कुत्तों की सही अपूर्णता

सही अपूर्ण एलेक्स Cearns

एलेक्स Cearns एक है ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर जो कि पहले से ही अपने अध्ययन के साथ पशु दुनिया पर अपने काम के लिए जाना जाता था हौंडस्टथ सुडियो . अपनी पिछली परियोजनाओं में से हमें किताबें मिलती हैं जेन कुत्ते, जहां उन्होंने शांति को चित्रित किया कि कुत्ते हमारे जीवन में ला सकते हैं। आपकी आखिरी डिलीवरी बुलाया जाता है बिल्कुल सही प्रभाव और यह हमें कुछ जानवरों को जानने के लिए देता है कि दुर्घटनाओं के कारण, जन्म के मातृत्व या विकृतियों का एक असाधारण शरीर होता है।

इसमें तीन पैरों, एक आंख या पहियों की जरूरत है, इन कुत्तों को उनके चित्रों में प्रतिबिंबित करने के लिए क्या आते हैं इसकी असाधारण शक्ति और लचीलापन के लिए इसकी महान क्षमता . फिर भी, वे अभी भी पूरी तरह से आराध्य हैं। अपने लक्ष्य के माध्यम से, एलेक्स Cearns हमें यह देखने के लिए देता है कि सौंदर्य कई रूपों में पाया जा सकता है। बोर्ड पांडा के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने समझाया "ये जानवर शिकायत नहीं करते कि उनके साथ क्या हुआ। वे शिकायत किए बिना आगे बढ़ते रहते हैं और आगे बढ़ते रहते हैं। वे दृढ़ हैं, वे सबकुछ के लिए एनिमेटेड हैं और अपने जीवन को पूरी तरह से जीना चाहते हैं, किसी अन्य जानवर की तरह। [...] मैंने उनके साथ बहुत कुछ सीखा है, वे हमेशा प्रत्येक स्थिति के सकारात्मक पक्ष को देखते हैं और कभी हार नहीं मानते ".

कोलाज एलेक्स सही अपूर्णता पुस्तक 1 ​​cearns

कार्यक्रम के लिए एक साक्षात्कार में ऑस्ट्रेलियाई टेलीविजन स्टेशन 7 प्लस, अलेज़ सीअर्स का मॉर्निंग शो उन्होंने गिनती की कि यह परियोजना उनके जीवन और उनके द्वारा योगदान की गई सभी चीजों में कैसे आई है"मैंने एक साल में पूरी तरह से अपूर्ण कुत्ते को कुछ करने की तस्वीर शुरू कर दी। मुझे उनकी दृढ़ता से प्यार है, तथ्य यह है कि वे अतीत में उनके साथ क्या हो सकता है, इस पर निवास किए बिना अपने जीवन जीने के लिए जारी रहते हैं। मेरे लिए वे प्रेरणा का एक सच्चा स्रोत हैं और मुझे लगता है कि वे किसी भी अन्य कुत्ते के समान प्रेम प्राप्त करने के लिए दे सकते हैं और लायक हो सकते हैं। मैंने इन चित्रों पर काम करना शुरू कर दिया है क्योंकि वे वास्तव में मेरे साथ गूंजने वाले कुछ संचारित कर रहे थे। और सौभाग्य से, यह अन्य लोगों के साथ भी गूंजता है। "

कोलाज एलेक्स सही अपूर्णता पुस्तक 2 cearns




"पुस्तक में चित्रित जानवरों में से कई जानवरों को बचाया जाता है। अपने भौतिक के माध्यम से हमें उन समस्याओं के बारे में पता चला है जिन्हें उन्हें पार करना पड़ा था। मुझे यह देखना अच्छा लगता है कि मनुष्यों ने उनके लिए कितना झुकाव किया है और उन्हें एक घर पेश किया जहां उन्हें आश्रय और प्यार मिलते हैं। "

कोलाज एलेक्स सही अपूर्णता पुस्तक 2 cearns

इस पुस्तक के उत्पादन और बिक्री दोनों में दान के उद्देश्य हैं क्योंकि एलेक्स सीरेन मुनाफे का हिस्सा दान करेंगे पशु में कैंसर के खिलाफ लड़ाई के लिए ऑस्ट्रेलियाई फाउंडेशन ( ऑस्ट्रेलियाई पशु कैंसर फाउंडेशन )। मीडिया प्रभाव का लाभ उठाएं जिसमें याद रखने के लिए उनकी पुस्तक का लॉन्च हो रहा है कि आंकड़ों के अनुसार, 3 कुत्तों में से 1 कुत्ते के साथ निदान किया जाएगा, और जैसा कि मनुष्यों में कैंसर का मामला है, अनुसंधान महत्वपूर्ण है।

किताब बिल्कुल सही प्रभाव 1 9 मार्च, 2018 को बिक्री पर चला गया है और आप पूछ सकते हैं यहाँ।

क्या आपको यह पोस्ट पसंद आया? मुझे यकीन है कि आप इसे भी पसंद करेंगे जेन और होशी की कहानी , एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त जो उसे जीवन के माध्यम से मार्गदर्शन करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भटक कुत्ते के साथ अप्रत्याशित preogyभटक कुत्ते के साथ अप्रत्याशित preogy
हमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला हैहमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला है
कुत्ते दो दिन पहले वह शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता हैकुत्ते दो दिन पहले वह शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता है
मैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं हैमैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं है
साइबेरियाई जन्म के छह दिनों के साथ वह खाना नहीं चाहता हैसाइबेरियाई जन्म के छह दिनों के साथ वह खाना नहीं चाहता है
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
मातृत्व और कुत्तोंमातृत्व और कुत्तों
बाईं ओर पैर पर मस्तिष्क के साथ बिल्लीबाईं ओर पैर पर मस्तिष्क के साथ बिल्ली
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
» » कुत्तों की सही अपूर्णता
© 2022 TonMobis.com