4 देखभाल करने वाले के घर पर दिन की देखभाल क्यों करें कुत्ते के घर से बेहतर है

जब "कुत्ते के माता-पिता" बहुत व्यस्त होते हैं या घर से काम करने से बहुत घंटे दूर रहते हैं, तो यह तब होता है जब वे अपने छोटे बच्चों को उनकी अनुपस्थिति में मनोरंजन करने के तरीकों को ढूंढने पर विचार करते हैं। उन समाधानों में से एक जो अधिक लोकप्रिय हो रहा है, कुत्तों के लिए दिन की देखभाल है, दिन में कई घंटों तक घर पर अकेले हमारे कुत्ते को छोड़ने से पहले एक शानदार विकल्प है।

कई कुत्ते के निवास इस दिन देखभाल सेवा को चलने, खेलने और आराम के लिए अध्ययन कार्यक्रमों के साथ पेश करते हैं, लेकिन गुडोग के माध्यम से दिन देखभाल की कोशिश करते समय कई अन्य फायदे हैं।

जब कुत्तों को अपने घर एक देखभाल करने वाले के साथ घर में और गर्म और पारिवारिक माहौल में बिताते हैं, तो वे अधिक समय बिताएंगे और एक और अधिक व्यक्तिगत ध्यान का आनंद लेंगे। डॉ एशले Moustakas, केंद्र वेस्टसाइड पालतू पशु क्लिनिक के चिकित्सा निदेशक (सांता मोनिका) और कुत्ते के व्यवहार में विशेषज्ञ एक देखभालकर्ता kennels के दिन देखभाल घर के 4 मुख्य लाभ आम तौर पर वे नहीं करते हैं नहीं है।

1. आपके पास एक देखभाल करने वाला होगा जो आपको और आपके कुत्ते को पता है

"जब आप अपने कुत्ते को देखभाल करने वाले के घर में छोड़ देते हैं, तो आप तत्काल उस व्यक्ति से मिलेंगे जो आपके कुत्ते के प्रभारी रहेंगे। यदि आप अपने कुत्ते को कुत्ते के घर में छोड़ना चुनते हैं, तो आप शायद कुत्तों के स्वागत और प्रस्थान के लिए जिम्मेदार व्यक्ति से मिलेंगे। पूरे दिन, आपका कुत्ता उन लोगों और टीम के सदस्यों से बातचीत करेगा जिन्हें आपने पहले नहीं जाना था। ".

इसलिए, हर समय जानना कि आपका कुत्ता किसके साथ होगा और किसी भी संदेह के मामले में आपके मोबाइल फोन को कॉल करने में सक्षम होना गुडोग में डेकेयर के महान फायदों में से एक है। इसके अलावा, गुडोग के देखभाल करने वाले आपको अपने कुत्ते की तस्वीरें भेज देंगे ताकि आप देख सकें कि जब आप दूर रहते हैं तो वह अपने प्रवास का आनंद ले रहा है।

 2. आपका कुत्ता, एक सुरक्षित वातावरण में




एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ दिन देखभाल के दौरान, आपके कुत्ते की देखभाल आमतौर पर ठहरने के दौरान आपके देखभाल करने वाले द्वारा की जाएगी। लेकिन अधिकांश कुत्ते के घरों में, कुत्तों अक्सर पर्यवेक्षण के बिना लंबे समय तक व्यतीत करते हैं। फिर अन्य बातों पर विचार करना है, जैसे बीमारियों के संक्रमण का जोखिम केनेल की खांसी"दिन देखभाल घर देखभालकर्ता में, अपने कुत्ते को विशेष रूप से या बहुत छोटे कुत्तों और नियंत्रित समूह की परवाह है, इसका अर्थ है कि वहाँ रोगों के संभव संचरण का एक बहुत कम जोखिम है", डॉ मुस्तकस की पुष्टि

याद रखें कि गुडोग में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आरक्षण करने वाले सभी कुत्तों की अपनी टीकाएं अद्यतित हों, और सही ढंग से पहचाने जाएं। हम यह भी सुनिश्चित करते हैं कि कुत्ते जो एक साथ रहने जा रहे हैं वे संगत हैं और पर्यावरण उनके बीच सुखद है।

3. खेलने के लिए बड़ी स्वतंत्रता

गुडोग में या डॉगहाउस में, चाहे आपके कुत्ते को दिन की देखभाल का आनंद मिलता है, उनमें से एक यह है कि वह घंटों तक खेलेंगे और दूसरे (या अन्य) कुत्तों के साथ बातचीत करेगा। "समाजीकरण अपने कुत्ते की शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है और उसे एक खुश कुत्ता है, जो कम चिंता और तनाव होगा, और यह अपने भावनात्मक खुफिया और सकारात्मक बातचीत "बढ़ जाती है, डॉ मुस्तकस की पुष्टि "एक विशेष देखभाल करने वाला का लाभ यह है कि उसके पास कुत्ते को समुद्र तट और / या पहाड़ पर चलने और खेलने के लिए लचीलापन और संभावना होगी। एक कुत्ते के घर में, कुत्ते शेड्यूल और निश्चित योजनाओं के अधीन होते हैं और आमतौर पर परिसर नहीं छोड़ते हैं "

4. आपका कुत्ता, एक सुखद वातावरण में

"कुत्ते भावनात्मक रूप से उनके आसपास की चीजों से प्रभावित होते हैं, और शोर प्रदूषण सहित तुरंत खराब कंपन उठा सकते हैं। कुत्ते के निवास कुछ कारणों से कुत्तों के लिए तनावपूर्ण होते हैं: वे कुत्तों से भरे हुए कुत्ते से भरे हुए होते हैं, और कुत्ते भी पिंजरे में लॉक किए जाने वाले लंबे समय तक व्यतीत करते हैं। इसके विपरीत, एक विशेष देखभाल करने वाला अपना पूरा समय अपने कुत्ते के साथ बिताएगा, उसे प्यार और ध्यान देगा, और उसके साथ अपने आरामदायक घर को साझा करेगा। " डॉ मुस्तकस भी कहते हैं कि "एक विशेष देखभाल करने वाले के साथ दिन देखभाल कम कर देता है अलगाव चिंता और विनाशकारी व्यवहार। "

एस्टेरोना में जैरो, कुत्ते सिटर की तस्वीर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नोएलिया, मैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए भरोसेमंद देखभाल करने वालानोएलिया, मैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए भरोसेमंद देखभाल करने वाला
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
» » 4 देखभाल करने वाले के घर पर दिन की देखभाल क्यों करें कुत्ते के घर से बेहतर है
© 2022 TonMobis.com