मोतियाबिंद कुत्तों के लिए बादलों की आंखों के लिए 4 स्पष्ट चालें

आप नाटक करते हैं कि आपके कुत्ते की ईगल की आंख है या वह अजीब द्वारा प्रक्षेपित पत्र पढ़ता है। हालांकि, उनके पास यह धारणा है कि उनकी आंखें बादल हैं। क्या मुझे उसकी दृष्टि के बारे में चिंता करनी चाहिए? शायद नहीं। हालांकि मोतियाबिंद अक्सर लोगों को गंभीर समस्याएं पैदा करते हैं, लेकिन वे आमतौर पर जानवरों को उसी तरह प्रभावित नहीं करते हैं। पशु चिकित्सकों का आश्वासन है कि मोतियाबिंदों के कारण दृष्टि की गुणवत्ता में अंतर लगभग हमेशा अप्रासंगिक है।

कुत्तों, अवसर पर, युवा होने पर मोतियाबिंद विकसित करते हैं - जीवन के पहले और तीसरे वर्ष के बीच। (दूसरी तरफ, बिल्लियों में शायद ही कभी मोतियाबिंद होते हैं।) ज्यादातर मामलों में, कुत्ते की दूसरी इंद्रियां इतनी तेज होती हैं कि भले ही जानवर दृष्टि खोना शुरू कर देता है, यह बहुत संभावना है कि आप इसके बाहर कुछ भी नहीं देखेंगे। सामान्य। हालांकि, अगर कुत्ते को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने में परेशानी होती है - या यदि आप मोतियाबिंद की घटना को रोकना चाहते हैं, तो विशेषज्ञों से इन युक्तियों का पालन करें।

केवल कुत्तों के लिए

अपने पर्यावरण को मत बदलें . घर की तरह कोई जगह नहीं है .., एक दिन तक आप सोफा डालते हैं जहां टीवी होता था। फिर, कुत्ते का क्षेत्र टकराव के परिणामस्वरूप खतरे के साथ एक नया स्थान बन जाता है। जगह के फर्नीचर को बदलने से समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

एक पर्यटक गाइड बनें। यदि आप घर को पुन: स्थापित करने का निर्णय लेते हैं या यदि आपके कुत्ते ने थोड़ी देर पहले दृष्टि की समस्याओं को प्रकट करना शुरू कर दिया है, तो जब तक आप सब कुछ नहीं सीख लेते, तब तक घर के लिए दयालुता के साथ इसे संयोजित करें।

इसे न खोएं . अगर आपके साथी जानवरों में गंभीर दृष्टि की समस्याएं हैं, तो जोखिम न लें। जब तक कि आपके पास एक फंसे हुए बगीचे न हों, जब भी मैं घर छोड़ूं, मैं एक छिद्र पर एक घूंघट पहनूंगा।
Sométao आवधिक समीक्षा करने के लिए। विरासत के बाद, कुत्तों में मोतियाबिंद का मुख्य कारण मधुमेह है। (गोल्डन रिट्राइवर, लैब्रेडोर और पूडल विशेष रूप से इस रोग से ग्रस्त हैं।) हालांकि, जब विकार जल्दी का पता चला है, यह संभव है इलाज या उसके desarrollo.В धीमी गति से हालांकि मधुमेह के साथ एक कुत्ता atenciГіn पशु चिकित्सक की जरूरत के लिए है, संकेत हैं कि आहार फाइबर रक्त में चीनी के स्तर को नियंत्रित करने में मदद करता है, और इस तरह, मोतियाबिंद के जोखिम को कम करने के लिए।

अधिक वजन वाले जानवरों के लिए एक विशेष कुत्ता खाना खरीदें। (हालांकि, यदि आपका कुत्ता पतला है, तो अपनी फ़ीड बदलने से पहले पशुचिकित्सा से जांचें।)
चाहे जानवर पतला या मोटा हो, यह गाजर या सेब के टुकड़ों को स्नैक्स के रूप में लेने से लाभान्वित होगा। अधिकांश खाद्य पदार्थ इन खाद्य पदार्थों की तरह हैं और फाइबर सेवन बढ़ाने के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन हैं।

नीले रंग के विभिन्न रंग




ВїEs भी pelГculas पॉल न्यूमैन देखा गया है, या यह सच है कि उसकी रिट्रीवर की sГєbitamente भूरी आँखें अभिनेता के रूप में नीले रंग के रूप में कर रहे हैं? В ± नहीं- मैं नीली आंखों के साथ estГЎ soГ नहीं हूँ। आंखों की उम्र के रूप में, लेंस फाइबर घनत्व बन जाते हैं और प्रकाश को अलग-अलग प्रतिबिंबित करते हैं, और अक्सर भूरे रंग की आंखें नीली दिखाई देती हैं।

पशु चिकित्सकों लेंस के इस विकार काठिन्य कहते हैं, और mГєltiples सामान्य परिवर्तन है कि edad.В साथ भी हो सकती quizГЎ शांत हो जाओ करने के लिए अपने डॉक्टर से पूछना चाहते हालांकि में से एक है, यह स्पष्ट रंग बदलने visiГіn जानवर को प्रभावित नहीं करता या आवश्यकता ningГєn उपचार का प्रकार

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

पशुचिकित्सा ने उन्हें अपने कुत्ते के मोतियाबिंदों के बारे में चिंता न करने के लिए कहा है, लेकिन उन्होंने इस संभावना का जिक्र नहीं किया कि उन्होंने स्क्वांट किया था या उनकी आंखों को रक्त से इंजेक्शन दिया गया था। हाल के दिनों में, आपका कुत्ता गैंगस्टर की तरह दिखता है (सिगार के बिना, ज़ाहिर है)। क्या होता है

मोतियाबिंद वाले कुत्ते कभी-कभी एक फ्लेक्स नामक एक बीमारी का अनुबंध करते हैं, जो तब होता है जब पदार्थ मोतियाबिंद फिल्टर बनाते हैं, जो आईरिस की दर्दनाक सूजन पैदा करते हैं और इसके पीछे।

अपने कुत्ते को पहले से ही मोतियाबिंद है, यह एक प्रकाश टिप्पणी estrahismo या अन्य sГntomas के रूप में अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करने के लिए महत्वपूर्ण है। इस हालत का इलाज नहीं है, तो यह एक बीमारी ज्यादा गंभीर mГЎs कि हालांकि cataratas.В, जब पता चला और tГіpicos inflammatories साथ जल्दी इलाज मोतियाबिंद के रूप में विकसित कर सकते हैं, uveГtis आम तौर पर कुछ dГas में चंगा। कुछ मामलों में, मोतियाबिंद भी सुधारते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथचिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथ
मेरी चो चो कुतिया नहीं देख सकता हैमेरी चो चो कुतिया नहीं देख सकता है
कुत्तों की दृष्टि कैसी हैकुत्तों की दृष्टि कैसी है
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैंकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैं
कुत्ते क्या रंग देखते हैं?कुत्ते क्या रंग देखते हैं?
कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
कुत्तों में मोतियाबिंद - उपचारकुत्तों में मोतियाबिंद - उपचार
» » मोतियाबिंद कुत्तों के लिए बादलों की आंखों के लिए 4 स्पष्ट चालें
© 2022 TonMobis.com