बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों

बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों

यदि आप एक कुत्ते प्रशिक्षक की तलाश में हैं, बार्सिलोना में कुत्ते के शिक्षक या एक चिकित्सक आप सही जगह पर आ गए हैं। ExpertoAnimal के इस प्रकाशन में हम आपको एक सूची प्रदान करते हैं बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों , पेशेवर जो आपको अपने कुत्ते को शिक्षित करने या व्यक्त करने वाली व्यवहारिक समस्याओं को हल करने में मदद कर सकते हैं।

नीचे दी गई सेवाओं की खोज करें और उनकी कार्य शैली नीचे क्या है:

आप में भी रुचि हो सकती है: बार्सिलोना में घर पर सबसे अच्छा कुत्ता हैंडलर

एथोग्रुप - क्लिनिकल एथोलॉजी संस्थान

एथोग्रुप द्वारा गठित किया गया है नैतिकताविद और शिक्षक व्यवहार संशोधन में वर्षों के अनुभव के साथ कुत्ते पेशेवर, जानवरों के साथ चिकित्सा उपचार, सहायता कुत्तों और अन्य पेशेवरों के प्रशिक्षण।

वे केवल उपयोग कर काम करते हैं सकारात्मक तरीके , नवीनतम नैतिकता अध्ययनों को लगातार प्रशिक्षण और जांच, जो तकनीकों का निरंतर विकास करने की अनुमति देता है। वे सेवाएं भी प्रदान करते हैं बिल्लियों के लिए नैतिकता.

एथोग्रप सत्र प्रदान करता है घर पर या कार्यस्थल में बुनियादी आज्ञाकारिता, व्यवहार संशोधन, पिल्ले के लिए शिक्षा, चिकित्सा कुत्तों, सहायता कुत्तों, कल्याण परामर्श और गोद लेने से पहले और यहां तक ​​कि दृश्य और श्रवण घाटे वाले कुत्तों के लिए प्रशिक्षण भी।

पेशेवर वर्तमान में एथोग्रुप में काम कर रहे हैं जैम फेटजो, एलेना गार्सिया, क्लारा गोंजालेज, पाउला कैल्वो, ग्लोरिया मालडोनाडो, पेट्रीसिया डार्डर और नतालिया लोर्लानो।

Positiu में शिक्षा

Educació en Positiu एक परियोजना है जो इंग्रिड रामन, एक कुत्ते शिक्षक है जो संयुक्त राज्य अमेरिका और इंग्लैंड में प्रशिक्षित 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ है। प्रस्तावों निजी प्रशिक्षण सत्र बार्सिलोना प्रांत और उससे परे में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के आधार पर। इसके अलावा, वह पाठ्यक्रम सिखाता है और बाहर जाता है समूह प्रशिक्षण सत्र जिसमें विभिन्न व्यवहारिक समस्याओं का इलाज किया जाता है, जैसे अन्य कुत्तों और लोगों के साथ संबंध, बैठने और झूठ बोलने जैसे बुनियादी आदेशों की शिक्षा, या कुत्तों को पट्टा पर खींचने के बिना चलने के लिए शिक्षा तकनीक।




दूसरी ओर, positiu में Educació में वे बच्चे की देखभाल में, babysitters और दिन केंद्र है, और उन कुत्ते जो घर पर अकेली भी कई घंटे खर्च करते हैं, व्यक्तिगत रूप से या समूहों में चलने के लिए की पेशकश की।

सकारात्मक कुत्ता

सकारात्मक कुत्ते की मदद करने के लिए कुत्ते के मालिक बेहतर उनके प्यारे साथियों को समझते हैं, उन दोनों के बीच लिंक को मजबूत बनाने और उन्हें किसी भी समस्याओं कि सह-अस्तित्व के दौरान उत्पन्न हो सकती है को हल करने में मार्गदर्शन करने के लिए बनाया एक परियोजना है। कुत्ते के शिक्षक और प्रशिक्षकों की आपकी टीम सकारात्मक तरीकों का उपयोग कर काम करते हैं , किसी भी सजा या तकनीक से भागना जो जानवर को नुकसान पहुंचा सकता है, और उसके लिए किसी भी अप्राकृतिक स्थिति से परहेज कर सकता है या इससे तनाव हो सकता है।

पेरो पॉजिटिवो का मिशन कुत्ते और मानव के बीच संचार में सुधार करना है, कुत्ते की स्थिति का विश्लेषण घर पर और अपने सामान्य वातावरण में स्थिति का बेहतर निदान करने के लिए करना है और इसके मालिकों को निम्नलिखित कदमों का संकेत देना है। इस प्रकार, कुत्ते के शिक्षक और प्रशिक्षकों की टीम प्रदर्शन करती है बार्सिलोना और जेरोना प्रांतों में गृह सत्र , मुख्य रूप से।

वे व्यवहार संशोधन सेवाओं, बुनियादी आज्ञाकारिता, क्लिकर प्रशिक्षण, पिल्ला की शिक्षा, घर के लिए एक नए कुत्ते के अनुकूलन, बच्चे के आगमन के लिए कुत्ते की तैयारी और कुत्तों और बच्चों के बीच संबंधों में सुधार प्रदान करते हैं। इसके अलावा, उनके पास उन सभी लोगों के लिए चलने की एक सेवा है, जिनके पास समय के दौरान अपने कुत्ते को चलने के लिए पर्याप्त समय नहीं है।

AlPerroVerde - थेरेपी कुत्तों

AlPerroVerde कुत्तों के पुनर्वास और विभिन्न समूहों के लोगों के उपचार को मजबूत करने के लिए जानवरों के साथ सहायक हस्तक्षेप के प्रदर्शन के लिए समर्पित एक संगठन है। उनके काम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा पर केंद्रित है पशु-सहायता चिकित्सा . वे भी काम करते हैं व्यवहारिक संशोधन और कुत्ते शिक्षा.

वे पूरे वर्ष और कुत्ते शिक्षा और प्रशिक्षण से संबंधित विभिन्न विषयों पर पाठ्यक्रम और संगोष्ठियों की पेशकश करते हैं। हमारे यूट्यूब चैनल में हमारे बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें प्लेलिस्ट AlPerroVerde.

लुडोकैन - कैनाइन शिक्षा और प्राकृतिक भोजन

Ludocan यह कुत्ते शिक्षा का केंद्र है और प्राकृतिक भोजन के एक ही समय में, यह कुत्ते के शिक्षकों पर गिना जाता है मार्टा मास्सी और कार्ल्स गोमा . वे पेशकश करते हैं निजी और समूह सबक निम्नलिखित सेवाओं में से: कैनिन शिक्षा, पिल्लों का सामाजिककरण और व्यवहार संशोधन। वे पाठ्यक्रम, कार्यशालाओं, संगोष्ठियों और भ्रमण भी करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
» » बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों
© 2022 TonMobis.com