मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए

यदि आपने हमारे देखभाल करने वालों को देखा है, तो आपने हमारे पास विभिन्न प्रकार की प्रोफाइल देखी होगी। बड़े शहरों में अपार्टमेंट में देखभाल करने वालों से, पहाड़ों में सुंदर घरों में देखभाल करने वालों के लिए। बहुत सक्रिय देखभाल करने वाले और एथलीट, और अन्य घर और घर।

आपका कुत्ता कैसा है और आपको किस देखभाल करने की ज़रूरत है?

बहुत से लोगों को गलत विचार है कि कुत्ते को खुश होने के लिए घर पर बहुत सारी जगह चाहिए। असल में, एक कुत्ता जो अपने बिस्तर पर घर पर आराम कर रहा है, वास्तव में एक खुश कुत्ता है। इसका मतलब है कि वह थक गया है, आराम से है, और घर या कई खिलौनों पर करियर देने की जरूरत नहीं है। यह केवल अच्छे चलने, पार्क में अन्य कुत्तों के साथ खेलकर, या कुत्ते को मानसिक रूप से गंध और खुफिया खेलों के साथ उत्तेजित करके प्राप्त किया जाता है।

इसलिए, अपने कुत्ते के लिए देखभाल करने वाले की तलाश करते समय, देखभाल करने वाले के घर पर इतनी नज़र डालें, लेकिन गतिविधियों के प्रकार में, चाहे वह अन्य कुत्तों के साथ होगा या नहीं, क्या हरे रंग के क्षेत्र घर के आसपास है, आदि

यदि आपका कुत्ता है ...

पिल्ला।

पिल्ला के लिए सबसे अधिक अपील (और उसके लिए सबसे अच्छा क्या है) नई चीजों को खोजने और अन्य कुत्तों और लोगों के साथ सामाजिककरण करने के लिए आपकी अनुपस्थिति का लाभ उठाना है।

एक और कुत्ते (जो बहुत पुराना नहीं है), और यहां तक ​​कि छोटे बच्चों के साथ एक परिवार के साथ देखभाल करने वाला खोजें। आपके पिल्ला में ऊबने का समय नहीं होगा और अज्ञात लोगों और बच्चों के साथ रहने में सक्षम होने के लिए यह एक बहुत अच्छा अनुभव भी होगा। वे पार्क में घूमते हैं, घर पर अपने बालों वाले मेजबान के साथ खेलते हैं और जब आप उसे लेने के लिए जाते हैं, तो आश्वस्त रहें कि वह एक बच्चे की तरह सोने के कुछ दिन बिताएगा।

यही कारण है कि पिल्ले आमतौर पर बर्टा (बार्सिलोना) जैसे देखभाल करने वालों के साथ एक पाइप होता है।

बर्टा 2

मिलनसार।

जैसा कि पिछले बिंदु में, एक महान वातावरण वाला घर आपके कुत्ते के लिए आदर्श स्थान होगा।

जॉय एक बहुत मिलनसार और चंचल दो साल का कार्लिनो है जो सारा के घर में कई सप्ताहांत खर्च करता है। उसके अलावा, उसका पति उसकी देखभाल करता है, उसके दो छोटे बच्चे, और उसके दो अच्छे बिचियां।

सकुरा और जॉय द्वितीय
तीसरी आयु

पिल्लों के विपरीत, पुराने कुत्तों को बिना किसी लोगों या कुत्तों के शांत वातावरण की आवश्यकता होती है।

यदि आपका कुत्ता पहले से ही पुराना है और आप उसे आराम से छुट्टी देना चाहते हैं, तो कुत्ते के बिना देखभाल करने वाले (या शांत और वयस्क कुत्ते के साथ) देखें।




यदि देखभाल करने वाले के छोटे बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे समझते हैं कि आपके कुत्ते को शांति और मुलायम गेम की आवश्यकता है।

मैड्रिड में हमारे पास लौरा जैसे महान कुत्ते के बच्चे हैं। उनके पास अपना कुत्ता नहीं है और घर से भी काम करता है, इसलिए आपका कुत्ता सुपर आराम से और हमेशा के साथ होगा। दूसरी तरफ, कारमेन (अल्बैकेट) या लुइसा (मैड्रिड के दक्षिण) जैसे देखभाल करने वाले बहुत शांत और संतुलित कुत्ते हैं जो आपके कुत्ते की कंपनी को बिना जबरदस्त रखेंगे।

शर्मीली या आरक्षित

पिछले बिंदु में जो देखभाल करने वाले हमने प्रस्तुत किए हैं, वे कुत्तों के लिए भी आदर्श हैं जो अन्य कुत्तों के साथ कम मिलनसार हैं।

बार्सिलोना में आपके पास घर पर कुत्ते के बिना देखभाल करने वालों के विकल्प भी हैं, जैसे मिरियम।

आप गुडोग देखभाल करने वाले सूची में "घर पर कुत्ते के बिना देखभाल करने वाले" को सक्रिय करके अधिक देखभाल करने वाले पा सकते हैं।

सुपर सक्रिय!

क्या आपके पास एक इलाके का कुत्ता है? हमारे पास ऑफ-रोड देखभाल करने वाले हैं!

यदि आप सप्ताहांत, पुल या छुट्टी छोड़ने जा रहे हैं, और आप उदास महसूस करते हैं कि आपका कुत्ता ऊब सकता है, तो हमारे देखभाल करने वालों को देखें। अपनी तस्वीरों के भीतर आप देख सकते हैं कि वे आपके कुत्ते के साथ किस प्रकार की गतिविधियां करेंगे।

उदाहरण के लिए, क्रिस्टीना (मैड्रिड का उत्तर) हमेशा पहाड़ों के भ्रमण पर जाने और यहां तक ​​कि कैनिकोस करने के लिए सक्रिय कुत्तों की यात्रा का लाभ उठाता है

canicross

सोफा कुत्ता

यदि आपका कुत्ता आलसी खेल गतिविधियों है और टीवी पर चुपचाप टीवी देखने के लिए और अधिक है, तो सुनिश्चित करें कि आप अधिक घरेलू देखभाल करने वालों से खुश हैं, हमारे पास भी है।

संक्षेप में: हमारे पास कुत्ते के लिए लगभग सभी शहरों में आदर्श देखभाल करने वाला है। हमसे संपर्क करने में संकोच न करें और हम आपको अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छी सिफारिश करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
मुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग iiमुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग ii
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
» » मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
© 2022 TonMobis.com