क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?

क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को छोड़ दो

क्रिसमस सिर्फ कोने के आसपास है और कुछ ने खर्च करने की योजना बनाई है क्रिसमस ईव , नव वर्ष की पूर्व संध्या ओ राजा घर से दूर। स्कीइंग जाने या कुछ हद तक गर्म अक्षांश के तहत कुछ स्कीइंग करने के लिए परिवार की यात्रा करना है, फिर भी इन महत्वपूर्ण तिथियों के दौरान आप यात्रा पर क्यों जा सकते हैं इसके कई कारण हैं। हम में से जिनके पास घर पर कुत्ता है, उन्हें एक बड़े प्रश्न का सामना करना पड़ रहा है: क्रिसमस के दौरान मैं अपने कुत्ते को कहां छोड़ सकता हूं?

कभी-कभी, हमारी छुट्टी गंतव्य या हमारा राजनीतिक परिवार बहुत नहीं हो सकता है कुत्ते दोस्ताना. हमें कुछ दिनों से चूकना है और हमारे खेद के लिए बहुत कुछ है, हम अपने कुत्ते को नहीं ले सकते हैं। इसे कुत्ते के निवास में छोड़ने से पहले, हमें सलाह दी जाती है कि हमें इस तरह की स्थितियों में रहने वाले स्थितियों के बारे में सूचित करें।

ए में कुत्ते निवास कुत्तों आमतौर पर पिंजरे में सोते हैं , एक सीमित स्थान और अन्य कुत्तों के साथ अन्य पिंजरों के बगल में। सबसे डरावने या तनावग्रस्त कुत्ते बाकी के मेहमानों को अपने मनोदशा को संवाद कर सकते हैं। आपके घर में आपके कुत्ते का क्या उपयोग किया जा सकता है, उससे कहीं बहुत दूर, जहां वह आराम से सोता है, जो छेड़छाड़ और स्नेह से घिरा हुआ है। चलने और भोजन के लिए, आपके कुत्ते की आदतें पूरी तरह से बाधित हो सकती हैं। में कैनिन निवास एक ही समय में घूमने और सभी कुत्तों को खिलाने के लिए जाते हैं , केंद्र के संगठन की सुविधा के लिए। वे आपके कुत्ते को घर पर देने से अलग भोजन देने का फैसला कर सकते हैं, जो पाचन असुविधा का कारण बन सकता है। उल्लेख नहीं है अकेलापन के लंबे क्षण जिनके कुत्ते को इन निवासों में सामना करना पड़ सकता है, अन्य कुत्तों के साथ गेम के समय बहुत सीमित हैं। इन परिस्थितियों और उनके कुत्ते के पास आमतौर पर उनके कुत्ते के बीच का अंतर ऐसा होता है कि कई कुत्ते के मालिक जिन्होंने अपने दोस्त को कुत्ते के घर में कुछ दिन छोड़ने की कोशिश की है, वे एक ही निष्कर्ष पर आ गए हैं: कभी नहीं!

क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है? एक गुडोग देखभाल करने वाले के घर पर!

सौभाग्य से, कुत्ते के निवास के लिए एक विकल्प है। अगर हम घर से दूर रहना चाहते हैं तो हम अपने कुत्ते को कुछ दिनों तक छोड़ सकते हैं और जानते हैं कि वे उसके साथ-साथ हम भी करेंगे। इस विकल्प में कुत्ते हैंडलर की सेवाओं के लिए पूछना शामिल है। गुडोग का कुत्ता बैठता है वे अपने घरों में अपने प्यारे का स्वागत करते हैं और उन्हें लगातार ध्यान देते हैं। इसी तरह हम अपने छोटे बच्चों को नानी के साथ छोड़ देते हैं, गुडोग के देखभाल करने वाले हमारी अनुपस्थिति के दौरान हमारे कुत्ते को परेशान करने के लिए यहां हैं . हमारे जैसे, आप उसके साथ खेल सकते हैं, खुली हवा में लंबे समय तक चल सकते हैं, अजीब चुचे लेकिन सब से ऊपर, बहुत प्यार।

गुडोग है एक वेब और एक ऐप घर के पास, हमारे कुत्ते के लिए आदर्श देखभाल करने वाला खोजने के लिए।

