बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा

बचाव कुत्ते Carabineros से सेवानिवृत्त हो जाएगा
सीसी छवि: सिड

क्लाउडिया और कार्ला दो कुत्ते बहनें हैं जिन्होंने अपने पूरे जीवन को उन लोगों को ट्रैक करने के लिए समर्पित किया जो त्रासदियों में गायब हो गए थे Carabineros डी Iquique. अब जब कुत्ते 10 साल की सेवा कर रहे हैं, तो वे बहुत काम के बाद सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

इन बहनों ने 2010 के भूकंप से प्रभावित लोगों के बचाव कार्यों में भाग लिया, बाढ़ ने 2015 में कोपापा और टोकोपिला और इक्विक में 2014 के भूकंप को प्रभावित किया।

कैनिन ट्रेनिंग स्कूल ने यह निर्धारित किया कि इन मास्टिज़ो बहनों के पास देखभाल और ध्यान प्राप्त करने के लिए एक अच्छी तरह से योग्य विश्राम था कि किसी भी कुत्ते का हकदार है।

ये सेवानिवृत्त बिट्स मिश्रित लैब्राडोर और गोल्डन रेट्रिवर हैं, जिन्हें कैरबिनरोस को दो महीने की उम्र में वितरित किया गया था और फिर दौड़ने के लिए ट्रेन करना शुरू कर दिया था।

जब वे पहले से ही थे प्रशिक्षित, क्लाउडिया को इक्विक के जीओपीई के साथ काम करने के लिए लिया गया था, जबकि उनकी बहन कार्ला, लोगों को ट्रैक करने में कार्यों को पूरा करने के अलावा, शहर के पहले पुलिस स्टेशन पर रहीं।




"एक दिन से दोनों कुत्तों ने अपने कौशल के लिए खड़ा हो गया, जिसका मतलब था कि संविधान में उनकी सेवाओं की आवश्यकता थी, 2010 में देश के दक्षिण मध्य क्षेत्र पर भूकंप के बाद, त्रासदी से छोड़े गए निकायों का पता लगाने के मिशन के साथ" , La Cuarta में सार्जेंट मॉरिसियो Calderón को टिप्पणी की।

ये बहनों ने हमेशा एक साथ काम किया, जब उन्होंने विभिन्न प्राकृतिक आपदाओं में गायब लोगों के बचाव में कार्य किया, कुत्तों में से एक चबाने लगा जहां शरीर हो सकता था और दूसरी खोज में पुष्टि हुई।

"अब तक उन्होंने एक अनुकरणीय काम पूरा कर लिया है, लेकिन वर्षों को देखा जाना शुरू हुआ और विचार यह है कि वे बीमारियों को प्रभावित करने से पहले आराम कर सकते हैं" कार्ला की देखभाल करने वाले पुलिसकर्मी ने कहा।

बहनों को अपने संबंधित प्रशिक्षकों के साथ रहने के लिए जाना होगा, जो कैरबिनरोस हैं जिनके साथ उन्होंने अपनी सारी जिंदगी काम की है, जो अब उनके घरों में उनकी देखभाल करेंगे, जहां उन्हें काम पर वापस नहीं जाना पड़ेगा।

"अगर वे बीमार हो जाते हैं तो दोनों के पास संस्थान के सभी साधन होते हैं। यह है कि वे केवल अपने निर्दोष काम के लिए सर्वश्रेष्ठ के लायक हैं " इन कुत्तों के देखभाल पर कार्बिनेरो की पुष्टि की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित हैगोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित है
खोज और बचाव कुत्तोंखोज और बचाव कुत्तों
क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
कुत्तों को बचाने वाले लोगों को समर्पितकुत्तों को बचाने वाले लोगों को समर्पित
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकोंकाम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
» » बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
© 2022 TonMobis.com