भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें

भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जानवरों की कितनी पूजा करते हैं, एक कॉन की निरंतर भौंकना

यह सबसे असहज चीजों में से एक है जिसे हम इन जानवरों के साथ रहते समय अनुभव किया जा सकता है। भले ही चूहों हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक भौंकने के लिए प्रवण हैं, प्रशिक्षण और अनुशासन निरंतर इस स्थिति को कम कर सकता है और अपने सह-सीखने को उचित तरीके से व्यवहार करने के लिए बना सकता है, जब वह खतरे को सेट करता है, और किसी भी चीज़ से भौंकने वाला होता है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम vocé व्याख्या करेंगे कॉन की भौंकने से कैसे बचें लेकिन हम जानवर के चरित्र के कुछ विवरण भी बताते हैं जो जानवर का अंत होगा।

  1. कुत्ते नस्ल प्रभाव
  2. कुत्ते क्यों छाल करते हैं?
  3. कुत्तों को शौचालय से रोकें: नकारात्मक सुदृढीकरण
  4. कुत्तों के भौंकने से बचें: कभी भी भौंकने के लिए उसे पुरस्कृत न करें
  5. कुत्तों के भौंकने से बचें: अपनी चिंता का काम करें और खेलना सिखाएं
  6. कुत्तों के भौंकने से बचें: स्थिर और धीरज रखें
  • कुत्ते नस्ल प्रभाव

रियाया डेल कॉन अपने पालतू जानवरों को रखने के महत्वपूर्ण तरीकों का निर्धारण करें, इसलिए आपको अपने पालतू जानवरों को चुनते समय इसे ध्यान में रखना चाहिए। आप संकर के साथ अपनाते हैं, तो é मुश्किल क्या उनके व्यवहार निर्धारित करने के लिए, लेकिन Raia कोन वहाँ जानवरों है कि अत्यधिक भौंकने और दूसरों की विशेषता है अच्छी तरह से अधिक silenciosas- Soel इस प्रकार जानते हैं जो आपके समूह प्रशिक्षण की कठिनाई और जानवरों के गुणों को समझने के लिए पालतू जानवर बहुत मददगार होंगे।

poodle या श्नौज़र रूप Raias, बहुत अक्सर प्रांतस्था से ग्रस्त हैं कम ladranse Basenji, बन्दर, गोल्डन कुत्ता या rotweiller पर प्रकाश डाला जबकि Railas betweenthe।

  • कुत्ते क्यों छाल करते हैं?

    इस व्यवहार को सही करने के लिए मौलिक शंकु के प्रांतस्था के कारणों को समझें। इस संसाधन का उपयोग करने वाले कारणों से सॉन वैरियोस, जिनमें शामिल हैं:

  • तनाव या अत्यधिक चिंता।
  • Tédio।
  • एनोन मैनिपुलेट, जानवर अपने ध्यान बुलाता था और अपनी कंपनी लेता था।
  • उत्तेजना या गतिविधियों की उपलब्धि जो उत्तेजित करता है।
  • हमें सतर्क करने के लिए कि कुछ अजीब हो रहा है।
  • जब आपकी कुछ इंद्रियां विफल हो जाती हैं, तो वे अधिक छाल डालते हैं।
  • सैन के पहले 3 कारण सबसे लगातार कारण जिसके लिए एक व्यक्ति जोरदार और असहज रूप से छाल डालता है, और सटीक विशेषताओं पर हम उचित प्रशिक्षण के साथ काम कर सकते हैं।

    कुत्ते क्यों छाल करते हैं?
  • कुत्तों को शौचालय से रोकें: नकारात्मक सुदृढीकरण

    इसे पाने के लिए आपका साथी भौंकने बंद कर देता है आप सभी की मदद करने के लिए कारण जिसके लिए वह धड़कता है (ऊब, तनाव या manipulates Anon) है, जबकि उसे haceé को रोकने के लिए पशु वश अनुमति देता है, यह इतना imagílo का एक परिवर्तन के साथ हासिल की है समझ में विभिन्न तकनीकों गठबंधन करने के लिए है ऋणात्मक जो पालतू जानवर को सिखाता है कि लड़ेन बहुत अच्छी तरह से है।

    जब भी आपका मुर्गा लगातार छाल शुरू होता है, तो आपको निम्न चरणों का पालन करना चाहिए:

