कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है

वे स्तनधारियों हैं जो अपने पूरे जीवन में अलग-अलग उम्र और शर्तों से प्रभावित हो सकते हैं। सबसे अधिक बार में से एक मिंक का नुकसान

, जो उनके जीवन के विभिन्न समय पर अंधापन तक पहुंच सकता है।

फिर, animales.sitio2.xyz में हम आपके प्रश्न का उत्तर देते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है ताकि इस जानकारी से, अपने जानवर के साथ व्यवहार कैसे करें।

  • कुत्तों में अंधापन

जब अंधापन के एकमात्र पिल्ले के परिणामस्वरूप उत्पन्न होता है मोतियाबिंद या अपने corneas में विकृति . जैसे-जैसे आपके जानवर की जिंदगी बढ़ती है, अंधापन आमतौर पर धीरे-धीरे विकसित होता है, इसलिए जानवर अपनी दृष्टि खो देता है और अंधे हो जाता है।

इसी तरह, कंस के मामले सामने आए हैं कि उन्होंने अचानक आंखों की दृष्टि खो दी। यह और कॉन के चयापचय में वीसो अचानक ब्रश से संबंधित कुछ डिनोसन की उपस्थिति का महत्व।

  • जानवर की भेद्यता

    अंधकार एक समस्या है जो किसी भी व्यक्ति को प्रभावित कर सकती है, भले ही जानवर या जीवन के प्रकार का वह ले जाता है। यह डोएनिया भी पूरे जीवन में अचानक और प्रगतिशील दोनों होता है, इसलिए इस मामले में आवश्यक देखभाल प्राप्त करने के लिए, यदि आप अपनी दृष्टि खो रहे हैं, तो अपने जानवर को जानना और जितनी जल्दी हो सके सत्यापित करना आवश्यक है। इसके लिए, यह आवश्यक है कि वह अपने व्यवहार और उसकी आंखों की संरचना को देखता है।

  • अपने कुत्ते का व्यवहार




    के लिए रहस्यों में से एक पता है कि आपका साथी अंधेरा जा रहा है या नहीं उनके व्यवहार का विश्लेषण करें। ऐसा करने के लिए, और महत्वपूर्ण atenñón प्रदान करने के लिए अगर यह अधिक tipping, घर के सामानों को queón स्थानांतरित कर दिया साथ menudoéncia के भीतर वॉकिंग democrón, लोगों को आप जानते पहचान करने के लिए यदि आप एक बुरा रात दृष्टि है या खो में सक्षम ई को देखने के लिए अपने खिलौने या भोजन और पानी की प्लेट देखने के लिए।

    इसी तरह, भी घर से दूर आपको यह अवलोकन प्रक्रिया करना होगा। इसलिए, ध्यान रखें कि यदि आपका साथी कॉल करते समय कैब को सभी तरफ ले जाता है, तो सावधानी बरतें या यदि आप उन वस्तुओं को ढूंढने में कठिनाई करते हैं जिनके साथ आप खेलते हैं तो आप खेलते हैं।

  • आपकी आंखों में परिवर्तन

    जानवरों की अंधापन यह एक बहुत ही सरल तरीके से भी पता लगाया जा सकता है: देख रहे हैं उनकी आंखों की संरचना में परिवर्तन . इस प्रकार, यदि आपके कॉर्निया प्रभावित होते हैं तो वे जानवर की आंख पर एक अलग प्रभाव उत्पन्न करते हैं। ऐसा तब होता है जब जानवर अन्य प्रकार के डिनोस से प्रभावित होता है जो इसके वीजा को नुकसान पहुंचा सकता है। इन मामलों में, यह देखना महत्वपूर्ण है कि आपकी आंखें अक्सर गुप्त होती हैं, कुछ ऐसा जो पुष्टि करने में मदद करेगा अगर आपका साथी मिंक खो रहा है.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अचानक मेरे कुत्ते में बादलों की आंखें होती हैं और दिखाई नहीं देती हैंअचानक मेरे कुत्ते में बादलों की आंखें होती हैं और दिखाई नहीं देती हैं
    क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?क्या चीनी कुत्तों को अंधा बनाती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैंकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैं
    कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    © 2022 TonMobis.com