मेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें

कुत्तों की भौंकना , एलेम, जो पशु में एक बुराई या डोनिया का लक्षण हो सकता है, इसके आसपास के लोगों की नसों में संशोधित किया गया है, और यदि हम समुदाय में रहते हैं, तो यह एक हो सकता है पड़ोसियों के साथ समस्या . Kory यह हमारे सम्मान पशु को संवाद करने का एक और तरीका है, लेकिन यदि आप इसे एक संगत तरीके से करते हैं तो हम सोच सकते हैं कि यह किसी समस्या के लिए हमारा ध्यान बुलाए जाने का प्रयास कर रहा है। Enanimales.sitio2.xyzexplicamos आप अपने कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें.

कुत्ता उत्कृष्टता से सामाजिक पशु है और, यदि यह अकेला समय है, तो यह भौंकने के रूप में अपनी बुरी स्थिति प्रकट करेगा। इसलिए, हमें करना है खोज कम से कम संभव समय छोड़ देगा और उसके साथ हमारे अवकाश गेंदों साझा करें।

अगर हमें लंबे समय तक अकेले छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है, तो वह अपनी उम्र और आकार के लिए उचित खिलौनों को खरीदने की सिफारिश करता है और हम उन्हें उनके साथ मजा करने के लिए सिखाते हैं।

  • हमारे कुत्ते की छाल यह बस, tantrums के लिए देय हो सकता है। फिर, हमें क्या करना है, हमारे सम्मान जानवर के करीब से पीछे हटना, अस्थिर होने के लिए स्नैप करना, और एक सुरक्षित "एएन" चिल्लाओ।

    फिर हम अकेले कुत्ते को छोड़ देते हैं और इसे अनदेखा करते हैं। कब कुत्ते बंद भौंकना चलो उसे बांधें और हम अच्छे व्यवहार के लिए इनाम के रूप में उसे स्नेह दें।

  • जितना ज्यादा यह हमें परेशान करता है और इससे हमें यह सोचने में दर्द होता है कि कुत्ते को कुछ पीड़ा हो सकती है, इसके बारे में केवल एक ही होना चाहिए जब हमारे कुत्ते को पिछले बिंदु में दर्शाए गए एक पर छाल हो। इस प्रकार, जब हमारे जानवर ने भौंकने वाले contídesnuda का अनुमान लगाया, तो हमें क्या अनदेखा करना होगा ताकि वह समझ सके कि उस दृष्टिकोण के साथ वह हमारा ध्यान बुलाएगा या हमारा प्यार प्राप्त करेगा।




  • हमारे लिए एक और विकल्प perroón Ladre और इसे बहुत अभ्यास का अभ्यास करें और यदि संभव हो, तो अन्य जानवरों और लोगों के साथ सामाजिककरण करें। इस तरह, हम प्राप्त करेंगे कि हमारे सम्मान का पशु खुश और सौदित हो और हमें संतुष्ट होने के लिए लगातार ध्यान देने की आवश्यकता है।

  • हमें अपने कुत्ते को छाल के लिए कभी भी नाराज नहीं करना चाहिए जब हम अनुपस्थित हैं और पड़ोसियों को परेशान करने के लिए रुक गए हैं। एकमात्र चीज जिसे हम इस तरह हासिल करेंगे, कुत्ते को निराश और अधिक चिंतित होने देना होगा। एलेम, हालांकि यह ruí के लिए एक soluñón था, हम जानवर के साथ एक क्रूर तरीके से कार्य करेंगे।

  • यदि आप इन सभी संकेतों और उनके पालन का पालन करते हैं पिल्ला भौंकने वाला रहता है, आपको पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए एक बार छाल एक डोनिनी का लक्षण हो सकता है जो पता लगा सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?आप अपने कुत्ते की छाल के साथ क्या करते हैं?
    एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
    शांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांतशांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांत
    कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?कुत्तों ने हमें कब बताने की कोशिश की जब वे हमें छाल करते हैं?
    मेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझेंमेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझें
    मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
    मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
    कुत्ते की भौंकनाकुत्ते की भौंकना
    » » मेरे कुत्ते को भौंकने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com