मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानें

मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानें

एक अनंतता है कुत्ते झगड़े और, कभी-कभी हम प्राप्त कर सकते हैं क्रोध की पहचान करें उन्हें जब केवल पिल्लों या जब यह एक कुत्ते é दो अलग RANOS के बीच एक क्रॉस का परिणाम है की बात आती है। क्योंकि या तो वह एक उपहार के रूप में एक कुत्ते को पेशकश की गई थी या क्योंकि वह कुत्ते को अपनाया उसे या उसके माता-पिता के बारे में referéreferencias योन कोई documentañóel है, अपने पालतू जानवर Raia को पूरा करने और महत्वपूर्ण ठीक से देखभाल करने के लिए। इस अपने मामले के लिए मैं, तो फिर और अब गैर इस लेख animales.sitio2.xyz जहाँ हम समझाने याद आती है अपने कुत्ते की रेखा को कैसे पहचानें.

निरीक्षण करें शारीरिक विशेषताओं आपके कुत्ते के, मदद मिलेगी कुछ स्पिट के साथ आम तौर पर traños की पहचान करने में मदद मिलेगी। तो, आपको देखना चाहिए का रंग उसकी लंबाई (यदि लंबा, मध्यम या छोटा) और यदि कोई हो estándarón डालमेटियन के मामले में काले धब्बे के रूप में।

  • कान केवल दूसरे दिन हमें हमारे कुत्ते की रेखा की पहचान करने में मदद मिलेगी। आकार, प्रारूप और अपनी स्थिति पर विचार करें। रियास elpastor alemontém हमेशा कान और पॉइंट में कान, जबकि आखिरी बार कान और त्रिभुज रखते हैं, उदाहरण के लिए।

  • स्नैउट का आकार और आकार . कुत्ते के खरगोश एक चापलूसी पेट (जैसे sharpei) के साथ हैं, दूसरों को एक नुकीले snout (weimaraner की तरह) के साथ, तो इस पहलू को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है।

  • कुत्ते की ऊंचाई और वजन . वजन के माध्यम से निर्धारित हो जाएगी अगर अपने कुत्ते (21-39 किलो) समूह का हिस्सा RANOS खिलौना (01.06 किलो), छोटे (5-25 किग्रा), मध्यम (14-27 किलो), बड़े या विशाल (34 है -82 किलो)। ध्यान रखें कि ये वजन संकेतक, अपने वयस्क चरण में कुत्ते के वजन पर विचार करें। जब कुत्ता अभी भी é पिल्ला, हम तय कर सकते हैं कि क्या यह, पैर के एक विश्लेषण के माध्यम से एक बड़े आकार के कुत्ते हो सकता है अगर अपेक्षाकृत लंबे Oon और विस्तृत कर रहे हैं।

  • पूंछ का आकार और आकार . बॉक्सर या रॉटवेइलर जैसे कुछ छापे की एक बहुत छोटी पूंछ है, जबकि अन्य की लंबी पूंछ है, जैसे भूसी या जर्मन चरवाहा। पूंछ के आकार को भी महत्वपूर्ण मानें, क्योंकि पूंछ की कुछ शाखाओं में एक घोंघा भावना होती है, जैसे चो चो (जिसमें नीली लिंगुआ) या पग है।




  • अपने खाते में ले लो स्वभाव हां é brincalhón, मजेदार, preguiñoso, बुद्धिमान या यदि आप देखना और हमेशा सतर्क रहना पसंद है। उदाहरण के लिए, elyorkshire Terrieré एक बहुत मजेदार, चंचल और स्नेही राइया, कारण यह एक ótimo साथी जानवर बन जाता है। जबकि, अलेकेन अलेबर एक कुत्ता बहुत सक्रिय, बुद्धिमान और कैनर के लिए इष्टतम है।

  • अपने कुत्ते द्वारा लाए गए लोगों के लिए इंटरनेट पर खोजें और दुनिया भर से छवियों को देखें। अपने कुत्ते के झटके देखें। आप भी पूछ सकते हैं मैं पशु चिकित्सा अपने कुत्ते के क्रोध पर, क्योंकि यह एक पशु विशेषज्ञ अपने पालतू जानवर के पालतू जानवर की पहचान करने में सक्षम हो सकता है।

  • ए के माध्यम से अपने कुत्ते के क्रोध को खोजने का एक और तरीका है डीएनए परीक्षण . हालांकि, इस परीक्षण में बहुत अधिक prellos है और कुत्तों के सभी मौजूदा राया की जांच करने में सक्षम हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके कुत्ते में विभिन्न कुत्ते नस्लों की विशेषताएं हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आपका पालतू विभिन्न नस्लों की एक क्रॉस नस्ल का परिणाम है। और इसी कारण से, यह शुद्ध दौड़ नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के गालों के चारों ओर त्वचा का विघटनमेरे कुत्ते के गालों के चारों ओर त्वचा का विघटन
    कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
    मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
    मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानेंमेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानें
    » » मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानें
    © 2022 TonMobis.com