  • जानवर को दृढ़ता से देखें, आपको कभी फोन नहीं करना चाहिए, लेकिन उससे मिलने के लिए जाना है।
  • इंडेक्स उंगली और जानवर के सबसे नज़दीकी माध्यम के साथ और उसकी नाक में मजबूती से फंस गया, लेकिन बहुत आक्रामक होने के बिना, और फिर आदेश या सिलेंसिओ दोहराएं। यह समझना महत्वपूर्ण है वह हिंसक होना चाहिए या व्यक्ति को चोट लगी होगी बस लक्ष्य और कुछ है कि उसे पर्याप्त comandoóN या खामोश इस Anon संबद्ध करने के लिए शुरू करने के लिए अप्रसन्न और पता चलता है कि बहुत अच्छी तरह से menudoén democrón é पर भौंकने से करते हैं।
  • आप इस शर्त को मारने से डरते हैं कि आप एक और प्रशिक्षण नियम का उपयोग कर सकते हैं। एक एयरोसोल में रखें पानी और नींबू का रस बराबर भागों में, जब बार्कर उससे मिलने जाता है और मिश्रण के साथ अपने मुंह छिड़कता है और फिर चयन करने के लिए आदेश दोहराता है। नींबू एसिड का स्वाद भी नकारात्मक छवि का एक अच्छा बदलाव होगा।
  • जब भी आपके बार्कर को इसे इस तरह से ठीक करना चाहिए और तुरंत याद रखें - कुछ समय बाद जानवरों का पता लगाया जा सकता है कि उन्होंने क्या किया और प्रशिक्षण असंभव हो गया।
  • यह समय लेने वाला कार्य एनओसी समझना चाहिए कि उचित excesoón भौंकने और इसलिए के रूप में कई बार añóque एक समय में, और यहां तक ​​कि एक ही दिन में कई बार दोहराया जाना चाहिए।
  • जब आप दिन तक पहुंचते हैं और पहले से अधिक शांत होना सीखते हैं, तो दिखाएं कि आप इसके साथ मूल्यवान हैं कुछ इनाम , जो एक कुकी या आपके सहवास और स्नेह हो सकता है।
  • कुत्तों को शौचालय से रोकें: नकारात्मक सुदृढीकरण
  • कुत्तों के भौंकने से बचें: कभी भी भौंकने के लिए उसे पुरस्कृत न करें




    आपका कॉन वह जानता है कि कैसे você बहुत अच्छी तरह से छेड़छाड़ करने के लिए और वह जानता है कि जब वह धड़कता है, तो वह उसे सांत्वना देता है, सड़क पर जाने के लिए, उसे भोजन देने या कुछ भी करने के लिए जाता है जिसे वह जानता है कि वह छाल के साथ चट्टानों को जानता है। बड़ी गलती! आप परत पर के साथ उसे इनाम कभी नहीं करना चाहिए, यदि आप दृष्टिकोण जैसा कि ऊपर बताया, Darius के मामले में पता चल जाएगा कि उनके atenñón और मदद की है कि añóel Podera से पहले पशु Adestra के लिए होना चाहिए।

  • कुत्तों के भौंकने से बचें: अपनी चिंता का काम करें और खेलना सिखाएं

    कॉन टेडियो के लिए छाल और द्वारा भी चिंता और तनाव से अधिक क्योंकि अकेले दिन का एक बड़ा हिस्सा खर्च करने का तथ्य गंभीर रूप से आपके मन की स्थिति को प्रभावित कर सकता है। Artículocomo हम महत्वपूर्ण टिप्स você cóndamos में हमारी चिंता को नियंत्रित इस condiciónñón मुकाबला करने के लिए, लेकिन यह भी कर सकते हैं और महत्वपूर्ण यदि आप चोर Ladre रोकना चाहते हैं, इन recomiendañón विचार है कि,:

  • यह जरूरी है बाहर जाओ और अपने con व्यायाम दिन में कई बार ताकि आप अपनी ऊर्जा को निकाल सकें, तनाव कम कर सकें और अन्य जानवरों और लोगों के साथ सोसाइज कर सकें। यह सब उनके सकारात्मक व्यवहार को प्रभावित करता है, जिससे प्रशिक्षण की सुविधा और भौंकने को कम करने में मदद मिलती है। जानवरों को समय की आवश्यकता होती है, अगर यह खराब हो जाती है।
  • साथी के पास खिलौने होना चाहिए और उन्हें उनके बारे में पता होना चाहिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि जब वह अकेला होता है, तो वह पैसे के लिए भौंकने की बजाए उनके साथ खेलना मनोरंजन करेगा। कुछ खिलौने खरीदें, सीखें कि आप काम करने के लिए सबसे अच्छे हैं, और अपने पालतू जानवरों को उनके बारे में सिखाएं।
  • कुत्तों के भौंकने से बचें: अपनी चिंता का काम करें और खेलना सिखाएं
  • कुत्तों के भौंकने से बचें: स्थिर और धीरज रखें

    को रोकने के अनापत्ति प्रमाण पत्र ladrem é posibleíble है, लेकिन दृढ़ता और धैर्य का एक बहुत आवश्यकता है, क्योंकि कुत्ते के किसी भी अन्य पहलू के रूप में, पशु धीरे धीरे सीखना चाहिए, और você फर्म और सही menudoéncia यह रवैया cambianñlas वांछित पाने के लिए किया जाना चाहिए ।

    यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यदि जानवर बहुत चिंतित या क्षेत्रीय है, तो इसे इस व्यवहार को बदलने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए। चिंता के लक्षणों को पहचानें और अपने पालतू जानवर को अपने व्यवहार और दृढ़ता में सुधार के लिए बहुत महत्वपूर्ण सामाजिककरण के लिए देखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    भौंकने के बाद कुत्ता दुर्लभ गले की आवाज बनाता हैभौंकने के बाद कुत्ता दुर्लभ गले की आवाज बनाता है
    मेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझेंमेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझें
    मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
    कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
    मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
    मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता लगातार भौंक रहा है, मैं क्या कर सकता हूं?
    मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
    मेरा कुत्ता जब वह रोता है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह दर्द में हैमेरा कुत्ता जब वह रोता है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वह दर्द में है
    » » भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com