मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना

मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
आज का लेख एक ऐसी समस्या से संबंधित है जो पहले मालिकों और पड़ोसियों को प्रभावित करता है, कुत्ते की अत्यधिक भौंकना।

पहली नज़र में हम मान सकते हैं कि हमारे पालतू उत्कृष्ट स्थिति में हैं, इसमें पानी, भोजन, एक जगह है जो इसे सूर्य और बारिश से बचाती है, लेकिन हम खुद से कभी नहीं पूछते कि क्या आवंटित स्थान उसके लिए पर्याप्त है।

इस व्यवहार के साथ कुत्तों की बड़ी संख्या चिंता का अनुभव करती है, वे स्थान जहां उनके लिए कम किया जाता है, वे नहीं जानते कि उनकी भावनाओं को कैसे चैनल किया जाए और केवल एक विधि, भौंकने के रूप में ढूंढें।

मैं हुए सलाह दी कि अगर हमारे शुभंकर के अंतरिक्ष इष्टतम (आकार) नहीं है हम उसे बाहर ले जाना चाहिए की टायर कभी नहीं होगा, लेकिन 10 या 15 minutes- ज़ोरदार सवारी 40 मिनट या एक घंटे, दिन में दो बार की सवारी। हमारे पालतू जानवर को सारी ऊर्जा मिल जाएगी और लंबे समय तक शांत और आराम से रहेगी।




एक और बिंदु दिखाई नहीं देता जिसके लिए वे छाल अकेलापन करते हैं, वे अकेले महसूस करते हैं। हमें उनके साथ जितना संभव हो सके रहने की कोशिश करनी चाहिए, याद रखें कि वे महसूस करते हैं और स्नेह और सहवास की आवश्यकता होती है, कि आप अपने पालतू जानवरों के साथ क्षणों को खर्च करते हैं, यह आपके तनाव को दूर करता है और आपका पालतू भरा हो जाता है।

कुछ बहुत महत्वपूर्ण है, कुत्ते के कई प्रकार के भौंकने होते हैं, और हम जिम्मेदार मालिकों के रूप में जानना चाहिए कि कैसे हमारे कुत्ते को कुछ की आवश्यकता होती है या जब हमारा कुत्ता हमें अपने भौंकने के माध्यम से कुछ असामान्य स्थिति का नोटिस दे रहा है।

आप थक गए हैं, तो अपने कुत्ते को, अगर आप पहले से ही उसके साथ समय बिताया है और अब भी रहता है भौंकने एक प्रशिक्षण केंद्र पथ के लिए sociabilice को लाने के लिए, तुम थक गए हो जाएगा, एकांत और पृथकता की भावना को नियंत्रित करेगा और यह भी अन्य कुत्तों के साथ खेलते हैं समझता है।

तुम भी खिलौने है कि अपने पालतू आप का मनोरंजन रखेंगे आकर्षित कर सकते हैं और एक बार नींद पूरा चलने के बाद, ठेठ खिलौने प्लास्टिक मोज़े की बोतलें, या भरवां गेंदों एक छोटा सा छेद है कि उन्हें croquettes बनाने के लिए अनुमति देगा के साथ croquettes, यह कर रहे हैं रास्ता, वे खाते हैं और वे खुद का मनोरंजन करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
कुत्तों में चिंता के लक्षण क्या हैंकुत्तों में चिंता के लक्षण क्या हैं
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
एक उबाऊ कुत्ते के 5 लक्षणएक उबाऊ कुत्ते के 5 लक्षण
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
कुत्ते की भौंकनाकुत्ते की भौंकना
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
» » मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
© 2022 TonMobis.com