बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

iquest- आपके कुत्ते में व्यवहारिक समस्याएं हैं? iquest- क्या आपने अभी एक पिल्ला अपनाया है और उसे नहीं पता कि उसे शिक्षित करना कैसे शुरू किया जाए? Iquest- आपका प्यारा आप नहीं सुनता है? आप एक पेशेवर की मदद की जरूरत है, तो आप देखो कि घर पर प्रशिक्षण की तरह सकारात्मक सुदृढीकरण या सेवाओं के आधार प्रदान करता है, ExpertoAnimal तरीकों में हम आपको बताएंगे बिल्बाओ में काम करने वाले कुत्ते प्रशिक्षकों उपयोगकर्ताओं द्वारा सर्वोत्तम मूल्यांकन किया गया।

सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, शिक्षा की प्रक्रिया और आपके कुत्ते के प्रशिक्षण के दौरान आपकी भागीदारी मौलिक है, क्योंकि आप ही उसके साथ रहेंगे। हालांकि, हमारी सूची में आप घर और प्रशिक्षण केंद्रों में पेशेवर पाएंगे, ताकि आप इसका चयन कर सकें बिल्बाओ में कुत्ते ट्रेनर जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा है।

आप में भी रुचि हो सकती है: बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे

Bilbocan

Bilbocan एक कंपनी है व्यवहार संशोधन में विशेष घर पर अवांछित और कुत्ते प्रशिक्षण। उनका जन्म कुत्तों और उनके मालिकों को दिन-प्रतिदिन उत्पन्न होने वाली समस्याओं को हल करने के लिए एक शांतिपूर्ण और खुशहाल जीवन का आनंद लेने के इरादे से 200 9 में हुआ था। यह उनके लिए उनके जुनून था जिसने उन्हें इस तरह उत्साह से भरा एक परियोजना के साथ खुद को लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया।

राफा ब्लैंको Bilbocan प्रशिक्षक जो ग्राहकों को एक नया तरीका सिखाता है आक्रामकता से सैर के दौरान पट्टा खींच से लेकर, उनके सबसे अच्छे दोस्त के साथ संवाद के लिए उन्हें शिक्षित और व्यवहार की समस्याओं के सभी प्रकार के हल करने के लिए, है। लेकिन, iquest- यह किस प्रकार का कुत्ता प्रशिक्षण करता है? Bilbocan में वे भावनात्मक संज्ञानात्मक प्रशिक्षण का उपयोग करते हैं, एक तरीका है कि एक कुत्ता चाहता है कि कुत्ता कार्रवाई करने के लिए सीखता है, लेकिन, सब से ऊपर, उन्हें समझने के लिए। इस विधि के साथ यह जानवर को सोचने, आत्मविश्वास बढ़ाने और यह समझने का इरादा है कि यह क्या करता है और यह क्यों करता है, यह सब सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के माध्यम से होता है।

बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, बिलबोकान प्रदर्शन करता है घर पर कुत्ते प्रशिक्षण सत्र , वह कुत्ते के सामान्य वातावरण में है। इस तरह, जानवरों को उन शोरों को बेहतर ढंग से अनुकूलित करने में मदद करना संभव है, जिन्हें जानवरों के प्रकार से संबंधित किया जा सकता है, जिनके साथ यह संबंधित हो सकता है।

Truble - Bilbao में कैनाइन प्रशिक्षण

ला Trufa में वे पर आधारित हैं संज्ञानात्मक भावनात्मक प्रशिक्षण कुत्तों को सह-अस्तित्व के बुनियादी नियम दिखाने के लिए। कहा विधि को शिक्षित करने में या सकारात्मक सुदृढीकरण के तहत जानवरों का प्रशिक्षण, खेल है और एक और अधिक संतुलित राज्य एकाग्रता के माध्यम से मजबूत बनाने, इस प्रकार के मामलों में चिंता और आक्रामकता पर नियंत्रण को कम जहां इस तरह के एक राज्य है होते हैं।

सेवाएं वे निम्नलिखित हैं:

  • कैनिन शिक्षा . आप झूठ बोल बैठे, अभी भी आदेश सहित पूरा पैकेज रख सकता है, एक साथ, नि: शुल्क और ढीली या शिक्षा सत्र आते हैं, 40 € प्रति घंटे के लिए बाद दर जा रहा है।
  • व्यवहार संशोधन . व्यवहार समस्याओं से निपटने के सत्र न्यूनतम 60 के आसपास हैं और सप्ताह में कम से कम दो बार करते हैं। इस सेवा को अनुबंधित करने के लिए, पहली बार समस्या का आकलन करने के लिए पहली गृह पहचान यात्रा आवश्यक है। आवश्यकतानुसार कई सत्र होंगे। पूर्ण उपचार के अनुबंध के मामले में, कीमत से परामर्श किया जाना चाहिए, जबकि एकल सत्रों में € 40 प्रति घंटे का मूल्य होता है।
  • विशेष सलाह कुत्ते को अपने नए घर में अनुकूलित करने के लिए, इसे बच्चे के आगमन या ग्राहक के किसी अन्य विषय के आगमन के लिए तैयार करें।



