभाल टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

इस परियोजना को डिएकोड द्वारा डिज़ाइन और विकसित किया गया है, जिसमें रूबी ऑन रेल, एचटीएमएल 5 और CSS3 जैसी प्रमुख तकनीकों का उपयोग किया गया है। इसके अलावा, वेब है मोबाइल उपकरणों के लिए अनुकूलित ताकि आप आसानी से कहीं से भी पहुंच सकें।

अंत में यदि आप गुडोग के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप प्रेस विज्ञप्ति को पढ़ सकते हैं जिसे हमने मीडिया को भेजा है।

पूरी गुडोग टीम से एक अभिवादन।

[email protected]

फेसबुक और ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करना न भूलें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
कुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशनकुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
» » गुडोग में आपका स्वागत है
© 2022 TonMobis.com