यह स्कंक का मामला रहा है, जो एक महान चलने के बाद Lourdes, उसकी देखभाल करने वाला , पार्क फव्वारे से पीने के पानी से इसे ताज़ा किया गया है।

भावुक चुंबन । । । । मैं सभी #skunk, मेरे मेहमान और दोस्त नए साल अपने दौरे पैक पेश करने के लिए करना चाहते हैं। मैं तुम्हें करने के लिए सभी बदमाश, #newyearseve के लिए मेरे अतिथि और हमारे शानदार #dogpack के एक दोस्त को पेश करना चाहते हैं। । । # Animallover # boxerdog #bigtongue # drinkingwater # greatpicture # टीबी # weekendfun # loveyourpets # wooftales #doggielife # entredogs # gudog # प्यूरीन प्यूरीन # @ # tasteofthewild @tasteofthewild animalambassador @hussespain #barkyn # # amigosconcola #peludosfelices छाल #upperdiagonal #lenguetazo #animallovers #worldwidepets

5 दिसंबर, 2017 को 6:28 पीएसटी पर लुयू पेटटेनती ऑर्टिज़ (@petscarelu) का एक साझा प्रकाशन




जैसा कि से कुत्तों के लिए एक एयरबर्न यह था, हम पा सकते हैं गुडोग ए में 5,000 से अधिक देखभाल करने वालों का चयन स्पेन द्वारा वर्गीकृत स्पेन में, सेवा के प्रकार (चलना, नर्सरी या आवास) या आवास (बगीचे के साथ घर, छत के साथ मंजिल) के माध्यम से फ़िल्टर के साथ खोज परिणामों को परिष्कृत करने की संभावना के साथ। प्रत्येक प्रोफ़ाइल में आप अन्य कुत्ते के मालिकों की राय पढ़ सकते हैं जिन्होंने इस देखभालकर्ता के साथ अपना छोड़ा है। देखभाल करने वाले को चुनने में हमारी सहायता करने के लिए बहुत व्यावहारिक है जो हमारे प्यारे की ज़रूरतों को पूरा करेगा!

और यदि नहीं, तो उनसे पूछें हल्क और लूपीता, उन्होंने जावे के समुद्र तट पर एक महान धूप दिन के आखिरी दिसंबर ब्रिज का आनंद लिया।

जवा में हल्क और लूपीता के साथ pic.twitter.com/qHYdSZvCw2

- नेट (@ namachi74) 8 दिसंबर, 2017

गुडोग के देखभाल करने वाले जानवरों के अनुभवी और सच्चे प्रेमी हैं। इन महत्वपूर्ण तिथियों पर आपके कुत्ते की कंपनी पर भरोसा करने में सक्षम होने से वे प्रसन्न होंगे  उसे अपनी अनुपस्थिति में वह सभी प्यार दें जो उसे चाहिए . आप कर सकते हैं अपने घर के पास एक देखभाल करने वाला खोजें खोज क्षेत्र में अपनी नगर पालिका में प्रवेश करना। यदि आप एक विशिष्ट क्षेत्र देखना चाहते हैं, तो आप मानचित्र के माध्यम से स्क्रॉल कर सकते हैं। एक बार जब आप देखभाल करने वाले को चुन लेते हैं, तो आप उससे सीधे संदेश से संपर्क कर सकते हैं हमारा वेब या हमारा ऐप और आपको बताता है कि आप किस प्रकार की सेवा की तलाश में हैं और आपका कुत्ता कैसा है।

अगर आपको मदद चाहिए या आपके पास प्रश्न हैं, तो आप हमारी ग्राहक सेवा से भी संपर्क कर सकते हैं मेल , 9 12 9 00368 पर चैट या फोन करें . वे आपको हाथ देने में प्रसन्न होंगे ताकि साल के इस समय सब कुछ सही हो जाए।

यदि आप इस क्रिसमस को अपने कुत्ते के साथ नहीं बिता सकते हैं, तो आप उसे जानते हैं आप गुडोग पर भरोसा कर सकते हैं !

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
मेरा कुत्ता और नव वर्ष की पूर्व संध्यामेरा कुत्ता और नव वर्ष की पूर्व संध्या
क्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहारक्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहार
छुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहांछुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहां
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
» » क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
© 2022 TonMobis.com