पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?

टेरा मिटिका यह Benidorm (एलिकेंट) में स्थित एक थीम पार्क है। यह 2000 से ऑपरेशन में है और भूमध्य रेखा की प्राचीन सभ्यताओं के आधार पर इसके तीन थीम्ड क्षेत्रों द्वारा विशेषता है: मिस्र, अलेक्जेंड्रिया बंदरगाह के मनोरंजन के साथ। रोम, जहां आप ऐतिहासिक प्रतिनिधित्व के साथ कैसर के सबसे गौरवशाली युग को रिहा कर सकते हैं। और शास्त्रीय ग्रीस, मिथकों, नायकों और देवताओं की। आकर्षण, शो, रेस्तरां और दुकानें। यदि आप अभी तक नहीं गए हैं टेरा मिटिका, गुडोग में हम आपको इस साहस का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

हम पहले से ही जानते हैं कि आप क्या सोच रहे हैं। लेकिन वे कुत्तों को स्वीकार करते हैं टेरा मिटिका? जवाब नहीं है, लेकिन चिंता मत करो! आप इस अनुभव का आनंद ले सकते हैं जबकि आपका कुत्ता क्षेत्र में हमारे देखभाल करने वालों में से एक के साथ एक अलग दिन बिताता है। यदि आप अपने होटल में कुत्तों को भी अनुमति नहीं देते हैं, तो गुडोग के देखभाल करने वाले आपको आवश्यक दिनों के दौरान समायोजित कर सकते हैं। यदि आप इसे कुत्ते के घर में छोड़ने के बारे में सोचा तो यह एक अच्छा विकल्प और राहत है, है ना?

गुडोग में हम सबसे अच्छे देखभाल करने वाले और आपके और आपके कुत्ते के लिए इस अनुभव के बाद जितना संभव हो उतना अच्छा महसूस करने के लिए एक महान प्रयास करते हैं। और जितना हम आपको बताते हैं, हम सोचते हैं कि यह सबसे अच्छा है कि आप उनमें से कुछ से मिलते हैं और यदि आप यात्रा करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप तुरंत उनसे संपर्क कर सकते हैं टेरा मिटिका जल्द ही।

मार्टा उनमें से एक है, वह 2015 में गुडोग में शामिल हो गई थी और तब से उसने पहले से ही कुछ कुत्तों की मेजबानी की है जिनके साथ कुछ दिनों का आनंद लिया है।

slider_11665506_894044923989936_5733626765817111158_n

हमारी टीम के लिए, ग्राहकों के लिए देखभाल करने वाले का मूल्यांकन छोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है जिसके साथ उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ मित्र छोड़ने का फैसला किया है। ये मूल्यांकन हैं कि मार्टा ने अपने मेहमानों के मालिकों से प्राप्त किया है:




मार्टा समीक्षा

एलिकेंट में लगभग आ रहा है जुआन, एक और देखभाल करने वाला जो लगभग एक साल तक हमारे साथ रहा है। चिंता न करें, जुआन आपको पिक अप और डिलिवरी सेवा प्रदान करता है यदि आपको इसकी ज़रूरत है। जुआन और उसके परिवार ने हमारे साथ साझा करना चाहते हैं कि सभी तस्वीरें देखने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल दर्ज करें।

bimba_062

जुआन रेटिंग

यदि आप पहले ही यात्रा करने का फैसला कर चुके हैं टेरा मिटिका, गुडोग में प्रवेश करें और अपने कुत्ते के लिए एक गुणवत्ता आवास आरक्षित करें। इसके अलावा, प्रत्येक आरक्षण किसी बीमा को अनुदान देता है जो किसी दुर्घटना के मामले में कुत्ते के नि: शुल्क पशु चिकित्सा ध्यान की गारंटी देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
कुत्तों के लिए पौराणिक नामकुत्तों के लिए पौराणिक नाम
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
मैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूंमैं कुत्तों की देखभाल करना चाहता हूं
पौराणिक पशु: महान पेगाससपौराणिक पशु: महान पेगासस
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
» » पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
© 2022 TonMobis.com