कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद है

क्या आप जानना चाहते हैं कि आपकी बिल्ली में मोतियाबिंद है या नहीं? आपको सबसे पहले जो पता होना चाहिए वह है मोतियाबिंद वे ऐसे अवसर हैं जो आंखों के लेंस को प्रभावित करते हैं। दो कैप्सूल के बीच स्थित पारदर्शी रंगीन आंख के ऊतक के लेंस या लेंस और जब प्रकाश लेंस के माध्यम से गुजरता है, तो रेटिना को प्रभावित करता है और एक फोटोग्राफिक फिल्म बनाता है। उत्तरार्द्ध भाग मस्तिष्क के कुछ हिस्सों से जुड़ी तंत्रिका आवेग जो छवियों की धारणा में होता है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम आपको समझाते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली मोतियाबिंद है या नहीं।

मोतियाबिंद वे विविध रूपों को प्राप्त करने वाली बिल्ली की आंखों में दिखाई दे सकते हैं, यानी, वे स्ट्रिप, डॉट्स के रूप में प्रकट हो सकते हैं, एक टूटे ग्लास के अपेंशिया के साथ, कुल या आंशिक अस्पष्टता के साथ, और आमतौर पर वे सफेद रंग होते हैं। यदि आप बिल्लियों के साथ रहते हैं और सबसे ऊपर, यदि आप बड़े होते हैं, तो आप आनंद लेंगे कि आपका छात्र समय के साथ कैसे प्राप्त होता है एक जिद्दी रंग और जब आप इसे महसूस करते हैं, तो आप मोतियाबिंद के बारे में सोचते हैं। यह ज़िप की तुलना में बहुत कम आम था लेकिन बिल्ली का बच्चा चाय में जा सकता था।

  • मोतियाबिंद केवल एक प्रक्रिया है जिसके द्वारा क्रिस्टलीय लेंस घटकों को संशोधित किया जाता है, उनकी संरचना को संशोधित किया जाता है और पारदर्शिता का नुकसान होता है, जो प्रकाश और दृष्टि की प्रविष्टि को मुश्किल बनाता है। बिल्लियों में, वंशानुगत या जन्मजात हो सकता है, भले ही यह बहुत दुर्लभ है, या कुछ लोगों द्वारा अधिग्रहित किया गया हो ओकुलर आघात एक लड़ाई है, मधुमेह के कारण, चयापचय, modificañón है पोषक तत्वों, Elétricas झटका, विषाक्त, अल्सर या लगातार pupillary झिल्ली, अन्य कारणों के बीच की कमी है।

    आईरिस लेंस के सामने है और जब यह अनुबंध या फैलता प्रकाश के अनुसार, अधिक या कम सतह cristalino- मोतियाबिंद के गर्म stampingície के दृश्य से बाहर निकलने, उदाहरण के लिए, कम प्रकाश के साथ बेहतर का पता चलता है, क्योंकि अंधेरे में अधिक दिखाई देते हैं महान।




  • आपको पता होना चाहिए कि कैसे मोतियाबिंद को दूसरी समस्या से अलग करना है जो बिल्लियों को बड़े होने पर प्रभावित करता है। बिल्लियों में एक बहुत ही आम प्रक्रिया है जिसे बुलाया जाता है लेंस के सेनेइल को खराब कर दिया। जब ऐसा होता है, तो लेंस सूखने की प्रक्रिया से गुजरता है और स्क्लेरोसिस जो इसे एक अपारदर्शी tonality प्राप्त करता है जो मोतियाबिंद के मामले में स्पष्ट रूप से देखने से रोक देगा। युवा बिल्लियों के मामले में, कुछ आंखों की असुरक्षा मोतियाबिंद के लिए गलत हो सकती है। अपने पशु चिकित्सक जो यदि आपके पालतू मोतियाबिंद, imperfeiñón या बूढ़ा degenerañóel है का आकलन करेंगे हो Confianía।

  • किसी भी संदेह के सामने, सबसे अधिक अनुशंसित पशुचिकित्सा के पास जाओ एक सही निदान के लिए। एक explorañón संयोजन के रूप योन तो आँखों में आयोजित किया, जो कि समस्या निर्माण प्रणाली में हो सकता है मधुमेह का एक परिणाम के रूप coémico था या बस तुम्हारी आँखों में रखा जाना। प्रत्यक्ष और परोक्ष ophthalmoscope की मदद से, यदि आप एक मोतियाबिंद है तो मूल्यांकन करने के लिए आप विभिन्न संरचनाओं का निरीक्षण करने में सक्षम होंगे। यदि लेंस ट्रांसपर-एंट है, तो रेटिना को देखा जा सकता है अगर इसे संशोधित किया जाता है, इसलिए मोतियाबिंद के मामले में तत्काल जांच करना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि लेंस पूरी तरह से अपारदर्शी है, तो रेटिना को पार और प्रत्यक्ष pupillary प्रतिबिंबों के माध्यम से देखा जाएगा। अल्ट्रासाउंड के साथ, आप जान सकेंगे कि रेटिना डिटेचमेंट, ट्यूमर या हेमोरेज हैं या नहीं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    चिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथचिहुआहुआ क्षतिग्रस्त आंख प्रकार मोतियाबिंद के साथ
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैंकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैं
    कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता अंधा है?
    कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
    कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में मोतियाबिंद - उपचारकुत्तों में मोतियाबिंद - उपचार
    बिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचारबिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षणबिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण
    फ्रांसीसी बुलडॉग में छूने पर आंखों के अल्सर और दर्द होते हैंफ्रांसीसी बुलडॉग में छूने पर आंखों के अल्सर और दर्द होते हैं
    टोरिक संपर्क लेंस क्या हैंटोरिक संपर्क लेंस क्या हैं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद है
    © 2022 TonMobis.com