इसके अलावा, उनके पास है कुत्ते वॉकर वे उन कुत्तों के दैनिक चलने के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं जिनके मालिक, किसी भी कारण से, बाहर नहीं निकल सकते हैं। इसके लिए, वे € 180 के मासिक पैकेज पेश करते हैं जिनमें 1 घंटे की यात्राएं, सप्ताह में 5 दिन शामिल हैं। दूसरी तरफ, उनके पास भी एक है पिल्ला नर्सरी , ग्राहक के अनुरोध पर दिन या रात का।

Naturkan

Naturkan एक कंपनी समर्पित है घर पर कुत्ते प्रशिक्षण यह आलवा, अस्टुरियस, कंटैब्रिया, गुइपुज़को और विजाका में संचालित है। इसका मिशन न केवल प्रशिक्षण पर केंद्रित अपने काम ठीक से करते हैं, लेकिन दूर से परे चला जाता है, पशुओं के लिए सम्मान की जनता में जागरूकता बढ़ाने के लिए और नए कानून है कि उनके अधिकारों को लाभ को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा। इस उद्देश्य के लिए, वे इस तरह के उद्देश्यों के लिए कार्यों के साथ-साथ त्याग किए गए कुत्तों को अपनाने के प्रचार के लिए अपनी आय का एक हिस्सा आवंटित करते हैं।

अपने मिशन को प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित उद्देश्यों को नटुरकान में स्थापित किया गया है:

  • सड़कों पर या आश्रयों में कोई त्याग किए कुत्ते नहीं हैं।
  • कि अधिकांश कुत्तों को आधिकारिक जीवों द्वारा एक मान्यता प्राप्त कार्ड प्राप्त होता है जो प्रमाणित करता है कि यह एक कुत्ता शिक्षित और सामाजिक रूप से समाज में सह-अस्तित्व में उपयुक्त है।
  • वह अप्रचलित और अन्यायपूर्ण कानून जो कुत्तों को उस दौड़ के लिए पूर्वाग्रह करते हैं, जिनके वे संबंधित हैं, संशोधित हैं।

वे अपनी आय के हिस्से को आवंटित करके अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, जिसे वे प्रशिक्षकों और कुत्ते के शिक्षकों के रूप में अपनी सेवाओं के माध्यम से प्राप्त करते हैं। इन सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वे घर पर काम करते हैं, ताकि कुत्ता अपने सामान्य वातावरण के आराम में सीख सके। पहली यात्रा और परामर्श मुफ्त है और अनुबंध प्रतिबद्धता के बिना। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, वे सकारात्मक मजबूती का उपयोग करते हैं, हिंसा के आधार पर उन सभी तकनीकों से पूरी तरह से भागते हैं या जो जानवर को नुकसान पहुंचा सकते हैं। Natrukan में वे पेशकश करते हैं:

  • घर पर मूल आज्ञाकारिता।
  • व्यवहार का सुधार
  • प्रशिक्षित कुत्तों का पुनर्चक्रण।
  • समूह वर्ग / समाजशीलता।

बिज़काया को शिक्षित करें

Educan का केंद्र है घर पर कुत्ते प्रशिक्षण जो बिज़काया के पूरे प्रांत को शामिल करता है। काम की उनकी पद्धति भावनात्मक संज्ञानात्मक प्रशिक्षण है, एक विधि जो सभी के ऊपर, कुत्तों के प्रति सम्मान करती है। इसके साथ ही, जानवर न केवल कुछ कार्य सीखता है, बल्कि यह भी समझता है और समझता है कि यह क्यों करता है। इसे प्राप्त करने के लिए, वह सकारात्मक सुदृढ़ीकरण और मालिक की कुल भागीदारी का उपयोग करता है, क्योंकि केवल इस तरह से दोनों अच्छे मानव-कुत्ते संबंधों के बीच संबंध को मजबूत करना संभव है।

एडुकन बिज़काया के कुत्ते ट्रेनर पिली पेरेज़ है, और इसकी पूरी श्रृंखला प्रदान करता है सेवाएं कुत्ते प्रशिक्षण से संबंधित, जिनमें से निम्नलिखित खड़े हैं:

  • प्रशिक्षण और गृह शिक्षा।
  • BRICO प्रशिक्षण। एडुकन एक प्रशिक्षक की देखरेख में, अपने कुत्ते की शिक्षा करने के लिए ग्राहक के लिए आवश्यक टूल प्रदान करता है।
  • प्रारंभिक शिक्षा और पिल्ले के पूर्व प्रशिक्षण।
  • Educan में पूर्व प्रशिक्षित कुत्तों के लिए प्रशिक्षण।
  • अनुचित व्यवहार का सुधार।
  • मोनोग्राफिक कार्यशालाएं, कुत्ते के साथ सीखने और ट्रेन करने के लिए एक विशिष्ट विषय जैसे खींचने के बिना चलना।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
एक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएंएक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएं
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
4 कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में गलत विचार4 कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में गलत विचार
मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवानमैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान
चिहुआहुआ का प्रशिक्षणचिहुआहुआ का प्रशिक्षण
» » बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों
© 2022 TonMobis.com